एनएच का क्या सुधार आपके लिए हो सकता है

बहुत एन एच एस, सबसे बड़ी परियोजनाओं अभी तक ब्रिटिश गठबंधन सरकार द्वारा किए गए में से एक के आगामी सुधारों के बारे में प्रेस में हाल ही में किया गया है और पहले से ही संसद में और मीडिया में गरमागरम बहस का विषय रहा है। लेकिन इसका क्या अर्थ है और यह रोगी को कैसे प्रभावित कर सकता है?

सामाजिक सुरक्षा के सुधार के मुख्य उद्देश्यों में से एक, सरकार bureaucracy.Around द्वारा राष्ट्रीय स्वास्थ्य बजट का 80% वर्तमान में आयोजित किया जाता है बोझ से के लिए आलोचना की गई है एन एच एस की वर्तमान दक्षता संरचना में सुधार है पूरे इंग्लैंड में 151 प्राथमिक देखभाल ट्रस्ट (पीसीटी) के लिए काम कर रहे स्थानीय प्रबंधकों से। पीसीटी अस्पतालों, डॉक्टरों, मानसिक स्वास्थ्य इकाइयों और क्लीनिक जैसे स्थानीय सेवाओं की योजना बनाने और खरीदने के लिए वास्तव में जिम्मेदार हैं।

सुधार अंतिम विश्लेषण में खत्म करने के लिए प्रदान करता है, इन पीसीटी और सचिव एंड्रयू Lansley country.Health भर 500 भागीदारी में काम कर रहे डॉक्टरों के हाथों में जिम्मेदारी के कई स्थानों का मानना ​​है कि इस संवेदनशील रोगियों के लिए एन एच एस कर देगा क्योंकि उनका मानना ​​है कि जीपी रोगी की जरूरतों को समझने और सुधार जारी रखने में सक्षम हैं। 24,000 से अधिक कर्मियों के प्रबंधन को खत्म करने से, यह उम्मीद की जाती है कि इससे पैसे बच जाएंगे और दक्षता में सुधार होगा।

इन परिवर्तनों को रातोंरात नहीं होता है - सरकार का उद्देश्य है कि जीपी भागीदारी सर्वाधिक महत्त्वपूर्ण परिवर्तन से एक के साथ रोगी की देखभाल के अप्रैल 2013.In संदर्भ में काम कर रोगी की सीमाओं, की प्रस्तावित विध्वंस है जो यह आपको आपके द्वारा चुने गए किसी भी सामान्य चिकित्सा परामर्श के लिए पंजीकरण करने की अनुमति देता है। रोगी के शरीर को `हेल्थवॉच` के नाम से जाना जाता है, यह भी रोगियों के प्रदर्शन और प्रतिक्रिया पर जानकारी एकत्र करने की योजना है।




जबकि सुधारों पीसीटी effect.Many पूरी तरह से बाहर होने से पहले अन्य अवसरों छोड़कर जा सकता है नियोजित किया जा रहा है, एक संगठन है कि जिसके परिणामस्वरूप कुछ सांसदों और स्वास्थ्य अधिकारियों, रोगियों के लिए सेवाओं की लागत के बारे में चिंता व्यक्त की है कमी। अगर मामले में, रोगियों को निजी स्वास्थ्य देखभाल पर तेजी से भरोसा देखा जा सकता है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको और आपके परिवार या कर्मचारियों के पास आपकी स्वास्थ्य देखभाल की ज़रूरत है, संप्रभु स्वास्थ्य सहायता किफायती स्वास्थ्य योजनाएं जो आपको रोजमर्रा के स्वास्थ्य खर्चों के लिए नकदी के लिए आवेदन करने की अनुमति देती हैं, जैसे दंत बिल, ऑप्टिकल और फिजियोथेरेपी।

स्थानीय अस्पताल निधि के रूप में 1873 में स्थापित, संप्रभु स्वास्थ्य देखभाल ने 135 से अधिक वर्षों से स्वास्थ्य देखभाल को अधिक किफायती और सुलभ बनाने में मदद की है। हमारी वेबसाइट sovereignhealthcare.co.uk पर जाने के लिए स्वास्थ्य देखभाल योजनाओं और दंत चिकित्सा देखभाल पर अधिक जानकारी के लिए

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना हैचीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
घोड़ों के साथ उपचार के प्रकारघोड़ों के साथ उपचार के प्रकार
यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रायूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा
चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारीचिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखेंनाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें
सरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँसरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँ
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?
केंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकनकेंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकन
इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड के रक्षकों के लिए एक बड़ी जीतइलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड के रक्षकों के लिए एक बड़ी जीत
» » एनएच का क्या सुधार आपके लिए हो सकता है
© 2022 TonMobis.com