अकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनें

अकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनें

अकेले रहने वाले लोगों के लिए पालतू जानवर केवल सर्वश्रेष्ठ कंपनी है। यदि आप योजना बना रहे हैं एक कुत्ता अपनाने

उसके पास चीजें हैं जिन्हें उन्हें जानना और ध्यान करना चाहिए। आपको खुद से पूछना चाहिए अकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनें इस लेख में हम मौजूद सभी बौद्धों को स्पष्ट करने की कोशिश करने जा रहे हैं।

सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि जानवर, काम देते हैं, दूसरों की तुलना में कुछ और वास्तव में, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने कुत्ते को सौहार्दपूर्ण जीवन को बढ़ावा दे सकते हैं। यदि आप घर के बाहर बहुत समय बिता रहे हैं, तो पता है कि कोली और गोल्डन रेट्रिवर एक लैब्राडोर कुत्ते की तुलना में अधिक aconselháis हैं। आपको हमेशा सबसे स्वतंत्र पालतू जानवरों का चयन करना चाहिए। यदि आप बड़े हैं और घर पर अधिक समय है, तो आपको छोटे कुत्ते, जैसे कि पग या यॉर्कशायर टेरियर का चयन करना चाहिए।

  • आवास का प्रकार क्या है

पहला कदम स्पैनियर्ड को देखना है, जिसके पास अपने दोस्त के भविष्य के विकास के लिए सीमित संख्या में संभव है। यदि आप एक में रहते हैं छोटा अपार्टमेंट आपको पता होना चाहिए कि मानक के लिए अपार्टमेंट के लिए कौन से सबसे अच्छे कुत्ते हैं, इन कुत्तों को छोटे और छोटे ऊर्जावान होना चाहिए। अगर मेरे पास है स्पेनिश अपार्टमेंट और एक अच्छी छत या बगीचे के साथ आप मध्यम / बड़े कुत्तों के लिए चुन सकते हैं, बशर्ते ये अधिक स्वतंत्र और शांत जानवर हों। साझेदार अधिक उत्तेजित और आश्रित होते हैं जब वे लंबे समय तक अकेले होते हैं, उन्हें तनाव होता है, जो उन्हें अपने शिक्षक से अलग करता है और कई वस्तुओं को नष्ट कर देता है। यदि आपके पास है भूमि के साथ घर आप बड़े से बड़े आकार के कुत्ते चुन सकते हैं। आपको अपने पालतू जानवर के व्यवहार के बारे में कई चिंताएं करने की ज़रूरत है क्योंकि स्पेन में इच्छा और ऊर्जा व्यय पर चलने के लिए स्पेन है।

आवास का प्रकार क्या है
  • जीवन शैली

    ध्यान देना चाहिए आपकी जीवनशैली अपने नए दोस्त को चुनने के लिए। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो बहुत यात्रा करना पसंद करते हैं, तो ओन में बहुत खाली समय होता है, चलो कुत्तों के बारे में बात करते हैं संक्षेप में और के छोटा आकार क्योंकि इन्हें ब्रशिंग और लंबी सैर की तरह कई दैनिक देखभाल की ज़रूरत है। वे किसी भी तरफ परिवहन करने के लिए आसान हो जाते हैं और गर्म स्थानों में स्वीकार किए जाने की संभावना अधिक होती है।

    यदि आपके पास खाली समय है, एक स्थिर नौकरी और थोड़ा सा स्पेनिश, तो आप एक मध्यम / बड़ा कुत्ता चुन सकते हैं। सब कुछ आप जो पसंद करते हैं उस पर निर्भर करता है आदर्श कुत्ता वह वह है जिसे आप पसंद करते हैं।

    यदि आप एक पेंशनभोगी हैं और एक और अधिक शांत जीवनशैली है तो आपको छोटे कुत्तों का चयन करना चाहिए क्योंकि उनके खेल में और कम सिग्नल का उपयोग करना चाहिए, उन्हें बहुत बड़े españlos और केवल साथी की आवश्यकता है।

    जीवन शैली
  • नस्लें आपको चुनना चाहिए




    españdebe दी गई AES, Dachshund "salsichinha" प्रवेश करने से पहले शांत जानवरों कोल्ली, गोल्डन RetrieverBulldog की तरह कुत्तों चुनते हैं, aconselháveis ​​जो लोग पर्यावरण के एक अपार्टमेंट है कुत्ते हैं के लिए है स्वतंत्र और शांत.

    सिय्योन ज्यादा españón पुत्र aconselháveis ​​RANOS comoBeagle, बॉक्सर, मानक बेटे द्वारा बुल टेरियर yLabradorpues बहुत सक्रिय, गरीब है और एक अच्छा españaón añrem सब कुछ वे alcanñar कर सकते हैं की जरूरत है।

    नस्लें आपको चुनना चाहिए
  • वयस्क या पिल्ले

    के बीच वयस्कों और पिल्ले यदि आप पिल्ला को अपनाने के बारे में सोचते हैं तो ओप्रेन आपके पास जो रोगी है, उस पर निर्भर करता है, आपको पता होना चाहिए कि आपको चाहिए समय उसे शिक्षित करने में सक्षम होने के लिए धैर्य . इस तरह यह उन्हें अपने घर के हिस्से को नष्ट करने से रोकता है। एक वयस्क कुत्ते को अपनाना अपने स्वभाव को जानना आसान है क्योंकि इसे जितना ऊर्जा हो उतनी ऊर्जा के रूप में परिभाषित किया जाता है क्योंकि पिल्ले कम बकवास करते हैं और व्यावहारिक एकीकृत हो जाते हैं।

    वयस्क या पिल्ले
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सही कुत्ता कैसे चुनें?सही कुत्ता कैसे चुनें?
    एक कुत्ता अकेले रह सकता है?एक कुत्ता अकेले रह सकता है?
    अपने कुत्ते को स्वस्थ जीवन को कैसे बढ़ावा देना हैअपने कुत्ते को स्वस्थ जीवन को कैसे बढ़ावा देना है
    अपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैंअपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैं
    एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
    8 सर्वश्रेष्ठ नानी कुत्तों8 सर्वश्रेष्ठ नानी कुत्तों
    एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
    बच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियोंबच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियों
    पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
    एक फ्लैट में सबसे अच्छी बिल्लियों के लिएएक फ्लैट में सबसे अच्छी बिल्लियों के लिए
    » » अकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com