नया क्या है - साप्ताहिक सारांश (10/19/12)

बिना किसी संदेह के, हम मानते हैं कि धन विविधता है।

यही कारण है कि, आज, हम आपको पेश करना चाहते हैं और हमारे नए खंड का उद्घाटन करना चाहते हैं नया क्या है एक पशु ब्लॉगोस्फीयर में सबसे अच्छी, रोचक और जिज्ञासु खबरों और प्रविष्टियों का साप्ताहिक संकलन।
हमारा इरादा आपको जितना संभव हो उतना अधिक जानकारी प्राप्त करना है ताकि हम सभी राय और टिप्पणियों से समृद्ध हो सकें और शुभंकर की दुनिया के साथ अद्यतित रह सकें।
ये सप्ताह के हमारे सुझाव हैं:

  • क्या आप जानते थे कि सही ढंग से प्रशिक्षित, कुत्तों की अपनी शब्दावली हो सकती है और किसी ऑब्जेक्ट के उच्चारण और उसके उपयोग के बीच अंतर हो सकती है? तो क्या वह वास्तव में आपको समझता है लेकिन? से विज्ञान से अधिक वे हमें "पेरूना इंटेलिजेंस" के बारे में अधिक जानकारी देते हैं।
  • यदि आप अपनी अगली छुट्टी की योजना बना रहे हैं ... आप कुत्ते की देखभाल करके बस आवास कैसे बचाना चाहेंगे? ला लोका डी लॉस गैटोस इस नई घटना के बारे में हमें और बताता है हाउस-बैठे जिसमें पालतू जानवरों की देखभाल करने की स्थिति के साथ, घर में नि: शुल्क रहना शामिल है।
  • अपनी बिल्ली को पैर देने के लिए सिखाओ। यदि आपके गुणों में से एक को पवित्र नौकरी की तुलना में अधिक धैर्य रखना है- पालतू पशु आपको बताता है कि अपनी बिल्ली को कुछ सरल चाल करने के लिए कैसे प्राप्त करें।
  • पालतू जानवरों के लिए मिट्टी के उपचार, बिल्लियों के लिए चिकित्सकीय मालिश, तैराकी सबक और कुत्ते पेडीक्योर सत्र ... Minifauna.com यह बताता है कि ये विलासिता सालाना जापान में 9 0 अरब से अधिक येन कैसे चलती हैं।
  • से Doogweb इस हफ्ते, तथाकथित "मोजार्ट प्रभाव" जर्नल ऑफ वेटरीरी में प्रकाशित एक अध्ययन है जो पुष्टि करता है कि शास्त्रीय संगीत सुनने से कुत्तों में तनाव कम हो जाता है।

इसके साथ हमने अलविदा कहा। उम्मीद है कि आप हमारे संकलन पसंद आया। हम आपको याद दिलाना चाहते हैं कि ज्ञान में कोई जगह नहीं है और यदि आप दिलचस्प लेख ढूंढते हैं, जानते हैं या लिखते हैं और उन्हें हमारे साथ साझा करना चाहते हैं, तो हमें [email protected] पर एक ईमेल भेजें और वे स्वागत से अधिक होंगे।
अच्छा सप्ताहांत और चलो वाकू!




क्या आपको यह पसंद आया? इसे साझा करें और हमें बढ़ने में मदद करें!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
कुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदमकुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदम
कुत्ते डेकेयरकुत्ते डेकेयर
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
नया क्या है - साप्ताहिक सारांश (12/07/12)नया क्या है - साप्ताहिक सारांश (12/07/12)
नया क्या है - साप्ताहिक सारांश (11/17/12)नया क्या है - साप्ताहिक सारांश (11/17/12)
Wakublog के लिए डार्ट पुरस्कार!Wakublog के लिए डार्ट पुरस्कार!
पालतू गंध से कैसे बचें?पालतू गंध से कैसे बचें?
एक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करेंएक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करें
घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?
» » नया क्या है - साप्ताहिक सारांश (10/19/12)
© 2022 TonMobis.com