कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहीं

तनाव यह एक शर्त है जिसे हम आम तौर पर कुत्तों से जोड़ते हैं और फिर भी, यह विश्वास करने से कहीं अधिक आम है। यह संभव है कि आपके कुत्ते को अपने जीवन के दौरान कुछ तनाव भुगतना पड़ा है और इसे घबराहट या व्यवहार से भ्रमित कर दिया है। इसलिए, उनके व्यवहार में बदलावों पर ध्यान देना और खुद से पूछना आवश्यक है: यह उस निश्चित तरीके से क्यों कार्य करता है? यदि आप खोजना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता तनावग्रस्त है या नहीं UmComo से इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

कुत्ता जानवरों में से एक है और अधिक síveis, वे एटा के लोगों के साथ अपनी भावनाओं को अपनाने के बिंदु पर एक महान सहानुभूति प्रस्तुत करते हैं। यही कारण है कि यह केवल महत्वपूर्ण है शांत रहो और जब हम उन्हें सिखाते हैं तो एक नेता रवैया रखते हैं क्योंकि वे हमारी इंद्रियों को महसूस करते हैं और यदि हम घबराए हैं, तो हम अपने घबराहट को प्रसारित करेंगे। तनाव के साथ ऐसा ही होता है, हम एक त्वरित समाज में रहते हैं और यदि हमें तनाव की स्थिति होती है, तो यह बहुत सक्रिय है कि हमारा कुत्ता आनंद लेता है और उसे गोद लेता है।

  • अन्य कुत्तों में तनाव के कारण अपनी दिनचर्या में mudanños हो सकता है, घर में अजनबियों के आगमन, वह एक नया पिल्ला introduceñón है, शोर एक अज्ञात स्थान पर कैम, ejercicioíciopoco खुशी की कमी, या इसके विपरीत, खुशी का एक बहुत कुछ है, या खर्च एक बहुत अकेला समय निश्चित रूप से, हर कुत्ते अलग ई और, हालांकि इन कर रहे हैं सबसे आम कारण एक अन्य स्रोत हो सकता है। किसी भी मामले में, इसे पहचानना महत्वपूर्ण है।

  • जब एक कुत्ते पर जोर दिया जाता है, तो यह आमतौर पर एक श्रृंखला प्रस्तुत करता है लक्षण जो हमें समस्या के बारे में सतर्क करते हैं, फिर, हमें चौकस होना चाहिए और उनके व्यवहार का पालन करना चाहिए। नसों के सैन के पहले संकेतों में से एक। अगर हमारे कुत्ते को आसानी से किसी भी शोर, आंदोलन, आदि से दूर किया जाता है, और वह बहुत परेशान है यह संभव है कि यह तनाव है।

  • कुत्तों को दिन में लगभग 16 घंटे सोना पड़ता है। अगर आपके कुत्ते को आराम करने में कठिनाई होती है, तो थोड़ा सो जाता है और वह बेचैन है पूरे दिन, आप तनाव की स्थिति में हो सकते हैं और यह मदद मांगने का आपका तरीका है। ध्यान दें कि यदि आपका कुत्ता अपने बिस्तर या उस स्थान पर आराम करने में सक्षम है जहां वह आमतौर पर आराम करने के लिए झूठ बोलता है।

  • कुछ कुत्तों में, तनाव एक ट्रिगर करता है आक्रामक व्यवहार मनुष्यों या अन्य कुत्तों के साथ जब आप एक बंडल पर विचार करते हैं तो आप सामना कर रहे हैं। इसके विपरीत, दूसरों शर्मीली और डरावनी हैं। कुत्ते के व्यक्तित्व और तनाव के कारण के चरित्र में, एक लक्षण या दूसरा होगा। भौंकने में वृद्धि तनाव का परिणाम भी हो सकती है।




  • तनाव की स्थिति के कारण आपके कुत्ते की मानसिक असंतुलन उत्सर्जन और मूत्र प्रणाली की सक्रियता का कारण बन सकती है। इस तरह, एक कुत्ते को एक निश्चित स्थान पर खुद को राहत देने के लिए प्रशिक्षित किया जा सकता है पराजित करें और पेशाब करें इस जगह के बाहर, यह सबसे आम लक्षणों में से एक है। यह डर की स्थिति और इसलिए तनाव के बाद एड्रेनालाईन भाले के कारण एक अनियंत्रित कार्य है।

  • तनाव के साथ कुछ कुत्तों घुड़सवार दोनों कुत्तों में, उनके लिंग के बावजूद, मनुष्यों और वस्तुओं में, यौन इच्छा के रूप में संचित हौथर्न को मुक्त करने की कोशिश करने के लिए। यदि आपके कुत्ते के पास आमतौर पर यह रवैया होता है, और यह सक्रिय है कि उसे तनाव है। इस तरह, यह संभव है कि आपका कुत्ता एक रवैया अपनाए अत्यधिक आत्म-सफाई . जब ऐसा होता है, तो कुत्ता अपने पैरों, पूंछ और जननांग क्षेत्र को इतना बड़ा करता है कि इससे चोट लग सकती है।

  • ऐसे कुत्तों के मामले हैं जो उच्च तनाव की स्थिति तक पहुंचते हैं जो इन लक्षणों में से कोई भी नहीं दिखा सकते हैं, लेकिन अनुबंध, एक उदासीन रवैया और अपने मालिक के साथ संवाद करना बंद कर देता है। किसी भी मामले में, आपको चाहिए अपने कुत्ते को पशुचिकित्सा में ले जाएं ताकि वह तनाव का इलाज और उन्मूलन कर सके।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    एक तनावग्रस्त कुत्ते को इन सभी लक्षणों को पेश करने की ज़रूरत नहीं है, यह केवल कुछ उपरोक्त संकेतों को प्रकट कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अगर मेरे कुत्ते पर जोर दिया जाता है तो क्या करना है?अगर मेरे कुत्ते पर जोर दिया जाता है तो क्या करना है?
    कुत्ते में तनाव के 10 संकेतकुत्ते में तनाव के 10 संकेत
    कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में अवसाद है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में अवसाद है या नहीं
    क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?
    कुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारणकुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारण
    सुपर दोस्ताना कुत्तासुपर दोस्ताना कुत्ता
    कुत्तों में तनावकुत्तों में तनाव
    एक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीकेएक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीके
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com