कुत्तों और उनके अर्थ के लिए मिस्र के नाम

कुत्तों और उनके अर्थ के लिए मिस्र के नाम

प्राचीन मिस्र में उनके पास एक था जानवरों के लिए विशेष प्यार , इतने सारे कि जब वे मर गए तो उन्होंने उन्हें भी कम कर दिया ताकि वे आगे बढ़ सकें। कुत्तों को सभी सामाजिक स्तरों में परिवार में से एक माना जाता था।

ऐसे चित्र हैं जिनमें कुत्तों के प्यार का प्रतिनिधित्व किया जाता है और राजाओं की घाटी के कई कब्रिस्तानों में चमड़े के कॉलर रंगों में चित्रित किए गए हैं, यहां तक ​​कि धातु के एप्लिकेशंस के साथ भी। इसके अलावा, वे एक बहुवादी लोग थे, कई देवताओं के साथ जो विभिन्न और अद्भुत गुणों को अवतारित करते थे। चार पैर वाले प्यारे से प्यार करते हुए और यह मानते हुए कि आप अपने पिल्ला से प्यार करते हैं जैसे मिस्र के लोगों ने अपने देवताओं की पूजा की, iquest- क्या यह आपके कुत्ते को ऐसे भगवान के नाम से नामित करना अच्छा नहीं होगा जो ऐसा दिखता हो?

इस लेख में ExpertoAnimal द्वारा हम आपको कुछ दिखाने जा रहे हैं कुत्तों और उनके अर्थ के लिए मिस्र के नाम, तो आप अपने बालों के रास्ते के साथ फिट बैठ सकते हैं। अगर आपको यहां कोई ऐसा नाम नहीं मिलता है जिसे आप यहां पसंद करते हैं, तो आप हमेशा एक और लेख पढ़ सकते हैं जिसमें हम आपके बालों के लिए मूल और सुंदर नाम प्रस्तावित करते हैं।

आप में भी रुचि हो सकती है: कुत्तों के श्लेष्म झिल्ली के रंग का अर्थ

पुरुषों के लिए मिस्र के नाम

यहां सबसे लोकप्रिय मिस्र के देवताओं की एक सूची है और मिस्र का नाम ढूंढने का उनका अर्थ है जो आपके पुरुष कुत्ते को सबसे अच्छा फिट करता है:

  • रा: वह जीवन और स्वर्ग की उत्पत्ति के सूर्य का देवता था। यह नाम एक शक्तिशाली कुत्ते के साथ-साथ उस व्यक्ति के लिए भी सही है जो धूप से स्नान करने के लिए प्यार करता है।
  • बीएस / बिसु: वह भलाई का देवता है, जिसने बुराइयों से घरों और बच्चों की रक्षा की। यह एक देवता छोटा है, स्थूल, लंबे बाल और जीभ बाहर के साथ के रूप में चित्रित किया गया था, वह अपनी कुरूपता के साथ बुरी आत्माओं को दूर कर दिया। यह एक मोटा और बहुत अच्छा कुत्ता है जो बच्चों को प्यार करता है के लिए एक आदर्श नाम है।
  • सेठ / सेट: वह तूफान, युद्ध और हिंसा का देवता है। वह थोड़ा सा अंधेरा भगवान था जो ब्रूट फोर्स का प्रतिनिधित्व करता था। यह नाम शरारती कुत्तों के लिए उपयुक्त है और वे आसानी से गुस्सा हो जाते हैं।
  • Anubis: वह मृत्यु और नेकोपोलिस के देवता थे। यह एक आदमी के साथ एक जैक या एक कुत्ते के काले सिर के साथ प्रतिनिधित्व किया गया था। कुत्तों के लिए यह मिस्र का नाम एक शांत, काला, रहस्यमय और आरक्षित कुत्ते के लिए बिल्कुल सही है।
  • ओसीरसि: वह पुनरुत्थान, वनस्पति और कृषि के देवता थे। यह एक कुत्ते के लिए एक आदर्श नाम है जो क्षेत्र को पसंद करता है। इसके अलावा, ओसीरिस को उनके भाई ने मार दिया था और बाद में उनकी पत्नी, आईसिस ने उन्हें पुनरुत्थान किया था। तो यह एक बचाया कुत्ता के लिए भी एक अच्छा नाम है, जो एक आघात से गुजर चुका है और है ldquo-revividordquo- एक नया परिवार ढूंढना जो इसे चाहता है।
  • टोथ: वह एक जादूगर, ज्ञान, संगीत, लेखन और जादुई कला के देवता थे। उन्होंने कहा कि वह कैलेंडर के निर्माता थे और वह टाइमर थे। यह नाम असाधारण बुद्धि के साथ एक शांत कुत्ते हिट करता है।
  • न्यूनतम / मेनू: वह चंद्रमा भगवान, पुरुष प्रजनन और कामुकता था। यह खड़े लिंग के साथ प्रतिनिधित्व किया गया था। यह एक कुत्ते के लिए एक मजाकिया नाम है जो सबकुछ सवारी करना चाहता है।
  • Mõntu: वह एक हॉक-हेड योद्धा देवता था जिसने लड़ाई में फारो की रक्षा की थी। यह आपके परिवार के साथ मजबूत कुत्तों, अभिभावकों और संरक्षकों के लिए एक आदर्श नाम है।
पुरुषों के लिए मिस्र के नाम

महिलाओं के लिए मिस्र के नाम




और यदि आपका प्यारा साथी मादा है, तो मिस्र की देवियों और उनके अर्थों के नाम पर एक सूची है, जो आपके नए साथी का नाम देने के लिए सही है:

  • Bastet: वह बिल्लियों, प्रजनन और घर के संरक्षक की देवी थी। यह एक मां कुत्ते के लिए आदर्श है या बिल्लियों के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलता है।
  • सखमेट / सेजमेट: वह युद्ध और बदला की देवी थी। वह एक महान क्रोध के साथ एक देवता था कि अगर वह खुद को प्रसन्न करने में कामयाब रहा, तो उसने अपने अनुयायियों को अपने दुश्मनों को हराने में मदद की। यह एक कुत्ते के लिए एक मजबूत चरित्र वाला नाम है, जो आसानी से गुस्से में पड़ता है लेकिन अपने मालिक के प्रति बहुत वफादार है।
  • Neith: ज्ञान के अलावा, युद्ध और शिकार की देवी। यह दो तीरों के साथ एक धनुष ले जाने का प्रतिनिधित्व किया गया था। कुत्तों के लिए यह मिस्र का नाम शिकार प्रवृत्तियों के साथ बालों के लिए एकदम सही है, जो पार्क में पक्षियों या किसी और चीज का पीछा करना पसंद करते हैं।
  • Hathor: वह प्यार, नृत्य, खुशी और संगीत की देवी थी। यदि आपका कुत्ता सभी ऊर्जा है और खुशी का भूकंप है, तो हैथर का मिस्र का नाम सही है।
  • आइसिस: मिस्र के पौराणिक कथाओं में उनका नाम था ldquo-tronordquo-। उन्हें देवताओं या महान मां देवी की रानी माना जाता था। यह नाम एक शक्तिशाली कुत्ते के लिए आदर्श है, झुंड का सबसे महत्वपूर्ण है।
  • अनुकुस / अनुकेट: वह पानी की नाड़ी और नाइल के संरक्षक थी, इसलिए यह छोटे कुत्तों के लिए एक आदर्श नाम है जो तैरना और पानी में स्नान करना पसंद करते हैं।
  • मुठ: मां देवी, स्वर्ग की देवी और बनाई गई सब कुछ की उत्पत्ति। उन छोटे बालों के लिए जो महान मां हैं।
  • NEFTIS: के रूप में जाना जाता है अंधेरे, अंधेरे, रात और मृत्यु की देवी "घर की महिला" थी। यह कहा गया था कि वह मृतक के साथ बाद के जीवन में था। नेफ्फिस का नाम काला फर, रहस्यमय, शांत और चुप के साथ एक कुतिया हिट करता है।
  • Maat: यह न्याय और ब्रह्माण्ड सद्भाव का प्रतीक है, सच्चाई और ब्रह्मांडीय संतुलन का बचाव किया। यह देवी Apophis के खिलाफ अपनी लड़ाई (बुराई का अवतार), यानी रा मदद की, बुराई के खिलाफ अच्छाई की लड़ाई में, यह अच्छी बात हमेशा राज करेगा। यह एक वफादार और वफादार कुत्ते के लिए एक आदर्श नाम है जो अपने मालिकों का बचाव करता है।

और अगर कुत्तों और उनके अर्थ के लिए मिस्र के नाम से कोई भी आप को समझाने के लिए अपने नए साथी के नाम पर, मूल और सुंदर perritas के लिए नामों की सूची मौका न चूकें।

महिलाओं के लिए मिस्र के नाम

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों और उनके अर्थ के लिए मिस्र के नाम , हम आपको हमारे नाम अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ हैचेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ है
बिल्ली चॉकलेट चॉकलेटबिल्ली चॉकलेट चॉकलेट
मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
मिस्र के माउ बिल्ली चांदीमिस्र के माउ बिल्ली चांदी
बिल्लियों से घिरा रहस्यवादबिल्लियों से घिरा रहस्यवाद
बिल्लियों के सात जीवनबिल्लियों के सात जीवन
फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस या बिल्लीफेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस या बिल्ली
मिस्र के बिल्ली भगवान का नाम क्या है?मिस्र के बिल्ली भगवान का नाम क्या है?
प्रोफाइल: abyssinian बिल्लीप्रोफाइल: abyssinian बिल्ली
क्या बिल्लियों श्रेष्ठ प्राणियों हैं?क्या बिल्लियों श्रेष्ठ प्राणियों हैं?
» » कुत्तों और उनके अर्थ के लिए मिस्र के नाम
© 2022 TonMobis.com