कुत्ते चपलता

160810__olimpiadascaninasCOVER

क्या आप जानते थे कि आप अपने बालों को एक महान एथलीट बनने और प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रशिक्षित कर सकते हैं? फरी की एथलेटिक प्रतियोगिताओं को आमतौर पर चपलता प्रतियोगिताओं कहा जाता है। यह एक कुत्ते का खेल है जिसमें आपके कुत्ते, बिना छेड़छाड़ और निर्देशित होते हैं, बाधाओं की एक श्रृंखला के माध्यम से चला जाता है। विजेता वह कुत्ता है जिसने सबसे कम समय में और कम से कम दंड के साथ कोर्स पूरा कर लिया है। आपकी बालों को एक तेज गति से चलना चाहिए, रैंप चढ़ना, बाड़ लगाना, क्रॉस कैनवास सुरंगों को पार करना होगा - और आप इसे किसी भी समय स्पर्श नहीं कर सकते हैं। क्या आपको लगता है कि इसके बालों के लिए तैयार है?

इस खेल का क्या कुत्ता अभ्यास कर सकता है?

dogolimpics1

चपलता एक कुत्ते का खेल है जो सभी कुत्तों के लिए खुली है, चाहे उनकी उम्र, नस्ल या आकार चाहे, क्योंकि यह कौशल का एक खेल है।

क्या कुत्ते को चपलता के लिए अच्छा बनाता है?

perrosCampeones

चरित्र: एक कुत्ता जो प्रेरित करने में आसान है। आक्रामक कुत्ते चपलता का अभ्यास नहीं कर सकते हैं और आमतौर पर प्रशिक्षण केंद्रों द्वारा स्वीकार नहीं किए जाते हैं।

आत्मविश्वास: कि कुत्ता डरता नहीं है, कि वह कूदना और फर्नीचर, सीढ़ियों आदि पर चढ़ना पसंद करता है।

ट्रैक पर कुत्ते की रवैया: कुछ कुत्ते हैं जो चलने और बाधाओं को कूदने के लिए चुपचाप नपिंग करना पसंद करेंगे। यह दिखाता है। अगर किसी कुत्ते को इस खेल को करने के लिए मजबूर किया जाता है, तो शायद, यह अपने मालिक को खुश करने या दंड से बचने के तरीके के रूप में ऐसा करने के लिए ऐसा करेगा। दूसरी तरफ, ऐसा देखा जाता है जब एक कुत्ता दौड़ने के लिए जाना चाहता है और ट्रैक के चारों ओर अपने रास्ते पर खुश दिखता है।

और निश्चित रूप से संबंध मालिक और उसके कुत्ते के बीच, उनके बीच एक अच्छी समझ होनी चाहिए।

श्रेणियां कुत्ते की ऊंचाई पर निर्भर करती हैं:

कुत्ते के आकार

  • श्रेणी एस (छोटा): withers पर 35 सेमी से नीचे कुत्तों के लिए।
  • श्रेणी एम (मध्यम): कुत्तों के लिए कुत्तों पर 35 सेमी ऊंचा और 43 सेमी से कम।
  • श्रेणी एल (बड़ा): कुत्तों के लिए सूखे या अधिक में 43 सेमी ऊंचे।

चाहे वह मस्ती के लिए है या प्रतिस्पर्धा के लिए अपनी प्यारी तैयार करने के लिए, आप उसे प्रशिक्षित कर सकते हैं:

arodeagilidad

1. चपलता रिंग

घेरा चपलता अपने प्यारे प्यार के रूप में यह बड़े या छोटे छलांग दे सकते हैं जब आप इस गतिविधि प्रदर्शन कर रहे हैं, तो आप अलग-अलग ऊंचाइयों में अंगूठी रख सकते हैं और दो बार 1 मीटर घेरा और शुरू समायोजित करने के लिए लंबे समय से है प्रशिक्षण




balanzadeagilidad

2. चपलता स्केल

चपलता का संतुलन आपके बालों के प्रशिक्षण के पूरक के लिए एकदम सही सहायक है क्योंकि आप पुरस्कारों के साथ प्रोत्साहन दे सकते हैं या उसे अपने पट्टा के साथ मदद कर सकते हैं और गतिविधि को और अधिक मजेदार बना सकते हैं और समय व्यतीत कर सकते हैं। 80 किलो तक कुत्तों के लिए आदर्श।

चपलता के ध्रुवों

3. चपलता पदों

प्रशिक्षण के लिए चपलता ध्रुव आपके प्यारे को प्रशिक्षित करने के लिए एक बहुत अच्छा उपकरण है क्योंकि इसमें 12 कुत्ते हैं जो आपके कुत्ते के साथ कई गतिविधियां बनाने और अधिक मजेदार और स्वस्थ तरीके से विकसित करने के लिए हैं।

गैगवे

4. वॉकवे

प्रशिक्षण के लिए कैटवॉक आपके प्यारे के प्रशिक्षण के पूरक के लिए आदर्श है क्योंकि यह उस क्षेत्र को सीमित करने के लिए सही है जहां आपका कुत्ता चल जाएगा और आप उसके साथ अधिक बातचीत कर सकते हैं क्योंकि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ अलग-अलग अभ्यास करेंगे।

vallasdeagilidad

5. चपलता बाड़

प्रशिक्षण के लिए बाड़ आपके बालों का बेहतर प्रशिक्षण करने के लिए सही हैं क्योंकि आप उन्हें उस आकार में समायोजित कर सकते हैं, जिसे आप गतिविधि के लिए अधिक विविधता देना चाहते हैं और आपके कुत्ते के पास बेहतर विकास है।

Tuneldeagilidad

6. चपलता सुरंग

चपलता सुरंग अपने प्यारे प्रशिक्षण के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प है क्योंकि यह कुछ हुप्स जो अपने कुत्ते को अपना पुरस्कार प्राप्त करें या गतिविधि शुरू करने के लिए इसका अंत करने के लिए बैग के साथ चल रहा है जाना होगा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
चपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेचपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
चपलता कुत्ते पोषण में पांच सबसे लगातार गलतियोंचपलता कुत्ते पोषण में पांच सबसे लगातार गलतियों
शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
पारिवारिक कुत्ता `केशोंड`पारिवारिक कुत्ता `केशोंड`
चपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेलचपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेल
चपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ाचपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ा
एपेंज़ेल ऑक्सफोर्ड कुत्ते नस्लएपेंज़ेल ऑक्सफोर्ड कुत्ते नस्ल
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
» » कुत्ते चपलता
© 2022 TonMobis.com