Aviгіn में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें

अपने पालतू जानवर के साथ केबिन में यात्रा करने के लिए नियमों की एक श्रृंखला की आवश्यकता होती है जिसे आपको पूरा करना होगा

दूसरा ऑपरेशन छुट्टी प्रस्थान  और वहां हम हर जगह हमारे शुभंकर के साथ जाते हैं। जैसा कि हमने पिछली पोस्ट में किया था, जहां हम इस मुद्दे को संबोधित करते हैं अपने पालतू जानवरों के साथ पूर्व-यात्रा (ध्यान में रखने के पहलुओं) और कार से यात्रामें  यह पोस्ट, हम उन सभी को समर्पित करेंगे जो उड़ने जा रहे हैं!

इस गर्मी के लिए सभी के लिए आप एक विमान में विस्थापन करेंगे अच्छी तरह से योग्य छुट्टियों से अधिक आनंद लेने और अपने पालतू जानवरों के साथ ऐसा करने के लिए, हमने एक श्रृंखला एकत्र की है अपने प्यारे दोस्त को शुरू करने / बिलिंग करने से पहले विचार करने के लिए युक्तियाँ और पहलू.

यात्रा शुरू करने से पहले, ध्यान रखें कि हवाई जहाज पर पालतू जानवरों की गतिविधियों को उनके स्वास्थ्य और आपके साथ यात्रा करने वाले लोगों की गारंटी के लिए समुदाय या राष्ट्रीय स्वास्थ्य नियमों द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

ये नियम अधीन हैं  यूरोपीय संसद और परिषद के विनियमन एनबीई 998/2003। सदस्य देशों और तीसरे देशों के बीच आपसी व्यापार के बिना कुत्तों, बिल्लियों और ferrets के आंदोलन के लिए zoosanitary नियम।

आपको क्या आवश्यकताएं मिलनी चाहिए?

नीचे जो डेटा हम एकत्र करते हैं वह विमानों में कुत्तों, बिल्लियों और फेरेटों के परिवहन से संबंधित है चूंकि अन्य घरेलू जानवरों और विदेशी पक्षियों के लिए अन्य आवश्यकताएं हैं।  हालांकि प्रत्येक कंपनी अपने नियमों के अधीन है और हम अनुशंसा करते हैं कि आप किसी भी प्रश्न की रिपोर्ट करें।

गोदाम में:

एक सामान्य नियम के रूप में, В  विमान पर यात्रा करने वाले अधिकांश जानवरों से शुल्क लिया जाएगा और उनका परिवहन विमान के माल ढुलाई में किया जाएगा , जहां एक कंटेनर / transportГn, पिंजरे या प्रत्येक जानवर के लिए उपयुक्त बॉक्स में और विरोध करने के लिए यात्री खुद को, dueГ ± तक यानी द्वारा प्रदान की viaje.В transportГn serГЎ रखा serГЎn adquirГЎis ओए हमारा सुझाव है कि एक या दो सप्ताह से पहले कि यात्रा के ताकि आप अपने पालतू जानवर को आदी और परिचित कर सकें।

कंटेनर / परिवहन में क्या विशेषताओं को होना चाहिए? यह होना चाहिए काफी बड़ा ताकि आपके पालतू रोल हो जाएं, झूठ बोलें या बिना किसी समस्या के खड़े हो जाएं कठिन हो , एक है पृष्ठभूमि या एक निविड़ अंधकार सामग्री के साथ प्रदान किया जाना चाहिए और है अच्छा वेंटिलेशन।




ध्यान रखें कि जानवर + कंटेनर का कुल वजन  45 किलो से अधिक नहीं होना चाहिए . अपने पालतू जानवरों के लिए थोड़ा स्थूल या grandota estГЎ और mГЎximo वजन से अधिक है, compaГ ± Гas © क्षेत्रों carga.В В के रूप में transportarГЎn वॉलपेपर  जब ऐसा होता है, तो मालिक को गारंटी नहीं है कि उसके पालतू जानवर उसी उड़ान पर यात्रा करेंगे।

केबिन में:

सस्ते कुत्ते या बिल्ली यात्रा बैग

कुछ कंपनियां घरेलू जानवरों को अपने मालिकों के साथ केबिन में यात्रा करने की अनुमति देती हैं . कुछ हैं बुनियादी नियम सामान को ले जाने के रूप में अपने पालतू जानवरों को परिवहन के लिए मिलना चाहिए:

  • परिवहन कंटेनर, कैरी-ऑन बैग की तरह, कुछ होना चाहिए ठोस उपाय और उनसे अधिक नहीं है। ये हैं 45x35x25।
  • पशु वजन + कंटेनर पार नहीं होना चाहिए 6kg।
  • जानवर रहना चाहिए कंटेनर के अंदर यात्रा के दौरान . यात्री / मालिक जानवर के कंटेनर को सामने के सीट के नीचे, उसके पैरों पर या उस पर रखेगा और आपातकालीन निकास पर कभी नहीं बैठेगा।
  • अपनी कंपनी के साथ जांचें घरेलू जानवरों की मात्रा जो आप केबिन में परिवहन कर सकते हैं। आम तौर पर अधिकतम संख्या में अनुमान लगाया जाता है लेकिन यह विमान के प्रकार पर निर्भर करेगा। (पक्षियों जैसे छोटे जानवरों को स्थानांतरित करने के मामले में, यह स्वीकार किया जा सकता है कि कई प्रजातियां एक ही पिंजरे को साझा करती हैं)।
  • आपको अपने साथ ले जाना चाहिए एक दिन अपने पालतू जानवर का टीकाकरण कार्ड चूंकि सभी यात्रियों की सुरक्षा के लिए विमान द्वारा यात्रा करते समय यह एक अनिवार्य आवश्यकता है।
  • अच्छी तरह से अपने शुभंकर की पहचान करें एक (चिप, कॉलर, नेमप्लेट, इत्यादि) और इसके नाम, फोन और पते के साथ कंटेनर ताकि आपका मित्र खो गया हो तो वे आसानी से आपको ढूंढ सकें।
इस प्रकार की यात्राओं के लिए जानवर के लिए पूर्व तैयारी की आवश्यकता होती है (कंटेनर के आदी)। एयरलाइन के साथ पूर्व आरक्षण और आमतौर पर एक अतिरिक्त लागत जो आम तौर पर जानवर के वजन और उस जगह पर निर्भर करती है जहां इसे पहुंचाया जाएगा।

हम जोर देते हैं: इन चार युक्तियों को संदर्भित करें जो हम आपको देते हैं, अपनी कंपनी में अधिक विस्तृत जानकारी मांगें और उड़ें!

इस वीडियो में आपको विषय पर अधिक जानकारी मिलेगी:

सूत्रों का कहना है:

एना - https://aena-aeropuertos.es

Consumer.es -B https://consumer.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
एक बिल्ली वाहक कैसे चुनेंएक बिल्ली वाहक कैसे चुनें
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?
अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रायूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा
» » Aviгіn में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें
© 2022 TonMobis.com