पेप्टो और सह का नया संग्रह।

इस महीने, PepitoCo से हमारे दोस्तों। प्रीमियर संग्रह और हमें अपने सुंदर कुत्ते को रखने के लिए किए जा रहे सभी कार्यों पर बहुत गर्व है।

पेप्टो संग्रह (पैदल चलने के लिए लेखों के साथ) के लिए उनके शुरुआती दर्शन के प्रति वफादार, उन्होंने स्पेन में अपने कपड़े, 100% कपास प्रमाण पत्र के साथ डिजाइन और उत्पादन किया है ECOGREEN , इस तरह से समर्थन करते हैं स्थानीय व्यापार और एक मुद्रांकन सुनिश्चित करने के माध्यम से किया पारिस्थितिक प्रक्रियाओं.

पेप्टोको टीम का हिस्सा ब्लोंडी है।

चलने के पूरक में हार, दोहन, पट्टा, बैग और धनुष टाई शामिल हैं, जिसमें तीन सौंदर्यशास्त्र शामिल हैं जो प्रत्येक कुत्ते और उसके मालिक के व्यक्तित्व को अनुकूलित करते हैं।

सबसे हंसमुख रेखा मॉडल द्वारा बनाई गई है Pepito , पहले से ही क्लासिक कपड़े PepitoCo  जिसके लिए ब्रांड के अपने कुत्ते ने एक मॉडल बनाया, नीले और मैजेंटा- कैलिफोर्निया , द्वारा डिजाइन किया गया कोलंबिया क्रूज़ सांता मोनिका या वेनिस, या प्रिंट जैसे समुद्र तटों से प्रेरित है हीरा , हमें बताओ , या नौसेना सबसे क्लासिक के लिए।

यदि आपका कुत्ता Rock`n`Roll से अधिक है, तो चित्रकार हेलेना मार्टिन वह मॉडल डिजाइन करने के लिए जिम्मेदार है पिन करें , नाविक , मैक्सिकन जुआन और कैटरीना और यहां तक ​​कि एक भी  राजा   चट्टान का

सवारी के लिए संग्रह के साथ खत्म करने के लिए, हम इसे प्रस्तुत करते हैं: जैकेट , मॉडल द्वारा गठित मार्ग 66 और जैकेट  और विलियम्स, यूएसए, पौराणिक मार्ग 66 के पालना से लाए कपड़े के साथ बनाया गया।




PepitoCo। उन्होंने ठंडे दिनों के बारे में भी सोचा है जो गर्मी आने तक गायब हैं और उन्होंने जर्सी तैयार की है लिंक , मध्य सीजन के लिए बिल्कुल सही और दो अलग-अलग रंग संयोजनों में उपलब्ध है।

वे व्यावहारिक रखना जारी रखते हैं MELOLLEVO , इसका मूल बैग जो बिस्तर बन जाता है, और adormir , पालतू जानवरों के लिए एक पारिस्थितिक बिस्तर जो अप्रैल के महीने में लॉन्च किया जाएगा।

यदि आप अपने किसी भी लेख को पसंद करते हैं, तो लाभ उठाएं क्योंकि आप इसे प्राप्त कर सकते हैं यदि आप 15 अप्रैल से पहले अपना ऑर्डर देते हैं तो कोई शिपिंग लागत नहीं है।

गुडोग से, हम इस कुत्ते-मानव परिवार के लिए सबसे अच्छा कामना करना चाहते हैं जिसे हम बहुत पसंद करते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
फोटो प्रतियोगिता "मैं खुश होना चाहता हूं कि मैं पेप्टो और सह का हार चाहता हूं।"फोटो प्रतियोगिता "मैं खुश होना चाहता हूं कि मैं पेप्टो और सह का हार चाहता हूं।"
पालतू डिजाइन प्रवृत्तियोंपालतू डिजाइन प्रवृत्तियों
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
कार्यालय में पेशेवर के रूप में कैसे देखा जाएकार्यालय में पेशेवर के रूप में कैसे देखा जाए
छोटे कुत्तों के लिए वस्त्रछोटे कुत्तों के लिए वस्त्र
ऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्शऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्श
दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना हैदक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना है
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
जन्म प्रमाण पत्र पर अपना नाम कैसे रखेंजन्म प्रमाण पत्र पर अपना नाम कैसे रखें
» » पेप्टो और सह का नया संग्रह।
© 2022 TonMobis.com