चपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

चपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

जो अपनी तरफ से पूरी कंपनियां हैं बहुत पुरस्कृत é जानवर, बीत रहा है, लेकिन हम उन्हें शिक्षित करने के लिए बड़े chatices बचने की जरूरत है, nóbasta एक कुत्ता है करने के लिए, हम उसे अनुशासित करने के लिए है, एक बेटे के रूप में, você जा सकते हैं além báfisico delentrenamiento, यह है, पैर दे दो, बैठ जाओ और झूठ बोलो। इसके साथ कुत्ते você é बहुत Satisfatório अपशिष्ट समय के लिए, या यह treiná वह अपने você उसे पालतू और नई चुनौतियों porqueón? फेंकने के लिए अच्छी तरह से करता है कि! अगर बात अच्छी तरह से चल रही है, तो दोनों प्रीसीनॉन जा सकते हैं और एक साथ एक सुंदर समय बिता सकते हैं। एक महान शौक और प्रीसीनॉन डी में भाग लेते हैं चपलता कोई भी वंशावली में आकर स्वतंत्र रूप से एक प्रतियोगी के पास जा सकता है। कुत्तों के लिए यह खेल उन्हें अपने बारे में अधिक सुनिश्चित करता है और वे बहुत सारी ऊर्जा खर्च करते हैं, जो मालिकों के लिए बहुत अच्छा है। सीखना चपलता के लिए एक कंस ट्रेन कैसे करें umComo से इस लेख में।

को अपने con ट्रेन आपको पहले जीतना होगा, कुत्ते को हमेशा पालन करना होगा, और आसान काम करना होगा। प्रशिक्षण से पहले, उसके साथ थोड़ा सा खेलें, वह चीजें जिन्हें वह पसंद करता है, गेंद को प्राप्त करें या सिर्फ खिलौना और मेडिरेम सेनो फेंक दें।

  • जब आपका पिल्ला पूरी तरह से अव्यवस्थित हो जाता है और आत्म केंद्रित होता है, तो प्रशिक्षण शुरू करें। इसके लिए आपको अच्छे पुरस्कार की आवश्यकता होती है, जब आपके पालतू जानवर हिट करते हैं और गतिविधियों को सफलतापूर्वक समाप्त करते हैं। भोजन के साथ कई esquisitinhos कुत्ते हैं, यह आपके पालतू जानवरों के लायक है कि सब ठीक से करने के लिए और शेर पसंद करते हुए उसे एक कुकी दे। यह आपको एक ऐसी कुकी खोजने से हतोत्साहित करेगा जो वास्तव में आपके कंस पर हमला करता है, आपको इसे साल्सीचिन्हा के कुछ स्लाइस देना चुनना चाहिए। वे इसे प्यार करते हैं, वे देखेंगे कि यह कोशिश करने लायक है।

  • आप सॉस के साथ भरा पुरस्कार के अपने बैग है, você एनओसी ही, कुत्तों é आँखों में देखते हैं haceé के लिए एक महान चाल ध्यान, यह एक ही परिणाम में फिर से फ़ोकस करना चाहिए, कुत्ते você में ग्लेज्ड है और यह प्रशिक्षण को अधिक आसान बनाता है। इस छोटी सी चाल को सिखाने के लिए, बस कुछ सलसीचिनस मोन में, एक आदेश दें, उदाहरण के लिए: देखो या तय करें। तो कुत्ता उसकी आंखों में दिखता है, उसे इनाम देता है, और उसे अपनी आंखों में देखने के आदेश को कम करने के लिए बाध्य करने की इस प्रक्रिया को दोहराता है। उसका जीवन उस तरह बहुत आसान होने जा रहा है और वह अधिक तेज़ी से ध्यान केंद्रित करता है।

  • अगर मौसम अच्छा है, तो आप बाधाओं का आनंद लें और माउंट करें, ताकि कुत्ते परीक्षण वातावरण में सहज महसूस कर सकें। के लिए बाधाएं चपलता परीक्षण , आप आसानी से इंटरनेट पर या पालतू जानवरों के लिए दुकानों में खरीद सकते हैं।

  • सर्किट को पंद्रह से बीस बाधाओं के साथ माउंट करें और अपने चचेरे भाई को प्रशिक्षण देना शुरू करें। सबसे पहले यह होगा कि आप अपने साथ एक पट्टा पर चलेंगे, गाइड करने के लिए और वह आपको पता चलेगा कि आपको क्या करना है। बाधाओं की शुरुआत में हमेशा सबसे आसान निन में होना चाहिए, जब पिल्ला प्रयास किए बिना बाधाओं को पारित करता है तो उनको बढ़ाया जाना चाहिए।

  • में सबसे आम बाधाओं चपलता preción केवल seesaws, टेबल, दीवार संख्या खेल, प्रवेश द्वार, टायर, túneis, रैंप, कूदता है और स्लैलम।




  • कुत्तों का परीक्षण जीतें जो कम से कम समय में सभी बाधाओं को न्यूनतम दंड ले सकते हैं।

  • अगर वे संपर्क क्षेत्रों बाधाओं असफल, derrubem छड़ी के मामले में, पते, कुछ बाधा अनुक्रम करने के लिए असफल या लंबी conclusón परीक्षण पर किया गया है कुत्तों अंक खो देते हैं।

  • हमेशा कुत्ते को पुरस्कृत करना महत्वपूर्ण है, अलग-अलग आवाज़ टोन और बॉडी लैंग्वेज का उपयोग करें ताकि यह सही और गलत होने पर इसे अच्छी तरह से अलग किया जा सके।

  • यह खेल शिक्षक और कुत्ते के बीच मेंढक को बढ़ावा देता है जितना अधिक वे जुड़े होते हैं, परीक्षण बेहतर होता है। याद रखें कि सफलता पालतू जानवर को कुछ गलत करने के लिए दोषी है, या तो सचेत है, या अपने वफादार दोस्त से अधिक की आवश्यकता है। याद रखें कि प्रशिक्षण की गुणवत्ता बहुत महत्वपूर्ण है। Faía 10 से 15 मिनट की छोटी ट्रेनिंग, यदि आप प्रशिक्षण को तेज करना चाहते हैं तो दिन में अधिक बार ट्रेन करना चुनते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं चपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण
    अपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंअपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    कुत्ते चपलताकुत्ते चपलता
    शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    चपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेलचपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेल
    ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं
    चपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ाचपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ा
    मेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंमेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेएक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    » » चपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com