चारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छा




मैं आपकी जरूरतों के लिए सबसे अच्छा लोशन ढूंढने की कोशिश करता हूं, कार खरीदने के लिए मुश्किल हो सकता है, एक छोटे से अंतर के साथ, निश्चित रूप से: यदि आप गलत हैं, तो आप सिर्फ 2 अंकों की राशि खो चुके हैं, और सभी नहीं एक भाग्य! यह निश्चित रूप से यह नहीं है कि आपको एक साथ रहने के लिए शेविंग के बाद क्या सावधान रहना चाहिए। आपकी मदद करने के लिए, हमने बाजार में कुछ बेहतरीन aftershaves की एक सूची संकलित की है।

शेव बाल्म के बाद ताजा पुरुषों के प्रशीतन के लिए निवेदा एक बहुत ही आम आफ्टरशेव है। यह लोशन मेन्थॉल और विटामिन से समृद्ध है। मुंडा होने के तुरंत बाद त्वचा को धीरे-धीरे ताज़ा करता है, सूखता है और त्वचा को नरम करता है। एक चुड़ैल गैर-चिकना बाम त्वचा से आसानी से अवशोषित किया जा सकता है। नतीजतन, त्वचा पुनरुत्थान, चिकनी और चिकनी है। अंत में, बाम त्वचा को जलन या सूजन के चेहरे के खिलाफ सुरक्षा में मदद करता है। यह लोशन शायद एक ही समय में सबसे सस्ता और सबसे प्रभावी है।

शेव जेल के बाद जिलेटलेट एक और लोकप्रिय आफ्टरशेव है। आफ्टरशेव के बीच की सभी सामान्य विशेषताओं के अलावा, विशेष रूप से यह आपकी त्वचा पर बहुत सस्ता और बहुत ताज़ा और ताजा है!

मैं आफ्टरशेव श्रेणी में कूदता हूं जिसमें डिजाइनर नाम हैं, आपको ह्यूगो बॉस द्वारा एक बहुत लोकप्रिय आफ्टरशेव मिलेगा। यह एक सुगंध के साथ 3.4 ओज दाढ़ी के बाद एक बहुत आकर्षित करता है। यद्यपि कीमत में 2 अंकों की संख्या शामिल है, लेकिन यह एक फैशन डिजाइनर के नाम के साथ एक आफ्टरशेव पर विचार करने के लिए काफी किफायती है।

अगली केल्विन क्लेन घर के बाद-शेव रन चलाता है। फैशन की दुनिया में से एक जो आ रहा है, इस विशेष आफ्टरशेव में एक बहुत ही विशिष्ट गंध है। कीमत के लिए, जो आप पहले सोच सकते हैं उसके विपरीत यह एक बहुत ही महंगा aftershave नहीं है। बेशक, इसकी कीमत सूची में निवे या जिलेट के पास कहीं भी नहीं है, लेकिन फिर भी, इसकी एक बहुत ही विशिष्ट गंध है।

बचने की एक ही पंक्ति के साथ जियोर्जियो अरमानी, गुच्ची और अन्य प्रमुख फैशन हाउसों द्वारा आफ्टरशेव की एक जोड़ी है। पाठ्यक्रम की गंध भी बहुत अलग हैं और कीमतें एक दूसरे के बहुत करीब हैं।

सच्चाई यह है कि बाजार में 200 से अधिक आफ्टरशेव उपलब्ध हैं और, आप आसानी से अपने रास्ते को आसानी से देख सकते हैं कि यह कितना मूल्यवान है और क्या नहीं है। ज्यादातर मामलों में यदि यह केवल सर्वोत्तम काम करने के साथ नहीं रहता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?
आफ्टरशेव: एक शेव के बाद कितना अच्छा aftershave लोशन हो सकता है पता लगाएं?आफ्टरशेव: एक शेव के बाद कितना अच्छा aftershave लोशन हो सकता है पता लगाएं?
स्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन हैस्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन है
मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दियामिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
अपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएंअपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएं
क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!
जघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँजघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँ
» » चारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छा
© 2022 TonMobis.com