अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें

अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें

जानना चाहते हैंअपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें

? UmComo.con.br पर हम आपकी मदद कर सकते हैं! के लिए बेताब क्या है?fleas और ticksआप अपने जीवन के बारे में चिंता करते हैंचोर? आराम करें और हताश हो, हमारी युक्तियों की जांच करें और उन्हें अपने पक्ष में और इसके पक्ष में उपयोग करेंSaúdeउसकासम्मान Animalzinho!

  • फ्लीस और टीक्स: इन परजीवी को खत्म कर दें

टिकवे पूरा हो गए हैंदुश्मनोंऔरचोटहमारे कंस का सौहार्द, यह जानने के तथ्य के बारे में थक गया और बहुत चिंतित होना चाहिए। दोषी महसूस न करें और यह भी न सोचें कि वे आपके घर की स्वच्छता की कमी या आपके साथी के संबंध में देखभाल की कमी के कारण प्रकट हुए हैं, दुर्भाग्य से, fleas और ticks कहीं से बाहर दिखाई नहीं देते हैं और हमारे जीवन को आतंकित करते हैं और हमारे अनुमान पालतू जानवरों का जीवन।

टिक्स में स्थानीय वैरियोस में छिपाने की क्षमता होती है, जो आमतौर पर ग्रामीण इलाकों में पाई जाती है, लेकिन यह भी शॉन वातावरण में अक्सर मिलती है।

टिक्स केवल विचार करते हैंदरिंदायानी, उन्हें अपने कुत्ते को जीवित रहने और अपनी आत्मा की गड़बड़ी करने की आवश्यकता है। कई जानवरों को कोनों, घोड़ों और ट्यूना, मनुष्यों जैसे पतंगों के कैरिबियन में देखा जा सकता है। आपके सीई और परिपक्वता के जासूसी के अनुसार उनके आकार और आकार हैं।

वे खिलाते हैंखूनअतिथि के अतिथि (यदि यह आपका कुत्ता हो सकता है), वे अपने खून को चूसते हैं और इसके कारण आकार लगा सकते हैं, तो उन्हें आपको परेशान करना चाहिए? और इस कारण से, हमें क्या देना चाहिए?टिकऔरपिस्सूजो कल्याण में बाधा डालता है और इसे सौंप देता हैचोरकृषि रणनीतियों के माध्यम से जो उन्हें पूरी तरह खत्म कर सकते हैं।

फ्लीस और टीक्स: इन परजीवी को खत्म कर दें
  • इन परजीवी को अपने कुत्ते से बहुत दूर रखें




    बाजार पर कई उत्पादों की सीमित संख्या में प्लाज़ीविवेस हैं और वे उनके पास मौजूद fleas और ticks को खत्म करने के लिए बहुत प्रभावी हैंकुत्ता. इन उत्पादों को स्प्रे, पिपेट, कॉलर, साबुन और शैम्पू के रूप में पेश किया जा सकता है, इन्हें खत्म करने के लिएदरिंदामच्छरों को अपने कुत्ते के चारों ओर होने से रोकने के लिए शक्ति।

    तय होने से पहले खिलने और टिकों की घटना को रोकें, उपयोग करेंउत्पादनजो कि वही और मारिया मेयर की उपस्थिति से बचेंproteíónअपने साथी के लिए याख्याल रखनाsaúde इसकेकुत्ताऔर उम्मीद न करें कि सबसे बुरी घटनाएं आप मदद की तलाश कर सकते हैं।

    इन परजीवी को अपने कुत्ते से बहुत दूर रखें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    युक्तियाँ अंगूठे? चर्चा! हमारे साथ अपने अनुभव और सुझाव साझा करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के पास fleas और ticks हैमेरे कुत्ते के पास fleas और ticks है
    मेरे कुत्ते का पैर लगभग छील गयामेरे कुत्ते का पैर लगभग छील गया
    जर्मन चरवाहा ticks के साथ शिकार कियाजर्मन चरवाहा ticks के साथ शिकार किया
    अपने कुत्ते में छिपे हुए fleas और ticks खोजने का सबसे अच्छा तरीका हैअपने कुत्ते में छिपे हुए fleas और ticks खोजने का सबसे अच्छा तरीका है
    अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    कुत्तों के लिए फ्लीकुत्तों के लिए फ्ली
    Fleas के साथ एक कुत्ते के लक्षणFleas के साथ एक कुत्ते के लक्षण
    कुत्ते कितना प्यारा है?कुत्ते कितना प्यारा है?
    कैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas हैकैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas है
    कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचारकुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार
    » » अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com