कुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबर

कुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबर
कुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबर। कब्ज के मामले में आपके पालतू जानवर के आंतों के पारगमन की सुविधा के लिए फाइबर की एक छोटी अतिरिक्त आपूर्ति या पिघलने के समय आंत में बने बाल की गेंदों के निष्कासन की सुविधा।

कभी-कभी हमारे कुत्तों को कभी-कभी पाचन समस्याओं जैसे कि कब्ज या आंत में हेयरबॉल के गठन के कारण आंतों में बाधा आ सकती है, एक विकार जो आमतौर पर बिल्लियों से जुड़ा होता है, लंबे बाल वाले कुत्तों में भी हो सकता है। जबकि बिल्लियों अक्सर स्वच्छता के लिए चाटना करते हैं, कुत्तों के मामले में तनाव, चिंता या त्वचा की समस्याओं से जुड़ा हो सकता है जो त्वचा रोग की तरह खुजली का कारण बनता है।
इन मामलों में पशु चिकित्सक के पास उचित उपचार का पालन करने के लिए समस्या का इलाज करने की सलाह दी जाती है। जब वे बार-बार चाटना करते हैं तो वे अपने बालों को निगलते हैं और आंत में बालों के गठन की बिल्ली की समस्या को खत्म कर सकते हैं। लक्षणों में से एक को मल में बाल या बाल के साथ लार के साथ मेहराब होते हैं। एक अच्छा दैनिक ब्रशिंग, विशेष रूप से पिघलने के मौसम के दौरान, मृत बालों को खत्म करने और इसके संचय को रोकने में मदद करेगा।
आंतों में बाधा से बचने के लिए फाइबर




maltaMalta
माल्ट एक पेस्ट है जिसमें माल्ट अनाज निकालने, सब्जी वसा और तेल, खमीर, दूध और दूध के उत्पाद होते हैं। एक प्राकृतिक रेचक जो पेट में होने वाले बालों का पालन करता है ताकि इसके निष्कासन को सुविधाजनक बनाया जा सके। बिल्लियों के लिए एक उत्पाद जिसे हमारे कुत्ते को भी दिया जा सकता है, अगर वह अपने बालों को निगलता है और बिल्लियों के समान समस्या का सामना करता है।
शतावरी प्राकृतिक फाइबर
यदि आपको माल्ट के स्वाद पसंद नहीं हैं, तो ऐसे अन्य खाद्य पदार्थ हैं जो प्राकृतिक फाइबर प्रदान करते हैं, जैसे स्ट्रिप्स में सफेद शतावरी या जैतून का तेल का चम्मच। दस्त से बचने के लिए हमेशा प्रदान की गई छोटी मात्रा में।
कुत्ते की फ़ीड में फाइबर की थोड़ी मात्रा जोड़ना आंतों के पारगमन की सुविधा प्रदान करेगा और आंतों में बाधा से बचने में मदद करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू जानवरों में कब्जपालतू जानवरों में कब्ज
कुत्तों में खिंचावकुत्तों में खिंचाव
कुत्तों में कब्ज - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में कब्ज - कारण, लक्षण और उपचार
कुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचार
कुत्तों के लिए गेहूं की चोटीकुत्तों के लिए गेहूं की चोटी
कुत्तों में कब्जकुत्तों में कब्ज
बाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैंबाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैं
कुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे हल करने के 11 एस्टेस्टिका 11 तरीकेकुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे हल करने के 11 एस्टेस्टिका 11 तरीके
बालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करेंबालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करें
बिल्लियों में कब्ज - लक्षण और घरेलू उपचारबिल्लियों में कब्ज - लक्षण और घरेलू उपचार
» » कुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबर
© 2022 TonMobis.com