4 Fleas और ticks से लड़ने के लिए प्राकृतिक उपचार

Fleas और ticks से लड़ने के लिए 4 प्राकृतिक उपचार

प्राकृतिक repellents! एंटीसेप्टिक गुणों वाले औषधीय पौधे हैं जो परजीवी और टिक जैसे परजीवी को पीछे हटाने में मदद करते हैं। उन्हें अपने पालतू जानवर की स्वच्छता दिनचर्या में जोड़ें




इस तरह के पिस्सू के रूप में बाहरी परजीवियों को रोकने और बाजार पर मौजूदा उपचार के अलावा टिक्स करने के लिए (pipettes, स्प्रे, कॉलर, गोलियाँ ..) आप एक प्राकृतिक मेंहदी या सिट्रोनेला से बचाने वाली क्रीम के रूप में इस तरह के पौधों का उपयोग कर एंटीसेप्टिक प्रभाव का मुकाबला करने के बना सकते हैं। हम एक घर में एक अच्छा ब्रश करने से मिलान करने देने के लिए और हमेशा अपने पालतू समाधान की आँखों के साथ संपर्क से बचने।
Fleas और ticks repel करने के लिए 4 प्राकृतिक उपचार
फ्ली कॉलर 2 चम्मच शुद्ध शराब, 1 बड़ा चम्मच मेंहदी, लहसुन का तेल, 1 बड़ा चम्मच लैवेंडर आवश्यक तेल, verbena और अन्य एक प्रकार का पुदीना अन्य के 2 कैप्सूल का एक मिश्रण में कॉलर अनुपचारित अनुभूत soaks। शुष्क करते हैं। विकर्षक प्रभाव लगभग एक महीने तक रहता है।
पिस्सू पाउडर। और 2 बड़े चम्मच सिट्रोनेला आवश्यक तेल या चाय के पेड़, 2 बड़े चम्मच नीलगिरी आवश्यक तेल के साथ डायटोमेसियस पृथ्वी की 225 ग्राम लैवेंडर आवश्यक तेल के 2 बड़े चम्मच मिक्स। एक ब्लेंडर के साथ हलचल और मुहर के साथ एक ग्लास जार में संग्रहीत। इस पाउडर कुत्तों और बिल्लियों चूसना सकता या सिट्रोनेला और चाय के पेड़ उन्हें विषैला होता है के लिए ही है। भूमि कुत्ते की छाती एक मालिश देने पर लागू होता है। बिल्लियों से बचें।
फ्ली स्प्रे एक स्प्रे कैन या विसारक में, 250 मिलीलीटर हमामेलिस पानी और फिर 1 चम्मच लैवेंडर आवश्यक तेल, सिट्रोनला तेल का आधा और नीलगिरी का आधा जोड़ें। कुत्ते पर आवेदन करने से पहले उत्पाद को अच्छी तरह से हिलाएं, आप दिन में एक बार ऐसा कर सकते हैं। बिल्लियों से बचें।
एंटीसेप्टिक स्नान का आवेग। जब आप कुत्ते को स्नान करते हैं, अंत में यह नीलगिरी या रोज़ेमेरी के एक केंद्रित जलसेक के साथ एक कुल्ला दें, जो इसके एंटीसेप्टिक प्रभाव के लिए fleas या ticks को खत्म करने में मदद करेगा।
याद रखें कि ये घरेलू उपचार एक प्राकृतिक मदद हैं लेकिन पिपेट्स के समान प्रभाव नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के पास fleas और ticks हैमेरे कुत्ते के पास fleas और ticks है
अपने कुत्ते में छिपे हुए fleas और ticks खोजने का सबसे अच्छा तरीका हैअपने कुत्ते में छिपे हुए fleas और ticks खोजने का सबसे अच्छा तरीका है
मेरे कुत्ते को कम करने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते को कम करने के लिए घरेलू उपचार
कुत्तों के लिए फ्लीकुत्तों के लिए फ्ली
Vermifuging कुत्तों के लिए घरेलू उपचारVermifuging कुत्तों के लिए घरेलू उपचार
कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखेंअपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें
कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचारकुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार
मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…
बिल्लियों से fleas को हटा देंबिल्लियों से fleas को हटा दें
» » 4 Fleas और ticks से लड़ने के लिए प्राकृतिक उपचार
© 2022 TonMobis.com