एक बीगल ट्रेन करने के लिए चालें

एक बीगल ट्रेन कैसे करें:
एक "क्लिकर" प्राप्त करें जो कुत्ते को आपका ध्यान देगा, हमें एक लंबी रस्सी और पुरस्कार की भी आवश्यकता होगी।
1. क्लिकर: हम इसका इस्तेमाल करेंगे ताकि कुत्ता सुन सके कि उसने कुछ सही किया है, क्योंकि क्लिकर दबाया जाता है, उसे एक पुरस्कार दिया जाता है। हम भुला नहीं जा सकते हैं।
2. कॉल यह के होते हैं: कुत्ते का नाम है और जब मैंने देखा, clickar और एक पुरस्कार देने के लिए, जब आप पहले से ही यह संबद्ध कर दिया है, हम उनसे दूर नहीं जाने के लिए हमारे कॉल करने के लिए आने के लिए शुरू करने के लिए, एक व्यक्ति (जो इसे कहते जा रहा है) है चली जाती है, किसी और लंबे रस्सी पकड़ लेता है, जब कुत्ते खत्म हो गए, रस्सी जारी किया गया है, जब यह आता है पुरस्कार दिया जाता है, और अधिक से अधिक हम दूर जा रहे हैं। अगर यह अच्छी तरह से सीखा जाता है, तो कुत्ता कभी नहीं बच जाएगा।
3. ब्रश: कुत्ते के बालों को ब्रश करना बहुत महत्वपूर्ण है, आप ढीले सभी बाल हटा देते हैं, आप आराम करते हैं और उसके साथ बंधन स्थापित करते हैं, यह हर दिन किया जाना चाहिए।
4. Overexcitation: overexcitement कुत्ते को बहुत प्रोत्साहित करना है और जब तक वह बहुत उत्साहित नहीं होता तब तक उसके साथ बहुत कुछ खेलना है, आपको इस अभ्यास का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए क्योंकि कुत्ते को बहुत तनाव है।
5. शांत: शांत का प्रयोग करते overexcitement बाद किया जाता है, जब यह खेल खत्म हो गया है कुत्ते को पढ़ाने के लिए है, यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि आप एक कुत्ते को पता है कि जहां चीजों की सीमा नहीं है और पाने के क्या घर में अपनी जगह सीखना ।

  1. पहला दिन हम क्लिकर को दबाकर समर्पित करने के लिए समर्पित होंगे और कुत्ते को एक चचे दे देंगे।
  2. दूसरे दिन हम क्लिकर (चरण 1) के साथ 10 मिनट और दूसरा 10 उसका नाम कहेंगे और जब वह आपको देखेगा, क्लिकर दबाकर उसे पुरस्कार देगा।
  3. तीसरे दिन हम क्लिकर (चरण 1) के साथ 5 मिनट, नाम (चरण 2) के साथ 5 और बालों को ब्रश करने वाले 5 अन्य होंगे।
  4. चौथा दिन हम नाम के साथ 5 मिनट (चरण 2), 10 कॉल (कुत्ते से दूर) और 5 मिनट ब्रशिंग (चरण 3) के साथ होंगे।
  5. पांचवें दिन हम नाम (चरण 2) के साथ 5 मिनट, कॉल के साथ 10 (चरण 4) और ब्रश के साथ 5 मिनट (चरण 3) होंगे।
  6. छठे दिन कॉल (चरण 4), 5 मिनट sobreexcitándolo, साथ 5 मिनट हो जाएगा 5 मिनट शांत कुत्ता ले जा रहा है के बाद उसे उत्तेजित और जैसे आप उस पर थोप रहे हैं आप डाल फर्श पर उसे रखना, और ब्रशिंग के साथ 5 मिनट (चरण 3)।



  7. सातवें दिन कॉल (चरण 4), 5 मिनट overexcitation (चरण 6), 5 मिनट के लिए आसान (चरण 6) और ब्रश के साथ एक और 5 (कदम 3) के साथ 5 मिनट हो जाएगा।
  8. आठवें दिन हम ओवरक्ससिमेंट (चरण 6), 5 शांत मिनट (चरण 6), ब्रश के साथ 5 मिनट (चरण 3) में 5 मिनट होंगे।
  9. नौवें दिन हम ओवरक्ससिमेंट (चरण 6) में 5 मिनट, ब्रश के साथ 5 मिनट शांत (चरण 6) और 5 मिनट (चरण 3) होंगे।
  10. दसवें दिन हम क्लिकर (चरण 1) के साथ 5 मिनट, नाम (चरण 2) के साथ 5 मिनट, कॉल के साथ एक और 5 (चरण 4), 5 मिनट होगा overexcitation (चरण 6), 5 मिनट शांत ( चरण 6) और ब्रश के साथ 5 (चरण 3)।
  11. यह महत्वपूर्ण है कि ये गतिविधियां उस क्रम में और उस समय में की जाती हैं।
महत्वपूर्ण
प्रत्येक अभ्यास पर 2 या 3 मिनट के बीच रोकें।








सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के प्रशिक्षण में रिलीज ऑर्डरकुत्ते के प्रशिक्षण में रिलीज ऑर्डर
एक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिकाएक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिका
पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए। इसे करने में आसान है!पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए। इसे करने में आसान है!
प्रशिक्षण में कुत्ते के क्लिकर लोड करेंप्रशिक्षण में कुत्ते के क्लिकर लोड करें
10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं
एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`
कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालनकुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालन
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 चरण सड़क के तल से चीजें नहीं खाते हैंकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 चरण सड़क के तल से चीजें नहीं खाते हैं
गेंद लाने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 चरणगेंद लाने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 चरण
अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
» » एक बीगल ट्रेन करने के लिए चालें
© 2022 TonMobis.com