एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

पालतू जानवर सैकड़ों वर्षों से मानव समुदायों का हिस्सा हैं - यहां तक ​​कि आज भी शहरों में, स्पेन पशु जीवन के लिए अनुकूलित नहीं है, कई लोग अपने अपार्टमेंट या घर को साझा करने वाले जानवर को रखना चाहते हैं। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम कुछ सुझावों को समझाएंगे ताकि आप जान सकें एक अपार्टमेंट में अपने कुत्ते को कैसे सिखाओ.

पालतू जानवरों को निजी घरों में रखने और पूरी तरह से कानूनी होने के लिए, हमेशा अनुपालन करते हैं स्वच्छता, कल्याण और सुरक्षा शंकु दोनों जानवरों और उन लोगों के लिए जो इसकी देखभाल करते हैं।

  • हमें जानवरों से सावधान रहना होगा ताकि वे पड़ोसियों को शोर और बुरी गंध से घृणा कर सकें। याद रखें कि फर्श स्पेनिश बंद हैं।

  • हमें सम्मान के जानवरों का ख्याल रखना है ताकि वे हमेशा सही परिस्थितियों में हमेशा खाएं और हमेशा साफ पानी रखें ताकि वे पी सकें और सूखी रहें।

  • और छोड़ने के लिए बेहतर है चोर अकेले बच्चों के साथ। यद्यपि वे निराशाजनक और शिक्षित प्रतीत होते हैं, लेकिन जब मालिक जानवर के पास होता है तो उनके व्यवहार की भविष्यवाणी करना मुश्किल होता है।




  • एक के साथ एक जिज्ञासु जानवर जो अपने नए परिवेश का पता लगाना पसंद करते हैं। इस कारण से, पहले कुछ दिनों के दौरान, हमें भागने से बचने और खोने से बचने के लिए प्रवेश द्वार खोलने पर हर बार छोड़ने से रोकना चाहिए। जब वे अपने नए घर से परिचित होते हैं, तो हम उन्हें बाहर जाने दे सकते हैं लेकिन हमेशा हमारे सतर्कता के साथ।

  • Castraón अवांछित जानवरों के जन्म के निरंतरता के रूप में सुपर-अंग और त्याग से बचने का यह एक प्रभावी तरीका है। इस विषय पर हमें सलाह देने के लिए पशुचिकित्सा से बात करना महत्वपूर्ण है।

  • अपने साथी जानवर के लिए पड़ोसियों को परेशान करने, चिल्लाने या शोर के साथ परेशान करने या अन्य पड़ोसियों की निजी संपत्ति को नष्ट करने के लिए देखो।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • युक्तियाँ
    याद रखें कि छोड़ने, दुर्व्यवहार करने और शारीरिक रूप से हमला करने वाले जानवरों को अपराध माना जाता है जो बहुत अधिक जुर्माना पैदा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने कुत्ते को स्वस्थ जीवन को कैसे बढ़ावा देना हैअपने कुत्ते को स्वस्थ जीवन को कैसे बढ़ावा देना है
    एक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँएक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँ
    अपार्टमेंट में कुत्तोंअपार्टमेंट में कुत्तों
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाएसैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए
    अपने अपार्टमेंट को `पालतू दोस्ताना` में कैसे बदलेंअपने अपार्टमेंट को `पालतू दोस्ताना` में कैसे बदलें
    बच्चों के लिए पालतू जानवरबच्चों के लिए पालतू जानवर
    पालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचेंपालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचें
    पालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारीपालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारी
    एक rottweiler की देखभाल कैसे करेंएक rottweiler की देखभाल कैसे करें
    » » एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com