बाजार पर कुत्तों के लिए 15 सर्वश्रेष्ठ फ़ीड

बाजार पर कुत्तों के लिए 15 सर्वश्रेष्ठ फ़ीड

बहुत से लोग हैं जो आश्चर्य करते हैं कि क्या वे वास्तव में अपने प्यारे साथी की पेशकश कर रहे हैं मैं गुणवत्ता के बारे में सोचता हूं , और यह है कि भोजन हमेशा उचित शारीरिक और मानसिक विकास सुनिश्चित करने का आधार है। खासकर यदि आप देखा है कि अपने कुत्ते पर बाल सूखा या बंद है, तो आप अपना वजन घटाया है या, इसके विपरीत, आवश्यकता से अधिक जीत लिया है, या पूरी तरह से भोजन है कि आप अब तक की पेशकश की है आ गया है को खारिज कर दिया बदलने के लिए पल।

मुझे लगता है कि एक गुणवत्ता कुत्ते को चुनने, एक आसान काम नहीं है, क्योंकि यह खाते में पशु एक उत्पाद है कि वास्तव में अपनी आवश्यकताओं को पूरा पेशकश करने के लिए सुझाव और पोषण चरित्र डेटा की एक संख्या में रखना चाहिए। अपने काम को आसान बनाने के लिए, Miscota से हम विशेषज्ञ एनीमल में साझा करते हैं बाजार में कुत्तों के लिए 15 सर्वश्रेष्ठ फ़ीड , हमारे सर्वोत्तम प्यारे दोस्तों को प्रदान किए जा सकने वाले सभी लाभों का विवरण देना।

आपको भी रुचि हो सकती है: कुत्ते को प्रशिक्षित करते समय 15 त्रुटियां
सूची

सर्वश्रेष्ठ कुत्ते के भोजन का चयन करते समय ध्यान में रखना क्या है?

जब हम अपने कुत्ते को प्रदान करने जा रहे फ़ीड का चयन करते हैं तो हमें मुख्य रूप से उनकी आयु को ध्यान में रखना चाहिए। यह सच है क्योंकि औद्योगिक संतुलित खाद्य पदार्थों के अनुसार वर्गीकृत किया जाता है जानवर की उम्र , कुत्ते के भोजन की पेशकश कनिष्ठ (पिल्ले), मुझे वयस्क कुत्तों के लिए लगता है और मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं वरिष्ठ (पुराने लोग) iquest- जब एक कुत्ता जाता है कनिष्ठ वयस्क और फिर करने के लिए वरिष्ठ?

  • कुत्ता खाना कनिष्ठ, आम तौर पर, यह पिल्ले के लिए 2 से 12-15 महीने के लिए लक्षित होता है, जो उनके वयस्क आकार के आधार पर होता है।
  • वयस्क कुत्तों के लिए फ़ीड कुत्तों के लिए है जो 1 से 8 वर्ष के बीच हैं।
  • कुत्ता खाना वरिष्ठ यह 8 साल से अधिक उम्र के कुत्तों की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

जानवर की उम्र के अलावा, हम ध्यान में रखेंगे आपका वयस्क आकार , चूंकि छोटे, मध्यम, बड़े और विशाल कुत्ते के लिए फ़ीड भी होते हैं, जो प्रत्येक की जरूरतों के अनुरूप होते हैं।

एक बार कुत्ते के भोजन की श्रेणी जो हमारे प्यारे साथी की आयु और आकार से मेल खाती है, Iquest- एक ब्रांड या दूसरे के बीच कैसे चयन करें? इस बिंदु पर जब यह खेल में आता है भोजन की गुणवत्ता , चूंकि हमें जानवर को अपनी पूरी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम एक पूर्ण व्यक्ति की पेशकश करनी होगी। इस अर्थ में, हालांकि प्रत्येक फ़ीड गुणवत्ता के बारे में विचार करने के लिए कुछ गुणों की पेशकश करता है, लेकिन इसे निम्नलिखित विशेषताओं को प्रस्तुत करना होगा:

  • चूंकि कुत्ता एक मांसाहारी जानवर है, इसलिए फ़ीड के आसपास होना चाहिए 25% प्रोटीन , मांस या मछली के माध्यम से आनुपातिक।
  • पिल्ले फ़ीड को कम से कम 20% वसा अपने सही विकास के लिए पेश करना पड़ता है। वयस्कों के मामले में और वरिष्ठ, वसा को इसकी संरचना का 8-10% पर कब्जा करना चाहिए।
  • आदर्श रूप में, इसमें अनाज नहीं होते हैं, क्योंकि वे रक्त शर्करा के स्तर को बदलते हैं और कुत्ते के मोटापा की संभावनाओं को बढ़ाते हैं। ले जाने के मामले में, यह न्यूनतम मात्रा में होना चाहिए, हमेशा प्रोटीन के प्रतिशत से कम होना चाहिए।
  • कम सामग्री बेहतर फ़ीड पेश करती है, क्योंकि कुत्ते का पेट एक ही समय में इस तरह के विभिन्न प्रकार के भोजन को पचाने के लिए तैयार नहीं होता है।

आखिरी बिंदु के संबंध में, प्रोटीन के एक स्रोत के आधार पर खाद्य पदार्थों के निर्माण पर शर्त लगाने वाले कुत्ते फ़ीड के अधिक से अधिक ब्रांड हैं। इस प्रकार की फ़ीड मोनोप्रोटीक्स के रूप में जानी जाती है, इसलिए उनके पास केवल एक प्रकार का मांस होता है या एक प्रकार की मछली होती है। दूसरी तरफ, प्राकृतिक और ताजा खाद्य पदार्थों का उपयोग हमेशा कुत्ते को एक अतिरिक्त गुणवत्ता में योगदान देगा जो आपके शरीर और सामान्य रूप से आपके स्वास्थ्य की सराहना करेगा। इसी प्रकार, वे सभी जो संकेत देते हैं कि वे मानव उपभोग के लिए उपयुक्त हैं, गारंटी देते हैं कि वे स्वच्छता आवश्यकताओं का अनुपालन करते हैं।

सर्वश्रेष्ठ कुत्ते के भोजन का चयन करते समय ध्यान में रखना क्या है?

रॉयल कैनिन

रॉयल Canin कुत्तों, बिल्लियों और अन्य जानवरों के लिए चारा की ब्रांडों में से एक, स्पेन और अपने लंबे इतिहास के लिए अन्य देशों में सबसे लोकप्रिय है और खिला जाते अग्रणी है के बाद से 1967 कंपनी पशु चिकित्सकों की एक टीम है और पोषण विशेषज्ञ जो संतुलित खाद्य पदार्थों का निर्माण सुनिश्चित करते हैं जो जानवरों की सभी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। उनके लिए, अवधारणाएं "पोषण" और "स्वास्थ्य" हाथ में आती हैं और इसलिए, उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला है। उनमें से सभी, Miscota से, हम स्पेन और दुनिया के अन्य देशों में सबसे अच्छा कुत्ता फ़ीड के रूप में निम्नलिखित को हाइलाइट करते हैं:

एक्स-स्मॉल, सभी उम्र के लिए

आप सभी की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए रॉयल कैनिन एक्स-स्मॉल फीड खरीद सकते हैं कुत्ते नस्लों खिलौना से अधिक नहीं चिहुआहुआ, प्राग माउस या यॉर्कशायर खिलौना के रूप में 4 किलो वयस्क,। यह अत्यधिक पचाने वाले प्रोटीन और लिपिड के योगदान के लिए बहुत धन्यवाद है। इसके अलावा, इस सोच फाइबर कि इन कुत्तों को उनके उल्लेखनीय कब्ज़ बनने के लिए प्रवृत्ति के लिए की जरूरत है की सही मात्रा है, तो बहुत यह जानवर के आंत्र पथ के पक्ष में है। दूसरी ओर, कैल्शियम एजेंट है कि भोजन, आकार और kibbles के आकार को बनाने chelating टैटार गठन, युवा कुत्तों में सबसे आम दंत समस्याओं में से एक को कम मदद मिलती है।

यद्यपि पौष्टिक गुण उत्कृष्ट हैं, छोटे कुत्तों के लिए इस फ़ीड के फायदे यहां खत्म नहीं होते हैं। ईपीए और डीएचए के साथ समृद्ध होने के कारण, दो प्रकार के ओमेगा 3 फैटी एसिड, जानवर के कोट को भी पसंद किया जाता है और त्वचा के स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करता है।

मिनी / मध्यम / मैक्सी / विशालकाय वयस्क

कुत्ते फ़ीड की यह श्रृंखला पशु के आकार के आधार पर संतुलित फ़ीड प्रदान करती है। इस प्रकार, यह, छोटे कुत्ते (कोई खिलौना), जैसे अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल या मानक श्नौज़र, बड़े रूप में dachshunds या बन्दर, मध्यम, जैसे के लिए चारा का एक प्रकार है Weimaraner या अमेरिकी अकिता, और के रूप में दिग्गजों, जैसे ग्रेट डेन या सेंट बर्नार्ड। उनमें से सभी के पास पिछले एक्स-स्मॉल के समान पोषण गुण हैं, इस अंतर के साथ कि यह केवल वयस्क कुत्तों के लिए है। दूसरी तरफ, प्रत्येक प्रकार की फीड में प्रत्येक प्रकार के जबड़े के लिए डिजाइन किए गए क्रोकेट होते हैं कुत्ते के आकार के अनुकूल है , इसकी चबाने में सुधार और इसलिए, पाचन का पक्ष लेना। याद रखें कि आप Miscota में रॉयल कैनिन फ़ीड की सभी किस्में पा सकते हैं।

दूसरी तरफ, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि रॉयल कैनिन जायंट प्रौढ़ अपनी रचना में एक अस्थिर समर्थन प्रदान करता है जो इन कुत्तों की हड्डियों और जोड़ों को सही स्थिति में रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। बड़ा होने के कारण, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि समय के साथ आपके जोड़ों का सामना करना पड़ता है और खराब हो जाता है, इसलिए उम्र के कारण होने वाले नुकसान को कम करने में मदद के लिए इस तरह की फ़ीड का चयन करें, यह हमेशा एक सफलता है।

मिनी / मध्यम लाइट वेट केयर

अंत में, हम अपने उत्कृष्ट परिणामों के लिए छोटे और मध्यम कुत्तों के लिए लाइट वेट केयर खरीदने की सलाह देते हैं मोटापे के साथ कुत्तों या पीड़ित होने के लिए प्रवण . यह संतुलित फ़ीड कम मात्रा में वसा और प्रोटीन का उच्च प्रतिशत प्रदान करता है, इसलिए यह मांसपेशियों के द्रव्यमान को काम करने और संचित वसा को कम करने में मदद करता है। इसके अलावा, यह एल-कार्निटाइन में समृद्ध है, जो लिपिड्स (फैटी एसिड) को ऊर्जा में बदलने के लिए जिम्मेदार है।

रॉयल कैनिन

प्रो प्लान

प्रो योजना पशु चारा के क्षेत्र में 80 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ Purina टीम का हिस्सा है। यह फ़ीड की एक नई रेंज है कि उन्हें पिल्लों और उच्च गुणवत्ता सामग्री के साथ वयस्कों के पोषण की प्रतिरोधक क्षमता में सुधार के मामले में अपने नवीनतम अनुसंधान को लागू करने की अनुमति होगी पर काम कर के उद्देश्य से बनाया गया था।

खाद्य पदार्थों की अपनी नई श्रृंखला के भीतर हम इसे हाइलाइट करते हैं मुझे कुत्ते ड्यूओ डेली एडल्ट के लिए लगता है सबसे अधिक सिफारिश की में से एक के रूप में। यह दो प्रकार के क्रोकेट्स अलग-अलग, अर्ध-आर्द्र और सूखे प्रस्तुत करता है, यह इसकी मुख्य विशेषताओं में से एक है। जानवर को कई बनावट की पेशकश करके, भोजन अधिक आकर्षक है, इसलिए उन कुत्तों के लिए अत्यधिक सलाह दी जाती है जो फ़ीड से जल्दी ऊब जाते हैं और इसे खाने से रोकते हैं। दूसरी तरफ, फ़ीड की यह श्रृंखला चावल के साथ संयुक्त एक प्रकार की प्रोटीन की शुरूआत पर शर्त लगाती है, ताकि यह जानवर के पाचन का भी पक्ष ले सके। इस अर्थ में, हम डुओ डेली प्रौढ़ चिकन या सैल्मन फ़ीड खरीद सकते हैं।

प्रो प्लान

हिल के

हिल के पेट पोषण बाजार में कुत्ते की फ़ीड के अग्रणी ब्रांडों में से एक है, क्योंकि यह 80 से अधिक वर्षों से बाजार में भी रहा है और विशेष पशु चिकित्सकों द्वारा उत्पादित उत्पादों की पेशकश करता है। उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला के भीतर, हम दो अलग-अलग खाद्य पदार्थों को हाइलाइट करते हैं:

चिकन के साथ एसपी कैनाइन वयस्क

यह फ़ीड कुत्तों की सभी नस्लों के लिए उपयुक्त है, चाहे उनका आकार चाहे, क्योंकि यह एक है गीला खाना जो डिब्बे में विपणन किया जाता है। हिल के एसपी कैनाइन प्रौढ़ महत्वपूर्ण एंटीऑक्सीडेंट गुण प्रस्तुत करते हैं, जो जानवरों की कोशिकाओं के ऑक्सीकरण से बचने के लिए मौलिक हैं और इस प्रकार, इसकी प्रतिरक्षा प्रणाली का पक्ष लेते हैं। इसी प्रकार, यह ओमेगा 3 फैटी एसिड में समृद्ध है और चिकन द्वारा प्रदान की गई प्रोटीन मांसपेशियों के द्रव्यमान को बनाए रखने में मदद करती है और कुत्ते की ऊर्जा की ऊर्जा प्रदान करती है।

एक गीला भोजन होने के नाते, हम उस पर अपने पूरे आहार आधारित अनुशंसा नहीं करते हैं, लेकिन एक पूरक के रूप में उपयोग, उसके साथ सूखी फ़ीड स्विच या यहाँ तक कि मिश्रण इसे करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं भोजन की गंध को बढ़ाने और यह अधिक स्वादिष्ट बनाने के लिए।

बड़ी नस्लों के लिए वयस्क उन्नत स्वास्थ्य

चूंकि बड़ी नस्लें वर्षों में जोड़ों और हड्डियों में समस्याओं से पीड़ित होती हैं, इसलिए उनके लिए विशिष्ट फ़ीड का चयन करना पूर्ण, खुश और स्थायी जीवन की गारंटी है। इस अर्थ में, हिल की बड़ी दौड़ के लिए वयस्क उन्नत स्वास्थ्य है ग्लूकोसामाइन और कॉन्ड्रोइटिन के साथ समृद्ध , पूरक जो संयुक्त स्वास्थ्य को बढ़ावा देते हैं और उपास्थि को मजबूत करते हैं। हम इसे चिकन स्वाद के साथ खरीद सकते हैं, इसकी प्रोटीन पर कब्जा करने वाली इसकी रचना का 20%।

पहाड़ी` class=Eukanuba

Eukanuba 1969 में इसके निर्माण के दौरान स्थापित किया गया था, संस्थापक एक नाम ब्रांड गुणवत्ता का सारांश सोचा प्रस्ताव देना चाहता था और इसलिए चुना "Eukanuba" जो अन्य कुछ भी नहीं है इसका मतलब है की तुलना में "सर्वश्रेष्ठ"। इस तरह, यह पशु फ़ीड कंपनी उपयोग करती है, क्योंकि वे खुद को कुत्ते के खाद्य पशु प्रोटीन का मुख्य स्रोत होने के नाते बेहतर गुणवत्ता वाले तत्वों का संकेत देते हैं।




हालांकि वे ऐसे कुत्तों spayed या Miscota से पाचन समस्याओं से पीड़ित के लिए आवश्यक उन लोगों के रूप उत्पाद, जो भी विशिष्ट आहार के लिए भोजन में शामिल हैं, की एक विस्तृत श्रृंखला है हम सबसे अच्छा क्षेत्र सामान्य पर प्रकाश डाला:

बड़ी नस्लों के लिए वयस्क रखरखाव

हम बड़े कुत्तों के लिए सबसे अच्छी फ़ीड में से एक के रूप में उजागर करते हैं, जिसे हम मुकोटा में यूकेनुबा के वयस्क रखरखाव के प्रकार के लिए उपलब्ध कराते हैं। यह भोजन तथाकथित " 3 डी प्रौद्योगिकी DentaDefense "गेंदों के निर्माण, जो पशु प्रत्येक काटने के साथ अपने दाँत साफ करने के लिए मदद कर रहा है और 80% तक पट्टिका के गठन को कम करने के दंत स्वास्थ्य के पक्ष में हैं। दूसरी ओर, यह ओमेगा 3 और 6 में समृद्ध है, ताकि कुत्ते को चमकदार बालों को चमकने और स्वस्थ, मुलायम और चिकनी त्वचा का आनंद लेने में भी मदद मिल सके।

सभी दौड़ के लिए वयस्क सामन और चावल

चूंकि यह सैल्मन के साथ बने कुत्ते का भोजन है, यह जानवर को उच्च प्रतिशत के साथ प्रदान करता है ओमेगा 3 और 6 , इसलिए हम उन कुत्तों के लिए खरीद सकते हैं जिनके पास दौड़ या आकार के बावजूद शुष्क त्वचा या सुस्त कोट है। इसी प्रकार, चूंकि यह एक ऐसा भोजन है जो कई लोगों की बजाय पशु प्रोटीन के एक स्रोत का उपयोग करता है, कुत्ते इसे अधिक आसानी से पचता है।

Eukanuba

Acana

Acana स्पेन में कुत्ते फ़ीड के सबसे अच्छे ब्रांडों में से एक है, और यूरोप के कई अन्य देशों में से दो मुख्य कारणों से: अनाज का उपयोग नहीं करता है और ताजा मीट और मछली का उपयोग करता है, जो स्थानीय खेतों में स्थायी रूप से उठाया जाता है। इस तरह, उनके भोजन की गुणवत्ता आश्वासन से अधिक है। बेशक, इस तरह की सावधानीपूर्वक उत्पादन प्रक्रिया होने के लिए, इसकी लागत कुत्ते के भोजन के बाकी हिस्सों से कुछ हद तक ऊपर है। इसी प्रकार, इस ब्रांड द्वारा निर्मित सभी उत्पाद हैं मानव उपभोग के लिए उपयुक्त है , एक और तथ्य जो उनकी गुणवत्ता की गारंटी देता है।

यद्यपि Acana फ़ीड की पूरी श्रृंखला हमारे प्यारे साथी को खिलाने का एक उत्कृष्ट विकल्प है, मर्सोटा से हम सभी नस्लों के लिए डिज़ाइन किए गए निम्नलिखित उत्पादों को हाइलाइट करना चाहते हैं:

जंगली प्रेयरी हार्वेस्ट

इस कुत्ते की फ़ीड में 60% ताजा चिकन होता है, जो राशि जानवर को 31% प्रोटीन प्रदान करती है। जैसा कि हमने चर्चा की, चिकन इस संतुलित फ़ीड को तैयार करने के लिए प्रयोग किया जाता है, स्थानीय खेतों पर पूरी तरह से टिकाऊ और मुक्त तरीके से उठाया गया है। हालांकि, यह Acana के जंगली प्रेयरी हार्वेस्ट में पाया प्रोटीन का एकमात्र स्रोत नहीं है, क्योंकि इसमें ताजा अंडे, ताजा मछली और टर्की मांस भी शामिल है। दूसरी तरफ, इसकी संरचना में हम कुत्तों के लिए अत्यधिक फायदेमंद पाचन गुणों के साथ सेब जैसे फल की उपस्थिति और फाइबर में समृद्ध कद्दू जैसी सब्जियां भी देखते हैं। इसलिए, हम कह सकते हैं कि यह उत्पाद कुत्ते के वजन को नियंत्रित करने में मदद करता है और इसमें आपकी सभी पोषण संबंधी आवश्यकताओं को शामिल करने की क्षमता है।

ranchlands

पिछली फ़ीड की तरह, Acana के रांचलैंड एक अनाज मुक्त उत्पाद है, इसलिए यह आसानी से पचाने वाला भोजन है। यह एंगस, मिंक और मेमने से बना है, सभी अल्बर्टा में स्थानीय खेतों के साथ-साथ ताजा मछली पर उठाए गए हैं। इस तरह, यह कुत्तों को प्रदान करता है 60% मांस और मछली गुणवत्ता, ओमेगा 3 की एक बड़ी मात्रा प्रदान करते हैं और इस प्रकार त्वचा और बालों के स्वास्थ्य को बढ़ावा देते हैं। दूसरी ओर, यह अपनी रचना फल और सब्जियों को जोड़ता है जो कुत्ते की प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाता है और चयापचय को उत्तेजित करता है।

पोर्क और कद्दू Butternut

मुझे लगता है कि सुअर का मांस और Butternut स्क्वैश Acana हम के बाद से यह इस तरह के सेब के रूप में कद्दू और फलों द्वारा प्रदान की एक अतिरिक्त फाइबर है, पाचन समस्याओं या कब्ज के साथ कुत्तों के लिए खरीद सकते हैं। पिछले खाद्य पदार्थों के साथ, आपके नुस्खा में शामिल सूअर का मांस ताजा, अल्बर्टा में स्थानीय खेतों पर टिकाऊ रूप से उगाया जाता है। हालांकि, यह एक उल्लेखनीय अंतर प्रस्तुत करता है कि, उपर्युक्त गुणों के साथ, पाचन प्रकृति के झटके को हल करने में केवल सफलता की गारंटी है, और यह है कि lyophilized सूअर का मांस यकृत जोड़ें . iquest- आपका क्या मतलब है "lyophilized"? बहुत सरल, लाइफिलिलाइजेशन एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें प्रोटीन को ठंडा करने में ठंडा होता है, इसके सभी पोषक गुणों को बरकरार रखा जाता है और इसके बाद के पाचन को सुविधाजनक बनाया जाता है।

Acana

जंगली का स्वाद

जैसा कि हमने शुरुआत में कहा था, कुत्ते मांसाहारी जानवर हैं जिन्हें पूर्ण परिस्थितियों में अपने जीव के स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए प्रोटीन का एक बड़ा हिस्सा प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। जंगली का स्वाद इस तथ्य से अवगत है और इसलिए, मुख्य सामग्री के रूप में, महान पोषण योगदान के साथ, गुणवत्ता मीट और मछली के साथ कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड पर शर्त लगाती है। इस तरह, हम मटन, बतख, टर्की, हिरण, सामन और यहां तक ​​कि बाइसन, अन्य ब्रांडों में असामान्य समृद्ध संतुलित खाद्य पदार्थ पाते हैं।

गुणवत्ता फ़ीड के उत्पादन में काम करने के अलावा, वे ग्रील्ड मीट की पेशकश करते हैं जो स्वाद में सुधार करता है और जानवर की भूख को उत्तेजित करने के लिए गंध को बढ़ाता है। अपने सभी उत्पादों में से, हम निम्नलिखित को सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फ़ीड के रूप में उजागर करते हैं:

बाइसन, भेड़ का बच्चा और हिरण के साथ उच्च प्रशंसा

जंगली उच्च प्रशंसा के स्वाद के मुख्य फायदों में से एक यह है कि यह अनाज मुक्त है , और कुत्ते को अत्यधिक पचाने योग्य ऊर्जा की एक अतिरिक्त खुराक प्रदान करने के लिए आलू और मटर शामिल हैं। दूसरी तरफ, भोजन के स्वाद को बढ़ाने के लिए भुना हुआ मीट पेश करने के अलावा, यह प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध है, इसलिए हमारे सबसे अच्छे दोस्त के सेलुलर ऑक्सीकरण से बचने के लिए महत्वपूर्ण है।

बाइसन, सीडरडो और हिरण युक्त, यह कुत्ता भोजन 30% प्रोटीन प्रदान करता है, कुछ हद तक अनुशंसित औसत से ऊपर है। इस तरह, हम इस भोजन को किसी भी कुत्ते नस्ल के लिए पेश कर सकते हैं जो अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेता है। यदि आप गुर्दे की समस्याओं से पीड़ित हैं, तो इसकी खपत की सिफारिश नहीं की जाती है, क्योंकि अतिरिक्त प्रोटीन गुर्दे के स्वास्थ्य को और नुकसान पहुंचाएगी।

मेमने के साथ सिएरा माउंटेन

हम जंगली स्वाद के सिएरा माउंटेन मेमने को हाइलाइट करते हैं क्योंकि यह सबसे अच्छा है monoproteico और अनाज नहीं लेते हैं . चूंकि इसमें केवल एक प्रकार का प्रोटीन होता है, भुना हुआ भेड़ का बच्चा मांस द्वारा प्रदान किया जाता है, कुत्ता भोजन को बेहतर तरीके से सुझा सकता है। इसी प्रकार, यह भोजन उन कुत्तों के लिए आदर्श है जो अन्य मांस या मछली के लिए एलर्जी या असहिष्णुता के साथ आदर्श हैं।

इसके अलावा, इस तरह से संतुलित चारा गीला रूप में विटामिन सी भी प्रस्तुत किया जाता है और संरचना आंत्र वनस्पति और इस तरह के ब्लूबेरी और रसभरी, फल बहुत अधिक अपने उच्च फाइबर सामग्री के लिए कुत्तों के लिए recomedadas के रूप में प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट बढ़ावा देने के लिए प्रोबायोटिक्स शामिल है, और यह सभी कुत्ते नस्लों और उम्र के लिए उपयुक्त है।

बैल और सूअर के साथ दक्षिण घाटी

यह कुत्ता खाना भी यह गीले प्रारूप में प्रस्तुत किया जाता है , इसलिए यह उन कुत्तों के लिए आदर्श है जो शुष्क फ़ीड को अस्वीकार करते हैं, बुढ़ापे तक पहुंच चुके हैं और ठीक से चबा नहीं सकते हैं या कुछ वजन हासिल करने के लिए पूरक की आवश्यकता नहीं है। इस अर्थ में, जानवरों के पूरे आहार को डिब्बाबंद फ़ीड पर आधार देने की सलाह नहीं दी जाती है, क्योंकि वसा का योगदान अधिक होता है और इसलिए मोटापे का कारण बन सकता है।

दक्षिण घाटी में अनाज शामिल नहीं है, इसलिए यह बाजार में सबसे अच्छी कुत्ते फ़ीड की इस सूची में गायब नहीं हो सका। इसके अलावा, आप कुत्तों की सभी उम्र और नस्लों के लिए भी खरीद सकते हैं, भोजन के स्वाद को बढ़ाने के लिए गुणवत्ता भुना हुआ मांस है और प्रोटीन का 2 9% है।

जंगली का स्वाद

सही वृत्ति

ट्रू इंस्टींट प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करने के लिए स्पेन में अग्रणी पशु खाद्य कंपनियों में से एक है। वे कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड बनाने के लिए काम करते हैं जो प्रोत्साहित करते हैं प्राकृतिक पोषण , जानवरों के सही विकास को सुनिश्चित करने के इरादे से समग्र और संतुलित।

हालांकि उनके सभी उत्पादों की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है, हम मिनी, मध्यम, बड़े और विशाल कुत्तों के लिए, सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में, ट्रू इंस्टींट मूल को खरीदने की सलाह देते हैं। हम भेड़ या चिकन, और हमेशा के साथ बनाई गई यह फ़ीड पा सकते हैं पूरे अनाज के साथ समृद्ध ब्राउन चावल, जौ और जई की तरह। यद्यपि इस कुत्ते की फ़ीड में इसकी संरचना में अनाज शामिल हैं, लेकिन इसमें सोया, मकई या गेहूं नहीं जुड़ते हैं, जो वे खाद्य पदार्थ हैं जो एलर्जी और असहिष्णुता की एक बड़ी डिग्री पैदा करते हैं। वास्तव में, दोनों जई और जौ और चावल कुत्तों को बहुत लाभ प्रदान करते हैं, बशर्ते मांस इस मामले में उच्चतम प्रतिशत पर कब्जा कर लेता है। उनमें से, समूह बी के फाइबर और विटामिन की मात्रा पर प्रकाश डाला गया है। इसके अलावा, विशेष रूप से जई, जानवर की त्वचा के स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है, इसे नरम रखता है, और कोट को मजबूत करता है।

सही वृत्ति

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बाजार पर कुत्तों के लिए 15 सर्वश्रेष्ठ फ़ीड , हम अनुशंसा करते हैं कि आप संतुलित आहार के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

">
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अफ्रीकी हेजहोग की भोजनअफ्रीकी हेजहोग की भोजन
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को खिलाानाबेल्जियम शेफर्ड मालिंस को खिलााना
चेकोस्लोवाकियाई भेड़िया को खिलाानाचेकोस्लोवाकियाई भेड़िया को खिलााना
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं - तुलनात्मकमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं - तुलनात्मक
कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए?कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए?
क्या कुत्ते मछली खा सकते हैं?क्या कुत्ते मछली खा सकते हैं?
मुझे अपने कुत्ते को किस तरह की फ़ीड देना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को किस तरह की फ़ीड देना चाहिए?
क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?
कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?
कुत्तों और बिल्लियों में प्राकृतिक पोषणकुत्तों और बिल्लियों में प्राकृतिक पोषण
» » बाजार पर कुत्तों के लिए 15 सर्वश्रेष्ठ फ़ीड
© 2022 TonMobis.com