लंबे बाल के साथ 10 कुत्तों

10 लंबे बालों वाले कुत्ते

लंबे बाल वाले कुत्ते उन लोगों के लिए सही हैं जो ब्रश करने के कार्यों से प्यार करते हैं, जो एकत्रित होते हैं और सामान्य रूप से, मैटल केयर की सुंदरता से प्यार करते हैं। इस कारण से, ExpertoAnimal में हम आपको कुल प्रदान करेंगे लंबे बालों वाले कुत्तों की 10 नस्लों आप निश्चित रूप से इसे प्यार करेंगे

हालांकि लंबे बालों वाले कुत्तों जो नेटवर्क में सबसे अधिक सफल होते हैं, वे सफेद हैं, इस शीर्ष 10 में हम आपको उन कुत्तों की छवियां भी प्रदान करेंगे जिनमें भूरे या भूरे रंग अन्य रंगों के बीच हैं।

पढ़ना और जानें कि इन 10 लम्बे कुत्ते क्या हैं:

आप भी रुचि ले सकते हैं: यॉर्कशायर टेरियर के लिए 10 प्रकार के बाल कटवाने
सूची

दाढ़ी कोल्ली

यह चरवाहा प्रकार का कुत्ता मूल रूप से स्कॉटलैंड से है और इसमें एक है नरम और लंबा मैटल स्पर्श के लिए बहुत सुखद है। यह है बहुत स्मार्ट और सक्रिय , हाइकर्स या ग्रामीण वातावरण में रहने वाले लोगों के लिए बिल्कुल सही। यह एक छोटा ज्ञात कुत्ता है और बब्बेल या पुराने अंग्रेजी चरवाहे के साथ आदत से उलझन में है, एक कुत्ता बहुत ही समान भौतिक विशेषताओं वाला है।

दाढ़ी कोल्ली

अफगान ग्रेहाउंड

अफगान हाउंड का कुत्ता है अद्वितीय सौंदर्य और इसका फर बहुत लंबा और नरम है। आपको आवश्यकता होगी दैनिक देखभाल विशेष रूप से मंडल के रखरखाव के लिए समर्पित है, जिसे आप अफगान हौंड की बालों की देखभाल पर हमारे लेख में जान सकते हैं।

यह एक बुद्धिमान, गर्व, स्वतंत्र और सुरक्षात्मक कुत्ता है। अगर हम इन विशेषताओं के कुत्ते को अपनाने के बारे में सोच रहे हैं तो हमें बहुत स्पष्ट होना चाहिए कि यह एक कुत्ता है जिसके लिए एक जिम्मेदार मालिक की आवश्यकता होती है प्रशिक्षण के लिए प्रयोग किया जाता है कुत्ते। इसके अलावा, घर पर बच्चे होने पर बाल खींचने को सहन नहीं किया जाता है, इसलिए हमें उन्हें सही तरीके से और सम्मानपूर्वक व्यवहार करने के लिए शिक्षित करना होगा।

अफगान ग्रेहाउंड

यॉर्कशायर टेरियर

यॉर्कशायर टेरियर एक संदेह के बिना है सबसे लोकप्रिय कुत्तों में से एक हर समय और आसान हैंडलिंग के लिए नोट किया गया है जो आपके बालों को सीधे और लंबे समय तक अनुमति देता है। हम आपको अनगिनत हेयर स्टाइल बना सकते हैं। आपको प्रेरित करने के लिए, यॉर्कशायर टेरियर के लिए 10 हेयर स्टाइल देखने में संकोच नहीं करें।

यह व्यक्तित्व वाला कुत्ता है लेकिन बहुत स्नेही है और अपने करीबी रिश्तेदारों के साथ पहुंचा है। वह मिठास के साथ इलाज करने के लिए प्यार करता है और वे आमतौर पर ब्रश, कंघी और नहाया जाने के लिए आश्चर्यजनक रूप से स्वीकार करते हैं।

यॉर्कशायर टेरियर

माल्टीज़ बिचॉन

माल्टीज़ bigeon इसके लिए खड़ा है निर्विवाद सफेद cloak जिसने उन्हें दुनिया भर में विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिताओं में जबरदस्त लोकप्रिय बना दिया है। यह एक बहुत ही खुश कुत्ता है, मजेदार और सक्रिय, जो लोगों और अन्य पालतू जानवरों के साथ खेलने में समय बिताना पसंद करता है।




यह एक नाजुक कुत्ता है इसलिए हम इसे उच्च गुणवत्ता वाले फ़ीड के साथ खिलाएंगे और हम शैम्पू और प्राकृतिक उत्पत्ति के उत्पादों का उपयोग करेंगे जो इसे नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं। इससे हमें संभावित एलर्जी की उपस्थिति को रोकने में मदद मिलेगी।

माल्टीज़ बिचॉन

शिह tzu

चीनी मूल के इस कुत्ते, शिह tzu, इसके लिए खड़ा है अद्भुत चरित्र . वे बहुत ही चंचल, स्नेही, बुद्धिमान और मिलनसार होते हैं, जो उन्हें सभी प्रकार के परिवारों और वातावरण के लिए सही बनाता है। शिह tzu एक बार एक पवित्र जानवर माना जाता था। उसका कपड़ा बहुत लंबा यह उन लोगों के लिए सही है जो अपने पालतू जानवरों के लिए हेयर स्टाइल बनाना पसंद करते हैं।

शिह tzu

लाशा apso

ल्हासा एस्पो एक छोटा कुत्ता है जिसकी उत्पत्ति तिब्बत में हुई है, जहां यह एक था तिब्बती मठों के अभिभावक कुत्ते . अपने छोटे आकार के बावजूद, इस कुत्ते ने भिक्षुओं को प्रभावी ढंग से सतर्क कर दिया। उसके पास एक चेतावनी, बुद्धिमान और स्वतंत्र चरित्र है, वह एक गोद कुत्ता नहीं है। इसमें एक लंबे रेशमी मुलायम बाल हैं।

लाशा apso

Havanese

बिचोन habanero यह एक कुत्ता है सक्रिय, हंसमुख, सामाजिक और चंचल लेकिन यह भी बहुत बुद्धिमान है कि आपको एक सक्रिय परिवार की आवश्यकता होगी और जो बुद्धिमानी के विभिन्न गेम प्रस्तावित करे जो मानसिक उत्तेजना प्रदान करे। यह एक बहुत ही मजेदार कुत्ता है, जो छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए उपयुक्त है। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हवाना एक छोटा कुत्ता है और सबसे कम उम्र के खेलों से क्षतिग्रस्त हो सकता है।

उन्हें बिना किसी समस्या के संभाला जाता है और इन कुत्तों को ब्रशिंग और सभी देखभाल जो हम पेश कर सकते हैं। वह वास्तव में मिलनसार और स्नेही है।

Havanese

Komondor

Komondor यह दुनिया भर में एक बहुत लोकप्रिय कुत्ता है क्योंकि चकत्ते की विशेषताएं जो इस दौड़ को अद्वितीय बनाते हैं। यह क्षेत्रीय चरित्र, संरक्षक और वास्तव में बहादुर का एक बड़ा आकार का चरवाहा कुत्ता है। लेकिन दूसरी तरफ, यह एक बहुत ही बुद्धिमान और आज्ञाकारी व्यक्ति है जिसे हम सक्रिय रूप से शिक्षित कर सकते हैं क्योंकि यह हमारे संकेतों के प्रति अद्भुत प्रतिक्रिया देगा। अवांछित व्यवहार को रोकने के लिए इस दौड़ में सामाजिककरण आवश्यक है।

Komondor

स्काई टेरियर

स्काई टेरियर यह स्कॉटिश मूल का है और हालांकि उस समय यह रानी विक्टोरिया के पसंदीदा कुत्तों में से एक था, वर्तमान में यह बहुत कम ज्ञात है। वे "एकल मालिक" कुत्ते होते हैं, हालांकि अच्छी तरह से सामाजिककृत वे सभी प्रकार के लोगों के साथ स्नेही और मिलनसार हो सकते हैं। वे स्वतंत्र और डरावनी कुत्ते हैं जो छोटे परिवारों और आसन्न शैली के साथ फिट होते हैं। इस कुत्ते के कोट को समय और देखभाल समर्पित करना महत्वपूर्ण होगा।

स्काई टेरियर

लंबे बालों वाली चीनी crested

की दो किस्मों में से चीनी crested, लंबे बालों वाली यह निस्संदेह इस सूची के साथ खत्म करने के लिए चुना गया है। अपने कन्जेनर के विपरीत जिनके बाल नहीं होते हैं, इस प्रकार के क्रेस्टेड में एक बेहद मुलायम घूंघट के रूप में एक डबल मोटी क्लोक होता है। ये संवेदनशील और बुद्धिमान कुत्ते, वफादार, सतर्क और कुछ हद तक डरते हैं। डर से संबंधित भविष्य की व्यवहार संबंधी समस्याओं को रोकने के लिए एक अच्छा समाजीकरण विकसित करना बहुत महत्वपूर्ण होगा।

लंबे बालों वाली चीनी crested

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं 10 लंबे बालों वाले कुत्ते , हम आपको हमारे तुलनात्मक अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
यॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चायॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चा
यॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकारयॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकार
छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
कुत्तों के लिए ब्रश के प्रकारकुत्तों के लिए ब्रश के प्रकार
लंबे बालों वाले पायरेनी के शेफर्ड कुत्तेलंबे बालों वाले पायरेनी के शेफर्ड कुत्ते
रेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्तेरेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्ते
चेहरा रस के पाइरेनियों के शेफर्ड कुत्तेचेहरा रस के पाइरेनियों के शेफर्ड कुत्ते
यॉर्कशायर टेरियर कैसा हैयॉर्कशायर टेरियर कैसा है
शीर्ष 6 छोटे छोटे बालों वाले कुत्तेशीर्ष 6 छोटे छोटे बालों वाले कुत्ते
» » लंबे बाल के साथ 10 कुत्तों
© 2022 TonMobis.com