कुत्तों में घाव भरना

कुत्तों में घाव भरना
अपने कुत्ते के लिए घाव के उपचार के साथ एक कीटाणुनाशक समाधान लागू करके उपचार में मदद करने के लिए जानें।

यह अपने पालतू जानवरों के जीवन पर है कि संभावना है, विशेष रूप से कुत्तों के मामले में, एक इलाज बनाने के लिए क्योंकि या तो वे एक घाव, टूटी हुई त्वचा किया है, एक mordura या यदि सामना करना पड़ा है शल्य चीरा एक ऑपरेशन के बाद एक फ्रेंच बुलडॉग कुतिया परामर्श क्योंकि पहली गर्मी प्रवाह से एक फ्लश बीमार ऑपरेशन के बाद पोस्ट ऑपरेटिव चिकित्सा प्रदर्शन करने के लिए हमारे पशु चिकित्सक जैसिंटो Legarda जाएँ बहुत उदार और नहीं काट रहा था। यह खाली अभियान भी अवांछित गर्भधारण को रोकता है और शुरुआती उम्र में प्रदर्शन किया जाता है बुढ़ापे में स्तन ट्यूमर की शुरुआत से बचाता है।
हमारे पालतू जानवरों में इलाज कैसे करें




इलाज का उद्देश्य घाव को हमेशा साफ रखना और गंदगी से संक्रमण से बचाना है, उदाहरण के लिए चलने पर। एक ऑपरेशन के बाद, इसे दिन में दो बार किया जाना चाहिए, हमेशा धीरे-धीरे और अंदर से बाहर। इसके लिए हम एक कीटाणुनाशक समाधान का उपयोग करेंगे जो एक वैकल्पिक तत्व के रूप में सीधे गौज और एंटीबायोटिक मलम पर लागू करने के लिए स्प्रे में हो सकता है। हालांकि जानवरों में चाट एक प्राकृतिक तरीके इलाज और लार यह एंजाइमों एंटीसेप्टिक प्रभाव भी बैक्टीरिया हो सकती है और, विशेष रूप से के बाद एक ऑपरेशन पशु एक अलिज़बेटन कॉलर प्रदान करना चाहिए खुला घाव को रोकने या अंक दूर करने के लिए है पाने के लिए है ।
* पशु चिकित्सा युक्ति: घाव एक क्षेत्र में है, तो बाल, चिकित्सा सुविधा के लिए संभव दाढ़ी चाहिए, क्योंकि बाल सूक्ष्मजीवों कि जब वे घाव में संक्रमण हो और उपचार ठीक से देरी कर सकते हैं की एक संख्या में किया जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के खुले पायमेट्रा का इलाज करने के लिए प्रोस्टाग्लैंडिन का प्रयोग करेंमेरे कुत्ते के खुले पायमेट्रा का इलाज करने के लिए प्रोस्टाग्लैंडिन का प्रयोग करें
मेरे कुत्ते के ऑपरेशन घाव में संभावित संक्रमणमेरे कुत्ते के ऑपरेशन घाव में संभावित संक्रमण
घरेलू उपचार का उपयोग कर कुत्तों में रिंगवार्म का इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार का उपयोग कर कुत्तों में रिंगवार्म का इलाज कैसे करें
एक कुत्ते को निर्जलित करने के लाभएक कुत्ते को निर्जलित करने के लाभ
Entropion के एक संचालित कुत्ते की देखभालEntropion के एक संचालित कुत्ते की देखभाल
अपने कुत्ते और बिल्ली की टीकाकरणअपने कुत्ते और बिल्ली की टीकाकरण
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
एलसीडी मॉनीटर को साफ करने का सबसे अच्छा तरीकाएलसीडी मॉनीटर को साफ करने का सबसे अच्छा तरीका
एक निर्जलित कुतिया ईर्ष्या हो सकता है?एक निर्जलित कुतिया ईर्ष्या हो सकता है?
गर्भाशय ग्रीवा impingement के साथ पૂડलगर्भाशय ग्रीवा impingement के साथ पૂડल
» » कुत्तों में घाव भरना
© 2022 TonMobis.com