एक अति सक्रिय कुत्ते से कैसे निपटें

एक अति सक्रिय कुत्ते से कैसे निपटें

अपने पालतू जानवर को हिलाएं इसे अति सक्रियता माना जा सकता है? ऐसा लगता है कि आपका मित्र प्रति दिन 220V से जुड़ा हुआ है और você (e moveis the house) jón nón को वह सारी ऊर्जा सहन करना है? इस UmComo आलेख को जानने के लिए युक्तियों के साथ रहें हाइपरिएक्टिव कॉन से कैसे निपटें

.

  • कुत्तों में आंदोलन को समझें

कई ऐसे कारक हैं जो किसी व्यक्ति को बहुत व्यस्त होने का नेतृत्व कर सकते हैं। यह राया से संबंधित हो सकता है- जैसे कि स्वाभाविक रूप से, काम के साथ और पालतू जानवरों के मामलों में। या यह भी कुछ सनकी हो सकता है कुत्ते के ldquo-personalidadrdquo- जो उसे बनाता है सामान्य से अधिक व्यस्त.

कुत्तों में आंदोलन को समझें
  • क्या किया जा सकता है?

    सामान्य रूप से, कॉन में अति सक्रियता यह गतिविधियों की कमी का प्रतिबिंब है। यदि आप उस प्रकार के हैं जो सप्ताहांत पर कुत्ते के साथ खेल रहे हैं और दिन में एक बार सड़क पर चलते हैं, तो इस शेक को समझाया जा सकता है। उन्हें थक जाना होगा, जो सारी ऊर्जा जमा हुई है, खर्च करें। अपने दोस्त के दिन को पूरा रखें, संयोग करें और उसके लिए थके हुए हों और पेशे से अपना घर बचाएं।

    यदि आप स्वतंत्र नहीं हैं, तो आपके काम को करने के लिए आपके पास बहुत खाली समय है, आप थके हुए हो जाते हैं, जिस तरह से आप अधिक रचनात्मक तरीकों की तलाश करते हैं। गेम का आविष्कार करें, यहां तक ​​कि कम समय के साथ, पालतू जानवर से बहुत सारी ऊर्जा लेंगे। अकेले घर छोड़कर उसे सिर्फ एक खिलौना दाढ़ी बनाने की कोशिश करें। इस बीच, यह घर को आरामदायक छोड़ने की एक योजना है कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त की पहुंच से बहुत अच्छी तरह से बंद और सम्मान की वस्तुओं में प्रवेश कर सकता है।




    मूल्यांकन करने के लिए एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि, कभी-कभी, केवल ध्यान देने के लिए देख रहे हैं . मुख्य रूप से जो लोग घर पर अकेला पूरे दिन के लिए, profesiñón पैड और अत्यधिक só Prisa और एक विधि você पता है वह मौजूद है, जेए छोड़ दिया महसूस किया जा रहा है बनाने के लिए।

    क्या किया जा सकता है?
  • आपको क्या नहीं करना चाहिए

    कोई फर्क नहीं पड़ता कि कुत्ते में अपने घर को ढूंढना कितना उबाऊ है, या आपके पसंदीदा जूते में से एक, आपको अपने पालतू जानवरों से दुर्व्यवहार करना चाहिए। याद रखें कि वह मज़ेदार और मालिकों का ध्यान देने के लिए करता है। यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो आप यह ध्यान देना चाहते हैं, घर पर कुछ मूवर्स परिणामों से ग्रस्त हैं। यदि यह आपके लिए एक बड़ी समस्या होगी, तो शायद एक अलग जगह के बारे में सोचने के लिए यह एक अच्छा समय है अधिक स्पेन, दौड़ो और खेलो और लोगों के साथ ध्यान देने के लिए, कुत्ते के लिए सबसे अच्छा नहीं है। मेरा विश्वास करो, अगर आप इस अति सक्रियता से परेशान हैं, तो आप शायद भी बहुत खुश हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक अति सक्रिय कुत्ते से निपटने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते में निर्जलीकरण के लक्षणकुत्ते में निर्जलीकरण के लक्षण
    कुत्तों में चिंता के लक्षण क्या हैंकुत्तों में चिंता के लक्षण क्या हैं
    मेरा कुत्ता अति सक्रिय है! मुझे क्या करना चाहिएमेरा कुत्ता अति सक्रिय है! मुझे क्या करना चाहिए
    कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    मेरा कुत्ता अति सक्रिय है?मेरा कुत्ता अति सक्रिय है?
    अति सक्रिय कुत्ता - कारण, लक्षण और उपचारअति सक्रिय कुत्ता - कारण, लक्षण और उपचार
    कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैंकम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    एक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीकेएक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीके
    कुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभकुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभ
    » » एक अति सक्रिय कुत्ते से कैसे निपटें
    © 2022 TonMobis.com