घर पर फ्लीस

शरद ऋतु में तापमान गिरना शुरू हो जाता है। क्या इसका मतलब यह है कि हमारा कुत्ता fleas से मुक्त होने जा रहा है? और हमारा घर?

जब मौसम ठंडा हो जाता है, तो हम स्वचालित रूप से चालू होते हैं हीटिंग घर पर यह fleas के लिए "प्रजनन स्थल" का प्रतिनिधित्व कर सकता है, क्योंकि गर्म परिस्थितियों का कारण बन सकता है घर में अंडे की खुदाई।

फ्लीस अपने जीवन चक्र को लगभग 28 सप्ताह तक 3 सप्ताह से भी कम समय में पूरा कर सकते हैं, इसलिए घर जितना गर्म होगा, तेज़ी से वे पुन: पेश करेंगे। हमें पता होना चाहिए कि यह तथ्य लगभग 17 डिग्री सेल्सियस से हो सकता है, हालांकि धीमी गति से।

इसलिए, हीटिंग सेट करते समय और हमारे घर के तापमान को सेट करते समय, उदाहरण के लिए, 20-25 ºC, हम इन परजीवी पुनरुत्पादन के लिए एक इष्टतम वातावरण प्रदान करते हैं।

रेडिएटर-250558_640




यह महत्वपूर्ण है, इसलिए, साल के महत्वपूर्ण पल में सही नियंत्रण और निवारक उपचार। अन्यथा, हम अपने घर में शरद ऋतु और सर्दी में भी fleas पा सकते हैं।

अनुमान लगाया गया है कि 9 5 प्रतिशत घर में fleas की आबादी लकड़ी या फर्नीचर में कालीन, कपड़ा या दरारों में पाई जा सकती है, और अगर हम अपने पालतू जानवर को सोफा या बिस्तर साझा करने की अनुमति देते हैं तो हमें आश्चर्य हो सकता है। हमें कार असबाब को भी नहीं भूलना चाहिए।

हमें केवल अपने पालतू जानवरों का इलाज नहीं करना पड़ता है अगर हम fleas की उपस्थिति देखते हैं, लेकिन साल भर रोकथाम से , हमारे घर में संभावित उपद्रव से बचने के लिए।

पालतू जानवरों और परिवार के बाकी हिस्सों को मुक्त रखने के लिए, पूरे वर्ष एक सामान्य सुरक्षा योजना को बनाए रखना महत्वपूर्ण है। ऐसा करने के लिए, हमारे पशुचिकित्सक हमें बाजार में उपलब्ध विभिन्न एंटीपायरिटिक दवाओं और प्रशासन की आवृत्ति पर सलाह देंगे।

क्या होगा यदि मेरे पास घर पर पहले से ही fleas है? हम आवेदन करने के लिए हमारे पशु चिकित्सा क्लिनिक में जाएंगे हमारे पालतू जानवर और पर्यावरण के बारे में उत्पाद , उन्हें पूरी तरह खत्म करने के लिए आवश्यक है। उन्हें हमारे घर से खत्म करने के लिए हमारे पास जानवरों के पर्यावरण पर सामान्य कार्रवाई के बाजार में विभिन्न उत्पाद हैं, और हमारे पशुचिकित्सक हमें बताएंगे कि इसका उपयोग कैसे किया जाए। इसके बाद, हमारे पालतू जानवरों के लिए नई उपद्रव को रोकने के लिए हमारी निवारक योजना को भूलने के बिना, एक अच्छी वैक्यूम और पूरी तरह से सफाई, हमें इस तरह के कष्टप्रद परजीवी से मुक्त रखेगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते का पैर लगभग छील गयामेरे कुत्ते का पैर लगभग छील गया
अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
अपने कुत्ते में fleas हाइबरनेट करते हैं?अपने कुत्ते में fleas हाइबरनेट करते हैं?
अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखेंअपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें
कैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas हैकैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas है
कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचारकुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार
एक बिल्ली को उसके गुदा से सफेद कीड़े मिलते हैं और fleas हैएक बिल्ली को उसके गुदा से सफेद कीड़े मिलते हैं और fleas है
घर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसेघर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
एक पिस्सू कब तक रहता हैएक पिस्सू कब तक रहता है
» » घर पर फ्लीस
© 2022 TonMobis.com