सकारात्मक उपचार

सकारात्मक उपचार

एक सकारात्मक उपचार कुछ अधिक अनुकूल, एक शैक्षिक बजाय दमनकारी दृष्टिकोण के साथ करने के लिए बहुत ज्यादा नहीं हमारी नकारात्मकता अनुप्रेषित से अधिक है, जो है, हमारे क्रोध, हताशा और संभव सजा तथ्य,।

यदि सजा या आगे की चेतावनी के साथ आगे बढ़ने की बजाय, हम अपने कुत्ते को उस स्थिति से बाहर ले जाते हैं या उसे एक और विकल्प देते हैं, तो हम अधिक प्रभाव प्राप्त करेंगे:

- सज़ा की अनुपस्थिति या सजा के लिए पूर्व चेतावनी दी गई, कुत्ते को डर नहीं होगा या उस डर को प्रबंधित करना होगा। कभी-कभी, इसे प्रबंधित करने में असमर्थता आपको और गलतियों को बनाती है और यह बदतर हो जाएगी।




- आप शांत रूप से उस विकल्प को सीखेंगे जो हम आपको दे रहे हैं क्योंकि यह ऐसा कुछ है जिसे हम आपको ऐसी स्थिति से बाहर निकलने के लिए ऑफ़र करते हैं जिसकी वह सक्षम नहीं है।

- हम कुत्ते-गाइड ट्रस्ट बॉन्ड को तोड़ नहीं देंगे, जो कुछ हासिल करना इतना मुश्किल है और खराब करना इतना आसान है। हम उस कुत्ते के लिए अप्रत्याशित होने नहीं बनेंगे जो उसे उसी चीज से जूझता है जो उस पर चिल्लाता है।

कभी कभी यह सोच कर कि कुत्ता कर रहा है hassling के लिए नहीं है, बस हो रहा है क्योंकि यह उनके नियंत्रण से निकल जाता है के रूप में सरल है, वह अन्यथा क्या करना नहीं सीखा है या हम, सबसे अच्छा इरादों के साथ, हम गलत थे और सुदृढ़ बस हम क्या बचाना चाहते थे। हम अब जानते हैं कि हर बार क्या करना है कुत्तों के लिए एक और कठिनाई हो जाते हैं: हम कर रहे हैं हमारे कुत्ते के लिए इन कठिन समय, उनके मालिकों, जो उन्हें मदद कर सकते हैं, लेकिन आम तौर पर क्या होता है, दुर्भाग्य से, एकदम सामने है में हम उन पर चिल्लाते हैं, हम उन्हें एक पुल देते हैं, हम "व्याख्या" करने की कोशिश करते हैं कि वे क्या कर रहे हैं, हम निराश हो जाते हैं, हम गुस्सा हो जाते हैं और हम उन्हें दंडित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
चेन बेल्ट? नहीं, धन्यवाद!चेन बेल्ट? नहीं, धन्यवाद!
प्रशंसा बच्चों के प्रभावप्रशंसा बच्चों के प्रभाव
सकारात्मक कुत्ते शिक्षा क्या है?सकारात्मक कुत्ते शिक्षा क्या है?
हमारे कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास कैसे ले जाएं: अनुसरण करने के लिए 3 कदमहमारे कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास कैसे ले जाएं: अनुसरण करने के लिए 3 कदम
जब मैं खाना खा रहा हूं तो अपने कुत्ते को भोजन मांगने से कैसे रोकेंजब मैं खाना खा रहा हूं तो अपने कुत्ते को भोजन मांगने से कैसे रोकें
सवारी पर हावी है?सवारी पर हावी है?
कुत्ते अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?कुत्ते अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?
कई लोग घर से क्यों काम नहीं कर सकते हैंकई लोग घर से क्यों काम नहीं कर सकते हैं
सफलता रवैया का मामला फिटनेस नहीं हैसफलता रवैया का मामला फिटनेस नहीं है
» » सकारात्मक उपचार
© 2022 TonMobis.com