Fleas और ticks को रोकने के लिए कैसे

Fleas और ticks को रोकने के लिए कैसे

जानवरों के मालिकों की सबसे अधिक चिंता वाले स्थानों में से एक की उपस्थिति थी fleas और ticks , यह एक समस्या थी, जानवरों के साथ-साथ घर पर सऊदे को भी प्रभावित कर सकता था। Animals.site2.xyz में हम खोजने के लिए कुछ महत्वपूर्ण समाधान देते हैं fleas और ticks को रोकने के लिए कैसे और अपने कुत्ते या बिल्ली को खुश और सौहार्दपूर्ण रखें।

हालांकि पूरे साल, जानवर परजीवी के संपर्क में आते हैं, आगमन वेरोन देखभाल और prevenñón बढ़ाने के लिए आदर्श समय है, क्योंकि fleas और ticks की गर्मी के साथ बढ़ने के साथ।

  • वे आम हैं, लेकिन वे एक प्रतिनिधित्व करते हैं महत्वपूर्ण सौदे समस्या अपने जानवर के लिए, क्योंकि उनके लिए बहुत असहज होने के अलावा, वे अधिक गंभीर चोंच भेज सकते हैं। यही कारण है कि prevenon और क्षीण और महत्वपूर्ण!

  • Fleas और ticks की उपस्थिति को रोकने और नियंत्रित करने और हमेशा अपने पालतू जानवरों के बाल की जांच करने का एक अच्छा तरीका है। आप इसे सप्ताह में कई बार ब्रश करके कर सकते हैं, इसलिए आप इसे गिरने से बचें, इसकी उपस्थिति में सुधार करें और सुनिश्चित करें कि यह परजीवी से मुक्त है।

  • एक एंटी-पिस्सू कॉलर हमेशा एक अच्छा ओपोन होता है, लेकिन जानवर को डालने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह आपकी उम्र, वजन और वजन के लिए सही कॉलर है। यह निर्णय लेने से पहले पशुचिकित्सा से परामर्श करने का सबसे अच्छा तरीका है।




  • हमेशा एक शैम्पू चुनें जो परजीवी से लड़ने के लिए भी काम करता है, यह आपके कुत्ते या बिल्ली को fleas और ticks से मुक्त रखने के लिए एक अच्छी निवारक कृषि है।

  • यदि आपका जानवर बगीचे में सोता है, तो विशेष रूप से वर्ष के गर्म महीनों के दौरान, "उसका घर" भी कीटाणुशोधन रखना महत्वपूर्ण है। एक विशेष दुकान से पूछें कि वे इस कार्य के लिए संकेतित उत्पाद हैं, क्योंकि वे पर्यावरण को रखते हैं जहां जानवर स्वच्छ है और संक्रम से बचने के लिए आवश्यक है।

  • यदि आपका सम्मान जानवर बगीचे में अधिकांश दिन या जमीन की एक बड़ी साजिश खर्च करता है, तो निश्चित रूप से इसकी आवश्यकता होगी आपका अधिक ध्यान क्योंकि यह fleas और ticks की उपस्थिति के लिए अधिक प्रवण होगा - इस पहलू में यह सुनिश्चित करने के लिए सप्ताह में कम से कम एक बार जांचना बहुत महत्वपूर्ण है कि यह परजीवी से मुक्त है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं fleas और ticks को रोकने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें फ्लाई नियंत्रण.

  • युक्तियाँ
    याद रखें कि आपके पालतू जानवर का स्वास्थ्य महत्वपूर्ण है, इसलिए आपको आवश्यक सभी देखभाल और ध्यान देने में संकोच न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते का पैर लगभग छील गयामेरे कुत्ते का पैर लगभग छील गया
    अपने कुत्ते में छिपे हुए fleas और ticks खोजने का सबसे अच्छा तरीका हैअपने कुत्ते में छिपे हुए fleas और ticks खोजने का सबसे अच्छा तरीका है
    मेरे कुत्ते को कम करने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते को कम करने के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों के लिए फ्लीकुत्तों के लिए फ्ली
    कुत्ते कितना प्यारा है?कुत्ते कितना प्यारा है?
    अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखेंअपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें
    बिल्लियों में टिक्सबिल्लियों में टिक्स
    मेरी बिल्ली को हटाने के लिए घरेलू उपचारमेरी बिल्ली को हटाने के लिए घरेलू उपचार
    एक पिस्सू कब तक रहता हैएक पिस्सू कब तक रहता है
    कैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिएकैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिए
    » » Fleas और ticks को रोकने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com