वर्ष का नायक कुत्ता

एली-पिटबुल

संयुक्त राज्य अमेरिका में उन्होंने साल 2013 के कुत्ते हीरो को एले, एक मीठा और महान पिटबुल नामित किया है। एले बच्चों को पढ़ने की सीखने की प्रक्रिया में मदद करता है, साथ ही साथ कुत्तों की सुरक्षा और पूर्वाग्रहों पर काबू पाने के बारे में सीखने में मदद करता है, पिटबुल दौड़ के कुछ आज अपने "बुरी प्रतिष्ठा" को देखते हैं। आक्रामक।

एले को 2013 के "अमेरिकी ह्यूमेन एसोसिएशन हीरो डॉग अवॉर्ड्स" के दौरान सम्मानित किया गया था, जिसकी वह योग्यता प्राप्त करती थी, वह जिस महान काम के लिए पात्र थीं।

यह पुरस्कार कुछ असाधारण नायकों का सम्मान करने के लिए बनाया गया था: सामान्य कुत्ते जो अद्भुत चीजें करते हैं। अमेरिकी ह्यूमेन एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ रॉबिन गंजर्ट ने व्यक्त किया कि कुत्तों को तथाकथित कर्तव्य से परे चला गया है, क्योंकि वे बीमार और बुजुर्गों की देखभाल करने में सहयोग करते हैं, उन लोगों को आशा देते हैं जिन्होंने इसे खो दिया है और हमें शक्तिशाली जानवरों और लोगों के बीच संघ।

"विजेता चुनना बहुत मुश्किल है क्योंकि हर कोई उत्कृष्ट है, लेकिन हमें यह घोषणा करने पर गर्व है कि एले वर्ष 2013 के देश का सर्वश्रेष्ठ अमेरिकी नायक कुत्ता है।" "एक संगठन के रूप में कि वर्षों के लिए दौड़ के विशिष्ट कानून के खिलाफ लड़ रहे हैं, हम उन जातियों का सम्मान करने में प्रसन्न हैं जिन्हें अक्सर गलत तरीके से आलोचना की जाती है। हमें उम्मीद है कि एले की कहानी पिट बैल के कई सकारात्मक गुणों को उजागर करने में मदद करेगी, "गंजर्ट ने कहा।




पिट-एली

एले बच्चों को कुत्तों से संपर्क करने, उनके शरीर की भाषा और व्यवहार को पहचानने में मदद करता है। यह कार्य बहुत फायदेमंद है ताकि बच्चे कुत्तों के प्रति अपने डर को दूर कर सकें।
एले "टेल वैगिंग टेल्स" कार्यक्रम का हिस्सा है, जो बच्चों को उनके पढ़ने के कौशल में सुधार करने में मदद करता है। लोगों के बजाय कुत्तों को पढ़ना बच्चों को अपने डर को पीछे छोड़ सकता है, जिससे बच्चों को आराम करने और शब्दों को गलतियों से डरने और शब्दों को सुनने के बिना शब्दों को उच्चारण करने की इजाजत मिलती है।
एले स्कूलों की एक बड़ी संख्या में जाता है और नर्सिंग होम भी जाता है। पूरे परिवारों को जिम्मेदार parenting के बारे में जानने में मदद करें और भयभीत गलत समझा नस्लों के बारे में जागरूकता बढ़ाएं।

आप किस कुत्ते को पुरस्कार देंगे और क्यों?

स्रोत: schnauzi.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिट बैल टेरियर की कहानीपिट बैल टेरियर की कहानी
कुछ कुत्तों के लिए, कोई असंभव पकड़ नहीं हैकुछ कुत्तों के लिए, कोई असंभव पकड़ नहीं है
अमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैंअमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैं
कुत्तों की 2 नस्लें तेजी से आम हैंकुत्तों की 2 नस्लें तेजी से आम हैं
अमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्लअमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्ल
फोटो प्रतियोगिता "मैं खुश होना चाहता हूं कि मैं पेप्टो और सह का हार चाहता हूं।"फोटो प्रतियोगिता "मैं खुश होना चाहता हूं कि मैं पेप्टो और सह का हार चाहता हूं।"
कनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती हैकनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती है
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
एरियन चैंपियन पुरस्कार: चैंपियन की दौड़एरियन चैंपियन पुरस्कार: चैंपियन की दौड़
» » वर्ष का नायक कुत्ता
© 2022 TonMobis.com