हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए

हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए

आप अपने पालतू जानवर को यात्रा करने के लिए क्या योजना बना रहे हैं लेकिन पता नहीं है विमान पर अनुमानित जानवरों को परिवहन कैसे करें

? Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम भाग ले सकते हैं! परिवहन के इस साधन में हमारे दोस्तों को ले जाने के लिए बहुत सारी देखभाल और प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है जिन्हें उचित रूप से कवर किया जाना चाहिए, अगर हम उनकी सुरक्षा को खतरे में डाल देंगे। पहले एक यात्रा मैं पशु चिकित्सा और सलाह दें, और ताकि आप अपने पालतू जानवरों के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के बारे में हमारे बारे में जान सकें, पढ़िए!

  • पशु चिकित्सक के पास जाएं

जब आप अपने पालतू जानवर के साथ विमान से यात्रा करने का निर्णय लेते हैं, तो पशुचिकित्सा की पूर्व-यात्रा को शेड्यूल करना बंद करें। यह प्रक्रिया पशु के स्वास्थ्य की स्थिति, सलाह प्राप्त करने और टीकों को प्रशासित करने के लिए आवश्यक है। रेबीज टीका (बिल्लियों और कुत्तों के लिए), उदाहरण के लिए, यात्रा करना अनिवार्य होगा और बोर्डिंग के बाद 30 दिनों से अधिक और एक वर्ष से भी कम समय तक लागू किया जाना चाहिए।

पशु चिकित्सक के पास जाएं
  • परिवहन बॉक्स

    अपने पालतू जानवरों को सुरक्षा में यात्रा करने के लिए, जिस कंटेनर में उसे ले जाया जाता है, उसे निम्नलिखित का अनुपालन करना चाहिए आवश्यकताओं अधिकांश एयरलाइन कंपनियों द्वारा आवश्यक:

  • ग्राहक द्वारा प्रदान किया जाना;
  • एक कठोर और प्रतिरोधी सामग्री, फाइबर या प्लास्टिक से बने रहें;
  • लचीला संयोजन के मामले में: ऐसी सामग्री का होना जो प्रैक्टिकल सबूत है और इसमें आंतरिक धातु सलाखों की संरचना है जो संरचना को मजबूत करता है;
  • एपर्चर ओपनिंग जो हवा के संचलन की अनुमति देती है, लेकिन यह उस जानवर के हमले को इम्पेनम करती है जिसे वह तस्वीर में एकत्र करता है;
  • आंतरिक आयाम जानवर के आकार के आनुपातिक होना चाहिए, इस तरह से इसे एक स्थिति में रखा जा सकता है और अपने चारों ओर एक मोड़ बना सकता है (360ordm-);
  • बॉक्स को आसानी से खोलने से रोकने के लिए बंद होना चाहिए;
  • हॉल / enigície एक अवशोषक सामग्री के साथ कवर किया जाना चाहिए जो यात्रा के दौरान मूत्र से बचने से बचाता है;
  • यह शिपमेंट में विधिवत साफ और कीटाणुशोधन में प्रस्तुत किया जाना चाहिए।
  • उपरोक्त आवश्यकताओं के बारे में भी ज्ञान रखते हुए, हम आपको एयरलाइन को सूचित करने की सलाह देते हैं अन्य आवश्यकताओं , क्योंकि कुछ उपाय rociadorón बॉक्स के लिए particíte रहना होगा (जैसे केवल TAM बक्से 6 सेमी लंबी एक्स 33 सेमी चौड़ा x 25 सेमी उच्च यात्रा यात्री केबिन अनुमति देता है)।

    परिवहन बॉक्स
  • एयरलाइनों की शर्तें

    एयरलाइंस एक प्रस्तुत करते हैं जानवरों की संख्या सीमित करें जिसे प्रत्येक यात्रा पर पहुंचाया जा सकता है, जिसके लिए आरक्षण एक ट्रैक किया जाना चाहिए। अतिरिक्त दरों की गणना परिवहन बॉक्स के साथ और पूर्ण ब्रिम के साथ इसके वजन के आधार पर की जाती है।

    क्वेस्टोन में जानवर यात्रा के लिए 3 महीने से अधिक उम्र का होना चाहिए। यदि आपकी आयु कम है, तो पशुचिकित्सा से एक प्राधिकरण आवश्यक होगा।

    यह तय करते समय कि जानवर यात्रा करता है या नहीं यात्री केबिन या कार्गो पोरॉन में , परिवहन बॉक्स के साथ जानवर के वजन की गणना करता है। ब्लू और Avianca में, उदाहरण के लिए, जानवरों बंधे 5kg यात्रियों और छत TAM मैं 10 को -किलो कंपनी जिसके साथ यह यात्रा करेंगे के साथ Anon शर्तों के पूछताछ के साथ यात्रा कर सकते हैं।

    Relayó às में RANOS क्योंकि varíañón तापमान और वातावरण Presson और कुछ मामलों में कुत्ते necesarioárío हो जाएगा कुत्तों और बिल्लियों, (जैसे पग, पिट बुल, फारसी और स्थान के रूप में) है कि कम थूथन जानते यात्रा करने से रोका जा poderón हवाई अड्डे के संदर्भों में और उड़ान के दौरान थूथन का प्रयोग करें।

    एयरलाइनों की शर्तें
  • आवश्यक दस्तावेज




    अपने पालतू जानवर की यात्रा के लिए अधिकृत , परिवहन बॉक्स पर लागू आवश्यकताओं के अनुपालन के अलावा, यह आवश्यक है कि आप अधिकांश एयरलाइन कंपनियों के लिए निम्नलिखित अनिवार्य दस्तावेज प्रस्तुत करें:

  • अद्यतन टीकाकरण पोर्टफोलियो (आवश्यक एकाधिक एंटीराबीज टीका के साथ);
  • Saúcomprobando का प्रमाणपत्र है कि जानवर यात्रा के लिए अच्छी हालत में है;
  • छोटी जिम्मेदारी (शिपमेंट भरने के लिए);
  • Sanitárío इंटरनेशनल चिड़ियाघर सर्टिफिकेट (सीजेडआई), अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कृषि मंत्रालय के एक पशुचिकित्सा के साथ परामर्श के समय से परामर्श करके प्राप्त किया - केवल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर सलामी बल्लेबाज;
  • आईबीएएमए द्वारा जारी अधिकृत यात्रा टिकट - केवल जंगली जानवरों के लिए सलामी बल्लेबाज;
  • किसी भी मामले में, वह कृषि मंत्रालय को सूचित करने की सलाह देता है अन्य दस्तावेज और आवश्यकताएं एक निश्चित राज्य या देश में पर्यटन से घरेलू जानवरों के प्रवेश के लिए आवश्यक है। उदाहरण के लिए: फर्नांडो डे नोरोन्हा द्वीप पशु कुत्ते या यूरोपीय संघ के भीतर यात्रा बिल्लियों में Anon अधिकृत करता एंट्री की आवश्यकता है इलेक्ट्रॉनिक माइक्रोचिप के साथ पहचान की जानी चाहिए और एक यूरोपीय पासपोर्ट जापान भी माइक्रोचिप की आवश्यकता होती है की है।

    आवश्यक दस्तावेज
  • जानवर की तैयारी

    यात्रा, अक्सर, जानवरों के लिए अस्थिरता और तनाव का पर्याय बनती है, खासकर बिल्लियों के लिए। इस कारण से, गारंटी देने वाली कुछ सरल तैयारी का पालन करना आवश्यक है आराम और सुरक्षा अपने पालतू जानवर का

    रात में और कनेक्शन के बिना, केवल छोटी उड़ानों की सलाह दी जाती है। मतली और उल्टी से बचने के लिए, जानवर को उड़ान से पहले 6-8 घंटे पहले भोजन के लिए उपवास रखा जाना चाहिए और 3 घंटे पहले पानी खाया जाना चाहिए। यात्रा के लिए जानवर में दस्त हो सकता है और भूख की कमी हो सकती है।

    जानवर के साथ विमान को सही ढंग से बोर्ड करना स्वच्छ और यात्रा के दौरान, यदि कोई संभावना है, तो अपने जानवर को कुछ भोजन और ताजे पानी से शादी करें।

    जानवर की तैयारी
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • युक्तियाँ
    जीओएल एयरलाइन यात्री केबिन में जानवरों के परिवहन की अनुमति नहीं देती है।
  • उपर्युक्त स्थितियों में से कई गाइड कुत्तों के लिए लागू नहीं होते हैं। इस मामले में, एयरलाइन को अपवादों के बारे में सूचित करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    कुत्तों को यात्रा करने की क्या ज़रूरत है? - टीके और दस्तावेजकुत्तों को यात्रा करने की क्या ज़रूरत है? - टीके और दस्तावेज
    मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
    विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
    विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
    अंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या हैअंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या है
    केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
    अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
    जेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगाजेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगा
    » » हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए
    © 2022 TonMobis.com