कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार

कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार

उसकी कुत्ता

के साथ है पिस्सू क्या उन्हें पता है कि उनसे कैसे छुटकारा पाना है? निश्चित रूप से कि उनके पशुचिकित्सा ने उन्हें खत्म करने के लिए कुछ उत्पाद की सिफारिश की लेकिन यह हो सकता है कि वह पर्याप्त रहे। इसके अलावा, ये उत्पाद आपके कुत्ते के लिए हानिकारक हो सकते हैं क्योंकि वे हैं प्राकृतिक भगवान की प्रार्थना . Animals.site2.xyz पर इस आलेख में हम कुछ समझाते हैं कुत्ते fleas को खत्म करने के लिए घर भगवान के भगवान . कोशिश करो!

  • पिस्सू

पिस्सू परजीवी हैं जो जानवरों के शरीर में स्थापित होते हैं जो डिनोस के संचरण को निम्न कारण बना सकते हैं:

  • चुभन और जिल्द की सूजन fleas के लार के लिए एलर्जी के कारण।
  • जब जानवर के पास कई fleas होते हैं और युवा होते हैं, तो परजीवी दिखने का कारण बन सकता है रक्ताल्पता या यहां तक ​​कि कुत्तों की मौत का कारण बनता है।
  • वे संचारित कर सकते हैं अन्य परजीवी के रूप मेंडिप्लिडियम कैनिनमजो बदले में, पिल्ले में अन्य डिनोस का कारण बनता है।

फ्लीस आमतौर पर वसंत और गर्मियों के महीनों के दौरान जानवरों के शरीर को अधिक हद तक प्रभावित करते हैं, हालांकि, वे हमारे घर के गर्म स्पेन में पटरियों या हीटिंग सिस्टम में जीवित रह सकते हैं। यही कारण है कि आपका कुत्ता fleas पर रह सकता है पूरे साल भर में.

जिन जगहों पर fleas पर ध्यान केंद्रित करने की सबसे अधिक संभावना है वे कंबल, तकिए, सोफा इत्यादि जैसे ठंडे और बंद españlos हैं। इस कारण से, अधिकतम को दोहराना आवश्यक है हमारे घर की स्वच्छता साथ ही हमारे कुत्ते। उम में हम आपको कैसे बताते हैं कि हमारे घर से fleas को कैसे खत्म किया जाए और सुनिश्चित करें कि यह परजीवी से पूरी तरह से मुक्त है।

फ्लीस बहुत छोटे जानवर हैं जो शायद ही कभी सक्षम होंगे पता लगाना एक नज़र में - हालांकि, आप जानवरों की त्वचा पर अपने मल का निरीक्षण करने में सक्षम होंगे। ध्यान रखें कि fleas के पसंदीदा क्षेत्र केवल जानवर की गर्दन, साथ ही कान या पूंछ के प्रारंभिक भाग, इसलिए हमेशा शरीर के इन क्षेत्रों पर नजर रखें। उम में हम कैसे जानते हैं कि आपके कुत्ते के पास fleas है या नहीं, हम आपको कुछ युक्तियां कैसे देते हैं।

  • कुत्तों के fleas के खिलाफ नीलगिरी तेल

    कुत्ते fleas के लिए प्राकृतिक भगवान रीमिया प्राकृतिक में से एक है नीलगिरी तेल ऐसा इसलिए है क्योंकि fleas इस पौधे की गंध से नफरत करते हैं और इसलिए, अगर वे इस गंध को समझते हैं, तो वे उस जगह से दूर चले जाते हैं जहां गंध आती है। आपको पता होना चाहिए कि नीलगिरी के तेल fleas को खत्म करने के लिए एक विधि के रूप में काम करते हैं, लेकिन जैसा कि विकर्षक.

    अपने कुत्ते की रक्षा करने के लिए आपको इसे स्नान करना चाहिए और नीलगिरी के तेल में पानी डालना चाहिए, इस तरह, जानवर पौधे की इस गंध को प्रेषित करेगा और fleas इससे दूर चले जाएंगे।

    कुत्तों के fleas के खिलाफ नीलगिरी तेल
  • Fleas के लिए लैवेंडर तेल

    के साथ लैवेंडर तेल सक्षम हो जाएगा के साथ खत्म करो अपने कुत्ते के fleas एक बार इसके सार कीड़े और परजीवी repels। यह लड़ने के लिए एक सही गंध है आप कुत्तों में fleas पर भरोसा करते हैं.




    ऐसा करने के लिए पहला कदम घर उपाय और कुछ जोड़ें लैवेंडर तेल की बूंदें पानी में आप अपने कुत्ते के बाल धोने के लिए उपयोग करते हैं। अपने बालों को ध्यान से गिरने या अपनी आंखों में तेल के साथ पानी निकालने के लिए धोएं। इस मिश्रण के साथ अपने कुत्ते के सूखे बालों को रगड़ें और यह स्वाभाविक रूप से fleas को खत्म कर देगा।

    आप दो दिनों में इस प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं और आप अपने पालतू जानवर के शरीर से धीरे-धीरे गायब हो जाएंगे।

    Fleas के लिए लैवेंडर तेल
  • कुत्ते fleas के लिए ब्रेवर का खमीर

    शराब का खमीर भी एक घर उपाय कुत्ते fleas के लिए बहुत उपयोगी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह घटक विटामिन बी 1 के साथ बनाया गया है, जो एक पोषक तत्व है जो रक्त की पूर्णता को संशोधित करता है जो इसे कुछ परजीवी जैसे fleas के लिए desagratic बनाता है।

    कुत्ते के fleas के लिए यह घर उपाय करने के लिए, शराब के खमीर के साथ एक सूप चम्मच भरें और अपने कुत्ते के बालों में खेलें, इसे अच्छी तरह से रगड़ें। खमीर, एम होने का सहयोगी fleas के लिए प्रतिरोधी उसके काटने के घावों को ठीक करता है।

    कुत्ते fleas के लिए ब्रेवर का खमीर
  • अपने कुत्ते को एक पिस्सू कंघी के साथ ब्रश करें

    बिक्री के लिए विशेष कॉम्ब्स हैं अपने कुत्ते से fleas खत्म . केवल अच्छे दांतों के साथ कॉम्ब्स और उन्हें बेहतर तरीके से जानने के लिए उन्हें खत्म करने के लिए। तस्वीरों में कई प्रकार के कॉम्ब्स हैं, आप उनमें से एक को देख सकते हैं।

    हर दिन अपने कुत्ते को ब्रश करें और हर बार जब आप कंघी पास करते हैं तो सैबोन के साथ पानी के कंटेनर के माध्यम से जाते हैं fleas के उन्मूलन . इस अन्य लेख में आप अपने सम्मानित पालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए और अधिक युक्तियां पा सकेंगे।

    अपने कुत्ते को एक पिस्सू कंघी के साथ ब्रश करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें फ्लाई नियंत्रण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?
    मेरे कुत्ते से टिक को खत्म करने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते से टिक को खत्म करने के लिए घरेलू उपचार
    अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    घर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसेघर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    वर्मीफ्यूज बिल्लियों के लिए घरेलू उपचारवर्मीफ्यूज बिल्लियों के लिए घरेलू उपचार
    एक पिस्सू कब तक रहता हैएक पिस्सू कब तक रहता है
    पालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसेपालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    पिल्लों में fleas को हटा देंपिल्लों में fleas को हटा दें
    कैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिएकैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिए
    क्या "प्राकृतिक" उपाय fleas के खिलाफ काम करते हैं?क्या "प्राकृतिक" उपाय fleas के खिलाफ काम करते हैं?
    » » कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार
    © 2022 TonMobis.com