कैस्कोट, एक मैकनूडो कुत्ता




कैस्कोट, एक मैकनूडो कुत्ता
पिछले साल 24 नवंबर को फेडेरिको को अपनी इमारत के दरवाजे पर एक वयस्क कुत्ता मिला, बहुत दुखी, बीमार और निराशाजनक। एक पड़ोसी ने पुलिस को "कुत्ते के साथ कुछ करने" के लिए बुलाया था। सौभाग्य से फेडेरिको ने उसमें कुछ देखा, और उसे एक मौका दिया।

अपने संसाधनों का निवेश किए बिना, लेकिन बहुत सारी रचनात्मकता और फेसबुक पर एक उत्कृष्ट विज्ञापन अभियान के साथ, फेडेरिको ने कई लोगों को कास्कोट के इतिहास को जानने में कामयाब रहे और आज उनके प्रशंसकों की संख्या 1,400 से अधिक है। यह कैस्कोट, एक मैकनडु कुत्ते की कहानी है ...

वीसी: कैस्कोट एक दिन आपके दरवाजे पर दिखाई दिया था या पहले से ही ब्लॉक के चारों ओर घूम रहा था?
फेडरिको:
नहीं, यह उस दिन दिखाई दिया और यह इमारत के दरवाजे में स्थापित किया गया था।

वीसी: और पुलिस और पड़ोसियों के साथ यह कैसा रहा?
फेडरिको:
मैं एक दोस्त के लिए दरवाजा खोलने के लिए नीचे गया और बस खुल गया, मुझे एक कुत्ता खींच लिया गया और जब मैंने इसे देखा, तो मुझे पता था कि कहानी कैसे समाप्त होगी ...
एक पड़ोसी ने पुलिस को उसे बाहर निकालने के लिए बुलाया था, लेकिन यह समाधान नहीं था, क्योंकि कुत्ते का विभाजन हस्तक्षेप करने जा रहा था और वे उसे बलिदान के लिए ले जाएंगे। वह बहुत दुखी था और वह भी एक बूढ़ा आदमी है। तब मैंने उनसे बात की, मैंने उनसे कहा कि मेरे पास यह था, उन्होंने डेटा लिया और अच्छी तरह से मैंने घर में प्रवेश किया।

वीसी: उसके साथ पहला संपर्क कैसा रहा?
फेडरिको:
जब पुलिस चली गई, तो मैं थोड़ी देर के लिए उसके साथ दरवाजे पर रुक गया और मैंने उससे बात की ताकि वह मुझे आत्मविश्वास में ले जा सके। वह पहले मुझ पर थोड़ा बड़ा हो गया और फिर शांत हो गया।
जैसे ही मैं एक कालीन पर झूठ बोल रहा था और प्रवेश करने के लिए रुकने का कोई इरादा नहीं था, मैंने इसे लिफ्ट पर फिसल दिया और वहां वह अपने आप चलने के लिए रुक गया।
मेरे पास एक बिल्ली है, कुनो। इसलिए परेशानी में न आने के लिए, मैंने इसे बाथरूम में रखा और मेरे घर में कास्कोट गया। मैंने उसे खाना दिया और अगले दिन मैंने उसे ईवा के साथ ले लिया, पशु चिकित्सक जो कुनो में भाग लेता है।

वीसी: कैस्कोट किस स्थितियों में था?
फेडरिको:
सच काफी बीमार था। उसके पास ओटिटिस, डार्माटाइटिस, पायोडर्मा, स्कैबीज और वजन 2 9 किलो था।
पशुचिकित्सक ने मुझे इलाज नहीं लिया, उसने मुझे बताया: "आपने उसकी मदद की और मैं आपकी मदद करता हूं"। एक घटना! और चूंकि वह होम्योपैथ है, उसने जानवरों को दिया बाख फूल और उपचार शुरू हुआ। ईवा ने मुझे चेतावनी दी कि इसमें कुछ समय लगेगा, यह कोई समस्या नहीं है, मैंने कहा।

वीसी: उस राज्य में किसी जानवर के इलाज के लिए महंगा है, क्या आपको कोई आर्थिक सहायता मिली है?
फेडरिको:
सबसे पहले मैंने अकेले बैंकाक किया, लेकिन मुद्दा यह है कि खर्च बढ़ रहे थे और मेरे पास खाता संख्या प्रकाशित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, यह देखने के लिए कि क्या उन्होंने मुझे खर्चों में मदद की है, क्योंकि यह महीने का अंत था। सौभाग्य से लोगों की मदद तत्काल थी।
उन्होंने $ 20, $ 50 दान किया और मैंने जो किया वह बिल और व्यय प्रकाशित करता था, इसलिए लोग देख सकते थे कि उन्होंने कितना पैसा दान किया था। तब एक दोस्त ने मुझे एक बड़ा हाथ दिया और मुझे कैस्कोट के उपचार के सभी उपाय दिए।

वीसी: कैस्कोट को अपनाने के लिए आप एक प्रशंसक पृष्ठ और एक विज्ञापन अभियान के साथ कैसे आए?
फेडरिको:
जैसा कि कास्कोट था, लगभग 1 महीने का उपचार इसे गोद लेने के लिए नहीं दे सका। किसी के लिए वयस्क कुत्ते को अपनाना मुश्किल है। एक वयस्क और बीमार कुत्ते का जिक्र नहीं है। तब मैं उसके लिए ठीक होने का इंतजार कर रहा था और जब यह ठीक था, तो मैं काम करने के लिए नीचे उतर गया।
मैं विज्ञापन में काम करता हूं, इसलिए मैंने कुत्ते और बिल्ली गोद लेने की नोटिस की तुलना में एक अलग अभियान रखा। मैंने जो मांग की थी वह लोगों के साथ सहानुभूति उत्पन्न करना था। टीवी, रेडियो, समाचार पत्रों पर पहले से ही बहुत बुरी खबरें हैं और वे एक ही चीज़ को फिर से पढ़ना नहीं चाहते हैं। इसलिए मैंने इसे एक अलग जगह से उठाया, मैंने कहानी को सकारात्मक पक्ष से बताने की कोशिश की। तो यह था कि "कैस्कोट, एक कुत्ता मैकनडु" और "इसे अपनाने के कारण" अवधारणा का जन्म हुआ था।
तब मैंने लोगों को इस पृष्ठ को और अधिक वायरलाइजेशन उत्पन्न करने के लिए, मेल द्वारा इसे अपनाने के लिए अपने उद्देश्यों को भेजने के लिए आमंत्रित किया।

वीसी: लोग इसे अपनाने में रुचि रखते थे?
फेडरिको:
हां, पूरे देश के लोग थे जिन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं उन्हें भेज सकता हूं, लेकिन यह असंभव था। कैस्कोट की तरह, सड़क पर और आश्रयों में बहुत सारे कुत्ते हैं।

वीसी: क्या आप उसके साथ रहने के बारे में सोचते थे?
फेडरिको:
मैं नहीं कर सका मैंने इसके बारे में सोचा, लेकिन मैं नहीं कर सका। कास्कोट एक बड़ा कुत्ता है, लगभग 35 किलोग्राम और मैं एक छोटे से अपार्टमेंट में रहता हूं। यह उसके लिए या मेरे लिए जीवन नहीं होता।

वीसी: क्या यह पहला जानवर है जिसे आपने बचाया है?
फेडरिको:
कैस्कोट, मैंने बचाया चौथा या 5 वां कुत्ता होना चाहिए। जब मैं अपने बूढ़े पुरुषों के साथ रहता था, तो मैंने एक अंधेरे साइबेरियाई को बचाया। मुझे याद है कि मैं उन्हें एक बहुत प्रसिद्ध कार्यक्रम में ले गया था कि उस समय वह जानवरों को दोबारा मिल रहा था, और उसने अपने परिवार को पाया।

वीसी: कैस्कोट कैसा है?
फेडरिको:
यह कोड वाला कुत्ता है, यह इसकी सभी ज़रूरतों को बाहर करता है। वह आश्रित, स्नेही और थोड़ा रोना है।

वीसी: कास्कोट का नाम कैसा रहा?
फेडरिको:
मुझे वह नाम बहुत पसंद आया। मैं हमेशा कुत्ते को रखने के लिए एक कुत्ता रखना चाहता था और जब मैंने उसे देखा, तो मैंने खुद से कहा: "mmmm, तुम सब चपटे हो! और अच्छा कैस्कोट था।

हम कैस्कोटे को मौका देने के लिए फेडेरिको का बहुत आभारी हैं।

यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कहानी कैसे जारी है, तो आप इसे फेसबुक पर खोज सकते हैं © "कैस्कोट अन पेरो मैकनुडो"।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगास्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा
स्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया थास्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया था
स्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पायास्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पाया
साशा, लाइफगार्ड कुतियासाशा, लाइफगार्ड कुतिया
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
बिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करेंबिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करें
"यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है""यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है"
स्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का कामस्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का काम
सफेद खाड़ी में जिम्मेदार कार्यकालसफेद खाड़ी में जिम्मेदार कार्यकाल
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
» » कैस्कोट, एक मैकनूडो कुत्ता
© 2022 TonMobis.com