एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

यदि आप चाहें तो आपको यह जानने की ज़रूरत है कि क्या आपके पालतू जानवर किसी विशेष प्रकार के विशेष स्नैक्स पसंद करते हैं, इस पुरस्कार का उपयोग कुत्ते को कार्य करने के लिए प्रोत्साहन के रूप में करते हैं, और उसके द्वारा भाग लेने वाले प्रत्येक सेसॉन के अंत में, उसे स्नैक के साथ पुरस्कृत करें। कुत्ते को प्रशिक्षण देना एक ऐसा काम है जो मुश्किल हो सकता है, लेकिन सही कौशल का उपयोग करना अधिक आसान हो सकता है। अगर आप जानना चाहते हैंएक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

UmComo.con.br पर हम voce के लिए अविश्वसनीय सुझाव तैयार करते हैं!

  • पैर देने के लिए चाल:

उसे कैसे बनाया जाएपैर दे दो? लेनापंजावह और जब भी वह एक सहज इच्छा के लिए लेता है, तो वह उसे एक एपिरिटिफ़ के साथ इनाम देगा और उसकी देखभाल करेगा। यह उन तरीकों में से एक है जिनका उपयोग सबसे बड़ी चीजों को प्राप्त करने के लिए किया जाता हैकुत्ता.

पैर देने के लिए चाल:
  • आप पर कूदना बंद करने के लिए

    हल्के कपड़े के साथ घर लाने से भी कुछ भी बुरा नहीं है, औरकुत्ताचलोकूदvocê या यात्राओं के शीर्ष पर। Educá पानी की एक धारा (कमजोर) का उपयोग करें और जब वह esguiche पर थोड़ा सा कूद। इस तरह वह डर जाएगा, वह और भी करेगा। लेकिन इसके प्रभावी होने के लिए, मुझे आपको कई बार दोहराने की जरूरत है।कूदना बंद करो.

  • चीजों को नष्ट करना

    कारणों में से एककुत्तोंघर पर वस्तुओं को नष्ट करें, और शारीरिक गतिविधि की कमी। उन्हें ऊर्जा खर्च करना पड़ता है, फिर खेलते हैं और उसके साथ चलते हैं, इसलिए वह बहुत शांत होगा और वह कम छाल करेगा।

    चीजों को नष्ट करना
  • सरल आदेश दें और हमेशा नाम से कॉल करें

    जब आप दिन चाहते हैं, तो सरल कमांड का उपयोग करें और हमेशा अपने नाम से कॉल करें! उदाहरण: गेंद को ले लो, इसे पैर दें, भागो, लेकिन तेज़, यहाँ पर आना शुरू करें-। और जब वह करता है तो वह इसे पुरस्कार देता हैकाटनाऔरप्यार.

    सरल आदेश दें और हमेशा नाम से कॉल करें
  • चलने के आदी

    आप चलने पर बेहतर व्यवहार शुरू करने के लिए हार और गाइड जैसे कुछ तत्वों का उपयोग कर सकते हैं। पट्टा डालने या गाइड फिया-एल आप समझते हैं कि आप उसे क्या करने के लिए क्या करने जा रहे हैं, उदाहरण के लिए: "चलो चलने के लिए जाओ!", मुख्य शब्द पर जोर देते हुए। अगर वह गाइड या हार रखना चाहता है, तो उसे अभी भी रख दें, ताकि वह इसका इस्तेमाल कर सके, और उसके साथ उसके बादनाटकोंउसके साथ और बहुत देप्यारsaírem से पहले।

    चलने पर, मैंने कार्ड पर कार्ड को कैसे रखा है इस पर निर्भर करता है: यदि यह एक मजबूत कुत्ता है, तो उसे गाइड खींचने दें, वह क्या ले रहा है? वह दृढ़ता से और धीमी आवाज़ के साथ बोलता है ताकि उसने अपनी आवाज के छेड़छाड़ को दोबारा याद किया।

    चलने के आदी
  • कुत्ते जो खाना चुराते हैं




    अगर आपकाचोरवह आम तौर पर टेबल से भोजन पकड़ता है जब वह नहीं देख रहा है, उसे डराने के लिए थोड़ा स्पर्श करें। उस समय जबचोरयह भोजन चुरा रहा है, कुछ चोन में गिरने जैसा कुछ है, जो कि बहुत ज़ोरदार ध्वनि है ताकि वह फिर से ऐसा करने से डरता रहे।

  • निषिद्ध दृष्टिकोण

    जब यहएक कुत्ते को दंडित करेंकिक और पोंटापेस के कुछ भी नहीं, यह उसके लिए चोट पहुंचा सकता है और उसे चोट पहुंचाएगा। आप एक समाचार पत्र पढ़ सकते हैं और कुछ दे सकते हैं ldquo-palmadinhasrdquo- उसमें, हमेशा शब्दों के साथ उनके विरोध का विरोध करते हैं, ताकि वह झगड़ा प्राप्त कर सके और पता लगा सके कि वह गलत है। एक अच्छा सुझाव अख़बार के साथ मारा गया हैथूथना. यह उसे करने के लिए दर्द होता है लेकिन वह उससे डरता है ताकि वह फिर से फेंक सके।

    वह प्रशिक्षण अवधि के दौरान उसे उसके लिए बहुत अधिक भोजन देता है, उसे उस स्नैक्स में रुचि रखने की ज़रूरत है जो वह पेश करने जा रहा है। लेकिन कम भोजन भी,पशुआपको सामान्य रूप से अपने कर्तव्यों को निष्पादित करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त राशि की आवश्यकता होती है।

    और हमारे ट्रेन को प्रशिक्षित करने का कोई सुझाव क्या हैसबसे अच्छा दोस्त? एक टिप्पणी छोड़ दो!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
    क्लिकर के साथ अपने कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करेंक्लिकर के साथ अपने कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करें
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 बुनियादी आदेशअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 बुनियादी आदेश
    पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
    कुत्ते को सिखाने के लिए 5 कदम मेहमानों पर कूदना नहींकुत्ते को सिखाने के लिए 5 कदम मेहमानों पर कूदना नहीं
    चपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेचपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण
    एक प्रशिक्षित कुत्ते के लिए 10 महत्वपूर्ण युक्तियाँएक प्रशिक्षित कुत्ते के लिए 10 महत्वपूर्ण युक्तियाँ
    कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
    » » एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com