कुत्ते कुत्ते

कनान का कुत्ता इज़राइल का मूल कुत्ता है। इन कुत्तों का सबसे पुराना चित्र कब्रिस्तान में दिखाई देता है बेनी हसन, मसीह से 2200 साल पहले डेटिंग। कहानी यह कहती है कि जब रोमनों ने इज़राइल के बच्चों पर हमला किया और फैल गया, तो ये कुत्ते savages बनकर विलुप्त हो गए।

वे सदियों से नेगेव रेगिस्तान में जंगली रहते थे। कुछ कुत्ते ने बेडौइन को गार्ड कुत्ते के रूप में भी सेवा दी।

कनान के कुत्ते के लक्षण

कनान कुत्ता ऊंचाई में 48 सेमी और 60 सेमी के बीच माप सकता है और 15 किलो वजन और 25 किलो वजन का होता है। सिर का आकार आकार है, कान उठाए जाते हैं और आंखें बादाम और अंधेरे होती हैं। जब कुत्ता उत्साहित होता है तो पूंछ को अक्सर पीछे की ओर खींचा जाता है। इसमें एक कठिन और सपाट बाहरी परत है, साथ ही मुलायम भीतरी परत है। कनान कुत्ते मुख्य रूप से रंग के धब्बे या ठोस रंग के साथ सफेद होते हैं।

कनान कुत्ते की देखभाल

कनान कुत्ते को फर के संदर्भ में कम देखभाल की आवश्यकता है। सप्ताह में दो बार ब्रश करना अधिकांश वर्ष के लिए पर्याप्त है, हालांकि शेडिंग के समय दैनिक ब्रशिंग भी आवश्यक हो सकती है।

यह रेगिस्तान की एक मूल दौड़ है, इसलिए यह सुबह और रात के दौरान अधिक सक्रिय है और दिन की गर्मी के दौरान सोने के लिए सामग्री है। आप चक्कर, खेल और कई कुत्ते के खेल का आनंद ले सकते हैं, जिसमें चपलता, ट्रैकिंग, खोज और बचाव इत्यादि शामिल हैं।

स्वाभाविक रूप से वे बहुत सुरक्षात्मक हैं, इसलिए प्रारंभिक समाजीकरण अजनबियों के साथ प्रतिक्रियाओं को क्षीण कर सकता है। उन्हें अन्य दोस्ताना कुत्तों के साथ सामाजिककरण करने की भी आवश्यकता है क्योंकि अन्यथा वे अन्य कुत्तों के साथ आक्रामकता बना सकते हैं।


कनान के कुत्ते की चेतावनी

इस नस्ल के विशेषज्ञों का कहना है: "कनान डॉग उनके आत्मविश्वास और उनके अनुकूल करने के लिए वह हर किसी के लिए एक कुत्ते को अपनी स्वतंत्रता की आवश्यकता है कि उसके मालिक स्नेही लेकिन फर्म है नहीं है की क्षमता की वजह से एक उत्तरजीवी है .."।

इस नस्ल को एक अनुभवी मालिक की आवश्यकता होती है जो धीरज और स्नेही है, लेकिन कुत्ते के लिए नियम और दंड स्थापित करने के लिए दृढ़ और तैयार है।

यह दौड़ उन बच्चों के साथ अच्छी है जो इसका सम्मान करते हैं। अन्य कुत्तों और जानवरों के साथ आपकी बातचीत की बारीकी से निगरानी की जानी चाहिए।

स्वास्थ्य की प्राथमिक चिंता हिप डिस्प्लेसिया है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समेकित कुत्तों की नस्लसमेकित कुत्तों की नस्ल
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
Beauceron कुत्ते नस्लBeauceron कुत्ते नस्ल
ऑस्ट्रेलियाई केल्पी कुत्ते नस्लऑस्ट्रेलियाई केल्पी कुत्ते नस्ल
चीनी कुत्ता फूचीनी कुत्ता फू
अलास्का malamute कुत्ते नस्लअलास्का malamute कुत्ते नस्ल
अमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ताअमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ता
ब्रूसल्स के ग्रिफॉन कुत्ते की नस्लब्रूसल्स के ग्रिफॉन कुत्ते की नस्ल
वेल्श कोर्गी> अच्छा साथी कुत्तावेल्श कोर्गी> अच्छा साथी कुत्ता
अकिता कुत्ते नस्लअकिता कुत्ते नस्ल
» » कुत्ते कुत्ते
© 2022 TonMobis.com