फैशनेबल पालतू कपड़े

जिनके पास एक छोटा नस्ल कुत्ता है, उन्हें पता चलेगा कि जब ठंड आती है तो उनके असहाय पालतू जानवर थरथराते हैं और स्वेटर या कोट के बिना बाहर जाने से इनकार करते हैं। अन्य मालिक अपने प्यारे दोस्तों के लिए सहायक उपकरण के रूप में पालतू कपड़ों को देखते हैं, क्योंकि वे चाहते हैं कि उनके जानवर फैशन के लिए खड़े हो जाएं।

सामग्री

हालांकि, यह कहा जाना चाहिए कि ज्यादातर मालिक पालतू जानवरों की उपस्थिति के बारे में बहुत कम ख्याल रखते हैं और एकमात्र सहायक जो वे मानते हैं वह एक साधारण फीडर है।

लेकिन हमारे पालतू जानवर की राय के बारे में क्या? सौभाग्य से या दुर्भाग्यवश, वे हमसे यह बताने के लिए बात नहीं कर सकते कि क्या वे कपड़े के साथ या बिना जाना पसंद करते हैं। लेकिन हम इसके संकेतों को समझ सकते हैं। यदि यह ठंडा नहीं है, तो कई पालतू जानवर कपड़े, विशेष रूप से कुत्तों और बिल्लियों के लिए नाराज हैं दत्तक. इसके बावजूद, कई मालिक समझते हैं कि उन्हें तब तक संगठन बनाने के लिए कैसे तैयार किया जाता है जब तक कि वे अंत में इसका उपयोग न करें।

Pinterest के माध्यम से फोटो

Pinterest के माध्यम से फोटो

Venta-de.cl

हालांकि कुछ लोग अपने पशुओं के लिए अपने कपड़े बनाना पसंद करते हैं, लेकिन हमें उन्हें खरीदने का एक आसान और तेज़ तरीका मिल गया है: https://venta-de.cl/ropa-mascotas। यहां आपको स्वेटर, स्वेटशर्ट और रेनकोट बहुत प्यारे और अच्छी तरह से मूल्य मिलेगा।

Kiwoko

एक और विकल्प किवोको स्टोर है, ऑनलाइन भी। उनके पास हमेशा ऑफ़र के कपड़े होते हैं, इसलिए पृष्ठ से परामर्श करना और छूट के बारे में जागरूक होना उचित है। यह कहने के बिना चला जाता है कि दोनों वेबसाइटों पर आपको सभी प्रकार के सामान भी मिलेंगे जो कपड़े नहीं हैं, जैसे हार, बेल्ट और वाहक।

Pinterest से फोटो


Pinterest से फोटो

Zoofast

अपने पालतू जानवरों के लिए भोजन और कपड़ों या अन्य सामान खरीदने पर ज़ोफास्ट स्टोर एक और अच्छा संसाधन है। वे कुत्तों, बिल्लियों, मछली, सरीसृप, पक्षियों और चूहों और चिंचिल जैसे छोटे जानवरों के लिए उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला को कवर करते हैं। उनके लेखों में से हैं: नस्ल के कुत्तों के लिए विशेष भोजन, मिठाई, सौंदर्य प्रसाधन, बिस्तर और उत्पाद।

Miscota

ऑनलाइन स्टोर Miscota में आप पालतू कपड़े भी खरीद सकते हैं। जिन वर्गों में इसे विभाजित किया गया है वे ज़ोफास्ट के समान हैं, जो घोड़ों के लिए एक अनुभाग जोड़ते हैं। इन बड़े जानवरों के लिए कोई स्वेटर नहीं हैं लेकिन अन्य सहायक उपकरण जैसे क्रउटन और लोमेरेस हैं। वे लागत पर कई उत्पादों और कई कम श्रेणियों की पेशकश भी करते हैं।

अगर आपको सलाह की ज़रूरत है, मुख्य रूप से जब आप अपने पालतू जानवरों के लिए खाद्य उत्पादों को खरीदते हैं, तो हम आपको अपने संदर्भ पालतू स्टोर में जाने की सलाह देते हैं। इस तरह, एक विशेषज्ञ आपके कुत्ते या बिल्ली के लिए सबसे अच्छा सुझाव दे सकता है। यदि नहीं, तो मूल सहायक उपकरण की तलाश में वेब सर्फिंग बहुत मजेदार हो सकती है। विशेष रूप से यदि आप कपड़े खरीदते हैं और छूट भी पाते हैं।

यहां से हम आपको अपने पालतू जानवरों के साथ एक तस्वीर लेकर और इस ब्लॉग के उल्लेख के साथ सोशल नेटवर्क पर साझा करके अपने द्वारा खरीदे गए कपड़े सिखाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं ताकि हम आसानी से इसका पता लगा सकें। यदि आप हमें अपनी अनुमति देते हैं तो हमारी अगली पोस्टों को चित्रित करने के लिए सबसे अच्छी तस्वीरों का चयन किया जाएगा।

किसी भी प्रश्न के लिए या यदि आप इस या किसी अन्य पिछली पोस्ट के बारे में कुछ विस्तारित जानकारी चाहते हैं, तो हमें लिखने में संकोच न करें।

कपड़ा
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
अपने पालतू जानवर के लिए छेड़छाड़अपने पालतू जानवर के लिए छेड़छाड़
पालतू जानवर जानवरों की तरह जीने की जरूरत हैपालतू जानवर जानवरों की तरह जीने की जरूरत है
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
कुत्तों के लिए कपड़े कैसे बनाएंकुत्तों के लिए कपड़े कैसे बनाएं
छोटे कुत्तों के लिए वस्त्रछोटे कुत्तों के लिए वस्त्र
अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैंअब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
» » फैशनेबल पालतू कपड़े
© 2022 TonMobis.com