जापान के कुत्ते का के खजाना

केन काई जापानी द्वीप होन्शू से एक बहुत पुरानी शिकार नस्ल है। हालांकि बहुत बड़ा नहीं, यह कुत्ता जंगली सूअर सहित विभिन्न प्रकार के जानवरों का शिकार कर सकता था।

जापानी लोगों ने काई केन नस्ल को 1 9 34 में राष्ट्रीय खजाने के रूप में मान्यता दी और, जैसे, सभी कुत्तों को कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है।

काई केन की विशेषताएं

यह नस्ल 43 से 55 सेंटीमीटर लंबा है और वजन 13 से 18 किलोग्राम है। इसका सिर अंधेरे आंखों और छोटे कानों से बना है जो एक वेज के आकार में लंबवत स्थिति में हैं। उसका शरीर मजबूत है, और पूंछ कूल्हों पर रहता है।

उनका कोट डबल-स्तरित होता है और जब वे स्वस्थ होते हैं तो ज्यादा बाल नहीं छोड़ते हैं। एक क्लासिक काई केन रंगीन टैब्बी है, हालांकि रंग लाल से भूरा और यहां तक ​​कि काले रंग में भिन्न हो सकते हैं।

काई केन की देखभाल

इस नस्ल की देखभाल आवश्यकताओं को सप्ताह में दो बार ब्रश करने पर ध्यान केंद्रित किया जाता है, हमेशा त्वचा की मोटी परत को हवादार बनाना सुनिश्चित करता है।

शेडिंग सीजन के दौरान, आमतौर पर वसंत और शरद ऋतु में, आपको रोजाना ब्रश करने की आवश्यकता हो सकती है।

केन काई को दैनिक अभ्यास की आवश्यकता होती है, हालांकि, नस्ल अपने शिकार प्रवृत्तियों को बरकरार रखता है, इसलिए सभी अभ्यास एक नियंत्रित जगह के भीतर एक फंसे यार्ड की तरह होना चाहिए। यदि कुत्ता एक गढ़े हुए स्थान पर व्यायाम करता है, तो यह अतिरंजित पेड़ से बहुत दूर होना चाहिए, क्योंकि इस नस्ल को पेड़ों को कुशलता से चढ़ने के लिए जाना जाता है।

समाजीकरण कम उम्र में शुरू होना चाहिए और वयस्कता में जारी रखना चाहिए। समूह समूह में शिक्षा शुरू करना भी सलाह दी जाती है, क्योंकि ये मीटिंग सामाजिककरण के साथ-साथ व्यवहार के लिए बहुत मददगार हैं।

विशेषज्ञों का कहना है कि "काई केन स्मार्ट है, स्वामियों के प्रति वफादार है और अजनबियों से दूर है, और ट्रेन के लिए आसान है"


काई केन की सिफारिशें

यह नस्ल एक शहर कुत्ता नहीं है, वे शायद ही कभी खुश हैं और शहरी पर्यावरण की हलचल और हलचल में अच्छी तरह से रहते हैं। तो यह अनुशंसा की जाती है कि यह कुत्ता खेतों, खेतों और पर्याप्त वातावरण के स्थानों में रहें।

काई केन को एक ऐसे मालिक की आवश्यकता है जो उत्तरी दौड़ या पोमेरियन प्रकार को समझ सके।

एक काई केन अपने परिवार के प्रति समर्पित और वफादार है और अजनबियों से सावधान है। यदि वह अपने मालिक के साथ समय बिता सकता है तो वह बहुत संतुलित होगा। वह उन बच्चों के साथ अच्छा है जो सम्मान के साथ उनका इलाज करते हैं। यह छोटे पालतू जानवरों के साथ भी अच्छा हो सकता है, हालांकि मालिकों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि इस नस्ल को शिकार करने के लिए पैदा किया गया था और अभी भी उन शिकार प्रवृत्तियों को बरकरार रखा गया है।

यह एक स्वस्थ दौड़ है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
ऑस्ट्रेलियाई केल्पी कुत्ते नस्लऑस्ट्रेलियाई केल्पी कुत्ते नस्ल
आइसलैंडिक भेड़ का बच्चा नस्लआइसलैंडिक भेड़ का बच्चा नस्ल
कुत्ते नस्ल जैक रसेल टेरियरकुत्ते नस्ल जैक रसेल टेरियर
काले और कांस्य श्वास के खून को जाननाकाले और कांस्य श्वास के खून को जानना
सुनहरा कुत्ता (परिवार कुत्ता)सुनहरा कुत्ता (परिवार कुत्ता)
पारिवारिक कुत्ता `केशोंड`पारिवारिक कुत्ता `केशोंड`
अलास्का क्ले का कुत्ते नस्लअलास्का क्ले का कुत्ते नस्ल
अकिता कुत्ते नस्लअकिता कुत्ते नस्ल
केरी ब्लू टेरियर नस्लकेरी ब्लू टेरियर नस्ल
» » जापान के कुत्ते का के खजाना
© 2022 TonMobis.com