किसी मित्र को निष्पक्ष संदर्भ कार्य कैसे लिखें

इस तथ्य से बचने का कोई तरीका नहीं है कि आपको एक ऐसे दोस्त के लिए संदर्भ कार्य लिखने के लिए कहा जाता है जो आपको कई कारणों से बहुत शर्मनाक स्थिति में डाल सकता है। यदि आपका मित्र या सहकर्मी या शायद पूर्व कर्मचारी जो बाद में एक दोस्त बन गया, या यदि आप हमारे जीवन के किसी अन्य पहलू के मित्र हैं, तो दोनों मामलों में कठिनाइयां समान हो सकती हैं।

सबसे शर्मनाक परिदृश्य तब था जब हमें एक ऐसे दोस्त के लिए एक संदर्भ कार्य लिखने के लिए कहा जाता है जो नौकरी पाने की कोशिश कर रहा है जिसे हम पूरी तरह से अपर्याप्त हैं। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि हम जानते हैं कि उनके पास आवश्यक स्थिति में होने पर नौकरी करने के लिए आवश्यक योग्यता या कौशल नहीं हैं या वे शायद यह जानकर भी हो सकते हैं कि वे किसी भी तरह से धोखाधड़ी के कारणों को पाने के लिए तैयार हैं।


यह स्थिति हमें एक बड़ी पहेली के साथ छोड़ देती है, और हम आसानी से दोस्ती पर ध्यान दे सकते हैं। हम निश्चित रूप से उन झूठे संदर्भ प्रदान कर सकते हैं जिन्हें वे अनिवार्य रूप से ढूंढ रहे हैं, लेकिन यह कभी सलाह नहीं दी जाती है और हम बाद में परेशानी में पड़ सकते हैं। यह बेहतर होगा, इस मामले में हमारे दोस्त से बात करने और उनकी मदद करने की कोशिश करने की कोशिश करें कि स्थिति आदर्श नहीं है। हालांकि, इस मामले में सबसे महत्वपूर्ण कारक यह है कि एक असली दोस्त इस स्थिति को पहली जगह में डालने जैसा होगा।

यह भी संभव है कि एक दोस्त ने उन्हें संदर्भ के बिंदु देने की हमारी इच्छा का नाम दिया, यह महसूस किए बिना कि हम स्थिति के लिए उपयुक्तता निर्धारित करने के लिए आवश्यक अपने पेशेवर कौशल से अवगत नहीं हैं। यह फिर से हमारे दोस्त से बात कर रहा है और उन्हें आश्वस्त हालांकि हम अपने आवेदन के संबंध में उनके चरित्र को दिखाने के लिए तैयार की तुलना में अधिक हैं, हम अपने पेशेवर व्यवहार में सिफारिशों का कोई तरीका नहीं है कि शामिल है। यह, कभी-कभी, बस आवश्यक सभी हो सकता है।




जब हम यह निर्धारित करने के बिंदु तक पहुंचते हैं कि हम अपने दोस्त के लिए संदर्भ कार्य लिखने के लिए पर्याप्त रूप से तैयार हैं, तो समस्याएं वास्तव में शुरू होती हैं। हम जानते हैं कि वे इस स्थिति के लिए आदर्श हैं, लेकिन हम आपके बहुत ही सकारात्मक संदर्भ लिखने का अवसर नहीं उड़ा सकते हैं जिसका अर्थ आपके संभावित नियोक्ता द्वारा पक्षपातपूर्ण होने के लिए किया जा सकता है, और आखिरकार आपकी संभावनाओं को नुकसान पहुंचा सकता है। हम जानते हैं कि हमें केवल ईमानदार होना है, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि स्वीकृति और सही तरीके से प्रशंसा के बीच सही संतुलन को कैसे रोकें।

784 588 741 इस लक्ष्य को प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका दो सूचियों से निष्पक्षता है। उनमें से उन कार्यों में शामिल होना चाहिए जो हम उस कार्य की मांग के रूप में समझते हैं जिसके लिए हमारे मित्र ने सवाल पूछा और सूची में दो कारण शामिल होना चाहिए क्योंकि हम मानते हैं कि हमारा मित्र इसके लिए उपयुक्त है। फिर दो सूचियों से शादी करें और सभी जरूरतों को एक बल के साथ जोड़कर, हम स्थिति के लिए उपयुक्त तरीके से लिखने में सक्षम होना चाहिए।

आपको शायद यह इंगित करने की भी आवश्यकता होगी कि हम कैसे अपने दोस्त को जानते हैं और आप उन्हें कब तक जानते हैं, और हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि यह केवल एक संदर्भ पूरक है। तथ्य और राय नहीं, या बदतर, "अजीब उपाख्यानों, और इस बाधा को सफलतापूर्वक खत्म किया जा सकता है।

ई `पूरी तरह से हम से अगर हम अपने दोस्त को जो संदर्भ प्रदान करते हैं, उसे दिखाने के लिए जारी रखते हैं, लेकिन यह हमेशा उन्हें आश्वस्त करने के लायक है कि हमने संदर्भ लेखन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और हम उन सभी को और अन्य में भी समर्थन देने के लिए कर सकते हैं बाद में आवेदन।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँप्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँ
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
एक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगाएक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगा
दवा पुनर्वास केंद्र: दूसरा मौकादवा पुनर्वास केंद्र: दूसरा मौका
क्योंकि सफलता मुश्किल हैक्योंकि सफलता मुश्किल है
एक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिएएक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिए
अपना काम क्यों खोना आपको अकेला महसूस कर सकता हैअपना काम क्यों खोना आपको अकेला महसूस कर सकता है
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
अच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैंअच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैं
» » किसी मित्र को निष्पक्ष संदर्भ कार्य कैसे लिखें
© 2022 TonMobis.com