प्रोफाइल: फॉक्सहाउंड

प्रोफाइल: फॉक्सहाउंड
सीसी छवि: nutmeg66

एक प्रकार का विलायती, वह मूल रूप से यूनाइटेड किंगडम से है और स्वाभाविक रूप से एक शिकार कुत्ता है। इसकी उत्पत्ति 14 वीं शताब्दी में वापस जाती है, जहां लोमड़ी शिकार बहुत लोकप्रिय था। इसके लिए, उन्हें बहुत तेज़ कुत्ते की ज़रूरत थी, खासतौर से क्योंकि समय के साथ, लोग घुड़सवारी पर शिकार करने के लिए बाहर निकल गए। फिर, के पार से Staghound साथ whippets , टेरिए और यहां तक ​​कि बुलडॉग , अंग्रेजी ने इन खूबसूरत कुत्तों को विकसित किया, जो राष्ट्रीय शिकार कुत्ता बन गया। वर्तमान उपस्थिति तक कई सालों बीत चुके हैं

वे भौतिक परिश्रम के लिए बहुत प्रतिरोधी होने और गंध की उत्कृष्ट भावना रखने के लिए बाहर खड़े हैं . इसके अलावा, इसके लिए अभिविन्यास की विकसित भावना , यह आपको आसानी से अपना रास्ता खोजने में मदद करता है। हम इसे दो प्रकार में पा सकते हैं: अमेरिकी और अंग्रेजी (अमेरिकी अंग्रेजी से उतरते हैं) . दोनों में मतभेद है कि अमेरिका धनुषाकार, संकरा खोपड़ी है और अमेरिकी पैर खरगोश है, अंग्रेज जो पैर खरगोश वापस है के विपरीत है।

वे मध्यम आकार के हैं। लगभग 60 सेमी तक पहुंच रहा है। ऊंचाई और वजन 38 किलो तक है। वे बहुत पसंद करते हैं गुप्तचर . उसके कान डूब रहे हैं (हौड्स की तरह)। इसका कोट छोटा और कठिन है और हम इसे सफेद पृष्ठभूमि के साथ तिरंगा-काला, सफेद और तन या बाइकोलर में पा सकते हैं।

नहीं में उसकी प्रकृति पालतू होने के लिए नहीं बल्कि वह उनके मालिकों के साथ जब वे शिकार और फिर perreras- में रहते हैं लेकिन, अगर हम, हम चिंता कम उम्र में ही मेलजोल, यह होने हमारे परिवार का हिस्सा बनना चाहता हूँ तादाद में चलने के लिए पसंद करती है एक बड़े आंगन में। यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि आप बहुत अभ्यास करते हैं, अन्यथा यह विनाशकारी हो सकता है।




बच्चों के साथ उनकी अच्छी सहिष्णुता है, लेकिन उन्हें सम्मान करने के लिए उन्हें पढ़ाना महत्वपूर्ण है।

बहुत स्वस्थ होने के बावजूद, वे कुछ सालों तक रहते हैं। औसत 10 वर्षों तक पहुंच रहा है।

बुनियादी देखभाल के साथ, उन्हें आवश्यक स्थान और समर्पण देकर, आप एक उत्कृष्ट और सतर्क साथी हो सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्लकुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्ल
जर्मन नस्ल कुत्ते नस्लजर्मन नस्ल कुत्ते नस्ल
बेसेंजी कुत्ते नस्लबेसेंजी कुत्ते नस्ल
कुत्तों की नस्ल grifg_कुत्तों की नस्ल grifg_
सूचक, प्रसिद्ध शिकार कुत्तासूचक, प्रसिद्ध शिकार कुत्ता
दुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लोंदुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों
अमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ताअमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ता
शिकार कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लोंशिकार कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लों
बीगल कुत्ते नस्लबीगल कुत्ते नस्ल
अमेरिकी पानी कुत्ते नस्लअमेरिकी पानी कुत्ते नस्ल
» » प्रोफाइल: फॉक्सहाउंड
© 2022 TonMobis.com