Entlebuch का कुत्ता

एंटलबच बर्नीज़ माउंटेन डॉग, जिसे एन्टलबुचर Sennenhund भी कहा जाता है, 4 Sennenhund कुत्तों या स्विस पहाड़ कुत्तों के समूह की सबसे छोटी किस्म है। इस नस्ल को कुत्तों और मवेशियों, लोगों और खेतों के अभिभावकों के रूप में माना गया था।

एंटलबच के बॉयरो के लक्षण

यह नस्ल आकार में मध्यम है, 40 से 50 सेंटीमीटर के बीच माप सकता है, और वजन 22 से 34 किलोग्राम के बीच होता है। इसका स्नाउट लंबा है, इसकी आंखें अंधेरे और छोटी हैं, और उसके कान गिर गए हैं। इसकी पूंछ अक्सर स्वाभाविक रूप से कम होती है, लेकिन यदि यह नहीं है, तो यह लंबे समय तक और बाईं ओर झुका हुआ हो सकता है।

इसका कोट छोटा और कठिन है, रंगों का संयोजन प्रस्तुत करता है, छाती और पेट पर अंदर और सफेद निशान पर एक क्लासिक जंग के साथ काले रंग का प्रावधान करता है।

Entlebuch Boyero की देखभाल

उसका छोटा कोट ज्यादा बाल नहीं बहाता है, लेकिन अभी भी सप्ताह में दो बार ब्रश किया जाना चाहिए, मोल्डिंग सीजन के दौरान, जहां दैनिक ब्रशिंग घर में ढीले बालों को नियंत्रित करने में मदद करेगी।

Sennenhund Entlebucher बहुत सक्रिय नहीं है, हालांकि पिल्ले काफी शरारती हो सकती है।
वयस्क आमतौर पर घर में शांत होते हैं, लेकिन मालिकों की गतिविधियों का आनंद लेंगे। वे चलने, एक अच्छी दौड़, गाड़ियां या गाड़ियां और चपलता गतिविधियों को खींचने का आनंद लेते हैं।

यह दौड़ अजनबियों के लिए बहुत संदिग्ध है, इसलिए प्रारंभिक समाजीकरण आवश्यक है। उचित समाजीकरण के बिना, कुत्ते बहुत प्रतिक्रियाशील हो सकते हैं और अत्यधिक सतर्क या भयभीत शर्मीले होंगे।

दौड़ को काम के लिए लाया गया था, इसलिए आपके दिमाग पर कब्जा रखने के लिए प्रारंभिक शिक्षा महत्वपूर्ण है। आपका प्रशिक्षण दृढ़ और संरचित होना चाहिए, लेकिन मजेदार होना चाहिए।


एंटलबच बाउंसर से टिप्स

इस कुत्ते को एक अनुभवी मालिक की जरूरत होती है जो काम करने वाले और कुत्तों को समझता है। इस दौड़ में एक काम है और एक उद्देश्य है।

वह दयालु और परिवार और दोस्तों के प्रति वफादार है, लेकिन वह अपनी संपत्ति और अजनबियों के अविश्वास से बहुत सावधान है। यह बच्चों के साथ बहुत अच्छा है, हालांकि पिल्ले शोर हो सकते हैं और बच्चों के चारों ओर अच्छे व्यवहार के नियमों को सीखना चाहिए। जब आप अन्य पालतू जानवरों के साथ उठाए जाते हैं, तो आप एक और जानवर के लिए बहुत सहिष्णु और महान साथी हो सकते हैं।

यह नस्ल गर्म और आर्द्र वातावरण को बर्दाश्त नहीं करता है।
स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं में आंख की समस्याएं और हिप डिस्प्लेसिया शामिल हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटे और नाजुक इतालवी ग्रेहाउंडछोटे और नाजुक इतालवी ग्रेहाउंड
हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
बर्नीज़ मवेशी कुत्ते के बारे में जानकारीबर्नीज़ मवेशी कुत्ते के बारे में जानकारी
Pyrenees के माउंटेन कुत्ताPyrenees के माउंटेन कुत्ता
तुर्की के कुत्ते कांगलतुर्की के कुत्ते कांगल
एपेंज़ेलर या एपेंज़ेल ऑक्सफोर्ड कुत्ताएपेंज़ेलर या एपेंज़ेल ऑक्सफोर्ड कुत्ता
कुत्ते नस्ल जैक रसेल टेरियरकुत्ते नस्ल जैक रसेल टेरियर
Pyrenees के चरवाहे कुत्तेPyrenees के चरवाहे कुत्ते
अकिता कुत्ते नस्लअकिता कुत्ते नस्ल
एपेंज़ेल ऑक्सफोर्ड कुत्ते नस्लएपेंज़ेल ऑक्सफोर्ड कुत्ते नस्ल
» » Entlebuch का कुत्ता
© 2022 TonMobis.com