हमारे कुत्ते के साथ लंबी पैदल यात्रा

प्रकृति का आनंद लेने वाले कुत्ते के साथ चलना जीवन के सबसे महान सुखों में से एक है, लेकिन, सबसे पहले, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि जिस मार्ग को हम ले रहे हैं, वह हमारे सबसे अच्छे दोस्त के साथ किया जा सकता है।
कुछ मार्ग सुरक्षित हैं, जैसा मैड्रिड के समुदाय के राष्ट्रीय उद्यान या ग्रीन पथ का मामला है जहां कुत्तों तक पहुंच प्रतिबंधित या विनियमित है। किसी भी मामले में, यदि हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो प्राकृतिक रिक्त स्थानों में एक टेलीफोन नंबर होता है ताकि हम अपने कुत्ते के साथ मार्ग निकालने से पहले किसी भी प्रश्न पूछ सकें। इसके अलावा, वे हमें कुत्ते के उपयोग पर उनके नियमों और नियमों के बारे में जानकारी भी देंगे।

DSC07645

हमारे कुत्ते के साथ लंबी पैदल यात्रा शुरू करने से पहले क्या ध्यान रखना चाहिए?

  • सबसे पहले आपको ध्यान में रखना होगा शारीरिक स्थिति हमारे कुत्ते के साथ-साथ मार्ग और इसकी अवधि की विशेषताओं।
  • यह बहुत महत्वपूर्ण है मार्ग की योजना बनाएं और खोने से बचने के लिए हम जिस मार्ग से शुरुआत करने जा रहे हैं उसे जानते हैं या खराब मौसम पूरे दिन प्रतिकूल हो सकता है। यदि बारिश का पूर्वानुमान है, तो हम अपने कुत्ते को एक साथ ले जाएंगे बारिश जैकेट उसके लिए उपयुक्त है।
  • यह जानना भी जरूरी है इलाके की स्थिति। यदि यह बहुत खड़ा है, तो हमारा कुत्ता ऐसा करने में सक्षम नहीं होगा, हालांकि यदि यह मामला है, तो वे भी मौजूद हैं रबड़ के जूते हमारे कुत्ते के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो पैरों की रक्षा के अलावा उन्हें गिरने से बचाता है, क्योंकि वे बर्फ, पानी या चट्टानों से फिसलने से बचने के लिए जमीन का पालन करते हैं। हमें यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि नदियों जैसे उनके लिए कौन से कदम मुश्किल हो सकते हैं।
  • एक लो आपातकालीन प्राथमिक चिकित्सा किट . कुत्तों के पैड बहुत संवेदनशील होते हैं और इलाके के कारण कटौती हो सकती है, या मार्ग के दौरान एक दुर्घटना हो सकती है और हमें तैयार रहना चाहिए क्योंकि पशुचिकित्सक पास नहीं हो सकता है।
  • आपको पानी लाना है ताकि हमारे दोस्त मार्ग के दौरान निर्जलित नहीं हो जाते हैं, या ध्यान में रखें  पीने के पानी के अंक (फव्वारे या स्प्रिंग्स) हम रास्ते पर मिलेंगे। (इसके अलावा, अगर मार्ग बहुत लंबा है तो खाना न भूलें)।
  • मार्ग खत्म करने के बाद यह महत्वपूर्ण है एक समीक्षा करें कानों के लिए, फर और विशेष रूप से हमारे कुत्ते के पैरों के लिए, क्योंकि इसमें छोटे पत्थरों, स्प्लिंटर्स या स्पाइक्स शामिल हो सकते हैं जो उनके लिए बहुत परेशान हैं।

स्पेन में अपने कुत्ते के साथ करने के लिए लंबी पैदल यात्रा मार्ग

गुडोग में हम आपको एक सूची छोड़ देंगे ताकि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ सर्वश्रेष्ठ स्पेनिश परिदृश्य का आनंद उठा सकें। हमारे द्वारा चुने गए मार्ग कम कठिनाई और 10 और 15 किलोमीटर के बीच की अनुमानित लंबाई के हैं।
ये मार्ग हमारे कुत्ते में मानसिक और शारीरिक संतुलन स्थापित करने के लिए आदर्श हैं, क्योंकि वे चिंता को कम करते हैं और अच्छे शारीरिक आकार में रहते हैं और हमारे लिए भी इसका लाभ होता है। तो ... चलो प्रकृति में सभी डिस्कनेक्ट करें!

ऑस्टुरियस
तारामुंडी का जल मार्ग

DSC_0024-1400x933

तारामुंडी जल मार्ग। छवि का स्रोत: perrunadas.com

यदि अस्टुरियस एक आकर्षक समुदाय है, तो अपने जंगलों में प्रवेश करना और भी बहुत कुछ है। यह मार्ग परिपत्र है और कुछ अप और डाउन के साथ है। हम खूबसूरत परिदृश्य देखेंगे, हम टूरिया नदी पार करेंगे और हम अरोयो डे ला साल्गुइरा के झरनों का आनंद लेंगे। इस मार्ग की अवधि 5 घंटे और 14 किलोमीटर की लंबाई है। इसे तारामुंडी गांव के माध्यम से पहुंचाया जाता है और मज़ोनोवो में पास के पार्किंग स्थल भी हैं।
इस मानचित्र में हम इस मार्ग के चरणों और मार्ग देख सकते हैं।

इसके अलावा, तारामुंडी में हम पा सकते हैं मिल्स का मार्ग 10 किमी लंबा जो पूरा होने में 4 घंटे लगते हैं और जिसका मार्ग भी परिपत्र है।

तारामुंडी के पृष्ठ में हम अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और यह वह मार्ग है जो ला रूटा डे लॉस मोलिनोस है।

परवाह का मार्ग

छवि का स्रोत: Almonteconmiperro.blogspot.com

रुटा डेल केर्स के साथ लंबी पैदल यात्रा। छवि का स्रोत: Almonteconmiperro.blogspot.com

नियमों के अनुसार कुत्ते के साथ सही ढंग से बंधे कुत्ते के साथ किया जा सकता है। इसकी लंबाई 12 किमी और 3 और 4 घंटे के बीच की अवधि है। यह मध्यम कठिनाई है क्योंकि इसमें ढलान में कुछ वर्ग हैं जो थोड़ा और कठिन हो सकते हैं।
यह मार्ग कैबरालेस (अस्टुरियस) या कैन (लेओन) में शुरू किया जा सकता है .
अगर हम कैन में शुरू करना चाहते हैं, तो हमें वक्र से भरे सड़क को पार करना होगा (अगर हमारे कुत्ते को बीमार पड़ता है तो ध्यान में रखा जाना चाहिए)। हालांकि, अगर हम कैबरालेस (अस्टुरियस) में शुरू करते हैं तो सड़क की अच्छी स्थिति के कारण हमें बेहतर पहुंच होगी। हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि यह ऊंचाई में एक मार्ग है और यदि हम ऊंचाइयों से डरते हैं तो हम चरम पर पीड़ित हो सकते हैं। हालांकि, हम सुंदर विचारों से घिरे रहेंगे। हम पर्वत में नक्काशीदार सुरंगों को भी पार करेंगे क्योंकि यह "दिव्य गोर्ज" है और हम शानदार Picos de Europa देखेंगे।
हम ला रूटा डेल केर्स के आधिकारिक पृष्ठ पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस मानचित्र में हम ला रूटा डेल केर्स और इसके विभिन्न चरणों के विकास को देख सकते हैं।

इसके अलावा, अस्टुरियस में हम जा सकते हैं कोवाडोंगा के झीलों , जो दो हिमनद झील हैं, एरिकिना और एनोल, जो पिकोस डी यूरोपा के राष्ट्रीय उद्यान में स्थित है और जहां हम परिदृश्य का आनंद लेने के लिए रुक सकते हैं।

पर्व। छवि का स्रोत: educandoagala.com

कोवाडोंगा के झीलों में गाला। छवि का स्रोत: educandoagala.com

मैड्रिड का समुदाय
मैड्रिड में सिएरा डी गुआडाराममा का अपना विनियमन है। इस मामले में, कुत्तों को पट्टा होना चाहिए। सिएरा डी मैड्रिड में जाने के कई मार्ग हैं, आज हम आपको मिराडोरेस रूट के साथ छोड़ने जा रहे हैं।

व्यूपॉइंट्स का मार्ग

DSC_00281-1300x867

सिएरा डी मैड्रिड में व्यूपॉइंट्स का मार्ग। छवि का स्रोत: perriturismo.com

अगर हम अपने कुत्ते के साथ आनंद लेने के लिए अच्छे विचार चाहते हैं तो हमें सिएरा डी गुआद्राराम में यह मार्ग लेना चाहिए।
यह फुएनफिया घाटी के अंदर एक गोलाकार मार्ग है। यह लगभग 1 घंटा और 45 मिनट और 10 किमी की लंबाई तक रहता है।
इस मार्ग के साथ-साथ हमें प्राकृतिक स्प्रिंग्स, स्ट्रीम, बोर्बोन रोड, कैमिलो जोसे सेला को समर्पित सूर्य घड़ी और अन्य पर्यटक चिन्हों के बीच लुइस रोसालेस जैसे दृष्टिकोण दिखाई देंगे।

मार्ग शुरू करने के लिए हमें वैले डे ला फुएनफिया पर्यावरण शिक्षा केंद्र में शुरू होना चाहिए। सीटीए। दे लास देहेस, किमी 2, 28470 सेर्सेडिल्ला (मैड्रिड)।
अधिक जानकारी के लिए, ला सिएरा डी गुआडाराम के प्राकृतिक उद्यान के पृष्ठ पर जाएं। इस मानचित्र में हम इस मार्ग के मार्ग को देख सकते हैं।

Estremadura

सिएरा डी सैन पेड्रो (कैरेस)

सिएरा डी सैन पेड्रो

सिएरा डी सैन पेड्रो

सिएरा डी सैन पेड्रो (कैसेरेस) के भीतर हमें एक लंबी पैदल यात्रा का निशान मिलेगा जो हम अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ कर सकते हैं। मार्ग में 12 किलोमीटर का मार्ग है और यह रूपरेखा में गोलाकार है जैसा कि हम मानचित्र पर देख सकते हैं।

कैस्रेस ब्रेक बनाने का भी एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि इसमें 150 से अधिक आवास हैं जहां कुत्तों की अनुमति है और हम अलग-अलग मार्ग बना सकते हैं।

कैटालोनिया
कैंप्रोडन घाटी (Girona) में स्रोतों का मार्ग

IMG_1228

ट्रॉय और रिटमो नदी टेर में एक डुबकी ले रहा है




यह 9.4 किमी की कम कठिनाई का मार्ग है। यह लगभग 2 घंटे तक रहता है और जिसके माध्यम से हम टेर नदी के साथ चलेंगे जहां कुत्ते एक डुबकी ले सकते हैं। मार्ग के आसपास के विभिन्न ग्रामीण घर हैं जो कुत्तों को अनुमति देते हैं। तो हम मार्ग का आनंद ले सकते हैं और हमारे पास रहने के लिए कहीं जगह होगी। इस मार्ग को गोल्फ कोर्स के आसपास कैरर डेलस लैलंड्रियस के माध्यम से पहुंचाया जाता है।
हम वल डी कैंप्रोडन पेज पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं

Itinerari डेल Gorgs डे ला Cabana

Itinerari de los 7 gorgs में हम देख सकते हैं झरने में से एक छवि का स्रोत: quedadasperrunas.com

झरनों में से एक जिसे हम इटिनारी डेल 7 गॉर्ग में देख सकते हैं। छवि का स्रोत: quedadasperrunas.com

हम Girona का लाभ भी ले सकते हैं Itinerari डेल Gorgs डे ला Cabana जहां हम क्रिस्टल स्पष्ट पानी के शानदार झरने और पूल देख सकते हैं जहां हमारा कुत्ता ठंडा स्नान कर सकता है।
यहां हम इस मार्ग के विकास को देख सकते हैं, जिसमें 9.5 किलोमीटर का मार्ग है और कम कठिनाई है।

कैटलन समुदाय के भीतर ध्यान में रखना एक और तथ्य यह है कि अगर हम मार्ग के माध्यम से मार्ग बनाने की योजना बनाते हैं पायरेनीज़ का राष्ट्रीय उद्यान हमें पता होना चाहिए कि कुत्तों तक पहुंच की अनुमति नहीं है या ढीला या बंधे नहीं है।

कैस्टिला वाई लेओन
पिनार डी लास एरेनास और कम्पास्को: पोर्टिलो - ला पेर्रिला (टिएरा डी पिनारेस-वलाडोलिड)

IMG_1089

एल कॉम्पैस्को के पाइन वनों के माध्यम से पैदल चलने के लिए ट्रॉय

वलाडोलिड पाइन वनों से भरा एक प्रांत है। पाइन वन एक दूसरे से ट्रेल्स के माध्यम से जुड़े हुए हैं, और एक फ्लैट प्रांत होने के लिए यात्रा करना आसान है। जिस दूरी तक हम पहुंचना चाहते हैं वह हमारे द्वारा चिह्नित है, क्योंकि मानचित्र पर हम देखते हैं कि पूरा मार्ग 20 किलोमीटर है।
पाइन वनों के रास्ते पर हम उन सड़कों और दूरी के संकेत पा सकते हैं जिन्हें हम लेना चाहते हैं। अगर हम अपने कुत्ते के साथ दिन बिताना चाहते हैं तो ग्रिल ग्रिल भी हैं और कुछ तालाब भी हैं जहां हमारे कुत्ते को मिल सकता है क्योंकि वे ज्यादा कवर नहीं करते हैं।
यहां हमारे पास पूर्ण मार्ग का मार्ग है, हालांकि यह इतना लंबा है कि इसे अनुभागों या साइकिल से पार करना बेहतर होगा।

लास Batuecas का मार्ग

Batuecas नदी

Batuecas नदी

लास Batuecas एक प्राकृतिक पार्क है जो Salamanca प्रांत के दक्षिण पूर्व में स्थित है और लास Hurdes डी Caceres सीमा है। तो यह दो स्वायत्त समुदायों के बीच स्थित है।
लास बटुएकस के प्राकृतिक उद्यान के पृष्ठ से हमें यह चेतावनी मिलती है: "आपको पता होना चाहिए कि यदि आप अपने कुत्ते के साथ जाते हैं तो आप नुकसान और दुर्घटनाओं के लिए ज़िम्मेदार हैं जो इसका कारण बन सकते हैं - आपको इसे नियंत्रण में रखना चाहिए"। तो लास Batuecas में लंबी पैदल यात्रा के दिन का आनंद लेने के लिए यह हमारे कुत्ते को हमारी निगरानी में रखने का मामला है।
इस क्षेत्र में हम बैटुकास नदी और क्रिस्टल साफ़ पानी के छोटे प्राकृतिक पूल पाएंगे जहां हमारा कुत्ता स्नान कर सकता है।
यहां हम उस मार्ग को देख सकते हैं जिसमें 10 किलोमीटर है और कम कठिनाई है।

कास्टिला-ला मंच

लास बर्रंकस प्राकृतिक स्मारक का पारिस्थितिक निशान (बुरुजन, टोलेडो) .
रेवेन्स (बुरुजन)। छवि का स्रोत: टोलेडो में कुत्ते के साथ एफबी मार्ग।

Barrancas डी Burujón। छवि का स्रोत: टॉलेडो, परिवेश और मैड्रिड में कुत्ते के साथ एफबी मार्ग।

बुरुजोन एक शहर है जो टोलेडो से 25 किलोमीटर दूर है। यह वह जगह है जहां लास बर्रंकस प्राकृतिक स्मारक का पारिस्थितिक पथ शुरू होता है। यह एक मार्ग है जहां हमें अपने कुत्ते से सावधान रहना चाहिए क्योंकि टैगस के तट पर कई चट्टानें हैं और हमें कुत्ते को बांधना होगा। इस मार्ग की लंबाई 10 किलोमीटर है और कम कठिनाई है इसलिए इसे 2-3 घंटे में किया जा सकता है और इसका मार्ग परिपत्र है। स्पैनिश राजधानी के नजदीक इस प्राकृतिक जगह में जो विचार हम पा सकते हैं वे प्रभावशाली हैं, और टैगस नदी के किनारे जाने पर हमारे कुत्ते स्नान कर सकते हैं।

लास बारांकास के इस मार्ग का उपयोग करने के लिए एक गंदगी सड़क कि मुख्यमंत्री-4000 (प्यूब्ला डी Montalbán के माध्यम से Talavera de la Reina के टोलेडो से सड़क) के किलोमीटर 26 पर स्थित है लेने के लिए आवश्यक है।

टैगस का पारिस्थितिक पथ

650_1200

टोलेडो नटुरा से, हमें सूचित किया जाता है कि टैगस का पारिस्थितिक पथ और पिछले एक में लास बर्रंकस, पालतू जानवर लेने के संबंध में कोई सीमा नहीं है।
शुरुआत में, पशु को इसी तरह के पट्टा के साथ ले जाना कुछ ऐसा है जो मालिक की अपनी ज़िम्मेदारी पर पड़ता है। यह तब भी जरूरी होगा कि कुत्ते को पट्टा और थूथन के साथ रखा गया हो, यदि मार्ग को उनके विश्वास से संबंधित तीसरे पक्षों के साथ साझा किया गया था।
इसके अलावा, हमने पुष्टि की है कि अगर हम अपने परिवार और दोस्तों के साथ अकेले थे तो इसे ढीला करने में कोई समस्या नहीं है। ताजो पारिस्थितिक पथ, टैगस नदी के साथ चलता है, इसकी लंबाई 4 किलोमीटर है और हमारे कुत्ते के साथ बनाना बहुत आसान है और पथ भी बहुत अच्छी तरह से बनाए रखा जाता है।

टोलेडो Natura से वे यात्राओं का आयोजन और (लास बारांकास के पारिस्थितिक पथ के मामले में, Burujón) प्रारंभिक बिंदु करने के लिए ग्राहकों के परिवहन के लिए वाहनों का उपयोग करें और हम सूचित किया है कि उनके वाहनों जानवरों नहीं परिवहन के लिए अधिकृत नहीं हैं हो सकता है कि संबंधित वाहक उपलब्ध था।

कैमिनो डी सैंटियागो
ICAL160100

और अंत में, प्रतीकात्मक का जिक्र है कैमिनो डी सैंटियागो जो स्पेन के विभिन्न हिस्सों से हमारी स्पेनिश भूगोल यात्रा करता है (जैसा कि हम मानचित्र पर देख सकते हैं)।
इस कारण से, अगर हम अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ हैं और हम जानते हैं कि यह उनके लिए एक बड़ा प्रयास है, तो हम कैमिनो डी सैंटियागो पर एक छोटा रास्ता लेंगे। हम प्रकृति का आनंद लेंगे, नए स्थानों और दुनिया भर के लोगों को जानने के लिए, हम रात को आवास में भी बिता सकते हैं जहां वे हमारे पेलुडिटो के प्रवेश की अनुमति देते हैं।

सच्चाई यह है कि कुत्ते को बहुत फिट होना चाहिए है और हम सावधान रहना चाहिए कि अगर हम, एक लंबी यात्रा के लिए हमारे साथ हमारे कुत्ते चाहते हैं, क्योंकि हमारे जैसे हैं, वे भी गर्मी, थकान, मांसपेशियों मैं दर्द से और सब से ऊपर ग्रस्त हैं, हमें आपके पैड से बहुत सावधान रहना चाहिए। हालांकि, देखभाल और फिटनेस लेने हमारी सबसे अच्छा दोस्त के साथ एक मंच बना सकते हैं और निस्संदेह एक यादगार अनुभव होगा।

और अगर हमारा कुत्ता नहीं कर सकता है, तो हम हमेशा कैमिनो डी सैंटियागो कर सकते हैं बाइक और एक राजा की तरह जाने के लिए हमारे सबसे अच्छे दोस्त के लिए एक ट्रेलर अनुकूलित किया।

कैमिनो डी सैंटियागो के आधिकारिक पृष्ठ पर हम सभी मार्गों और मानचित्रों पर जानकारी पा सकते हैं।
क्या किसी ने कैमिनो डी सैंटियागो के दौरान आपके साथ जाने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त को प्रोत्साहित किया है?

ca12d84e57d93a2d4e34abe078249fe7b

और, स्पेन में हमारे पास हमारे सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्रकृति का आनंद लेने के लिए कई जगह हैं।

आपने अपने कुत्ते के साथ अन्य मार्ग क्या किए हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को रेल मार्ग निर्देशों से घिरा होना चाहिएमेरे कुत्ते को रेल मार्ग निर्देशों से घिरा होना चाहिए
कार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्सकार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्स
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
इस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएंइस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएं
अमेज़ॅन का दौरा कैसे करेंअमेज़ॅन का दौरा कैसे करें
पालतू जानवरों के साथ यात्रापालतू जानवरों के साथ यात्रा
मानचित्र पर मार्ग कैसे बनाएंमानचित्र पर मार्ग कैसे बनाएं
एक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसेएक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसे
» » हमारे कुत्ते के साथ लंबी पैदल यात्रा
© 2022 TonMobis.com