घरेलू कामों में मदद करने के लिए नाम आकर्षित करने के मजेदार तरीके

डिज़ाइन

यादृच्छिक रूप से असाइनमेंट पर काम करना चीजों को अच्छी तरह से रखता है और परिवारों को अपने स्वयं के सांसारिक कार्यों की गति में परिवर्तन देता है। नामों के बजाय, यह निर्धारित करने के लिए कि आपके घर के सभी कमरों की सफाई के लिए कौन जिम्मेदार है, सभी परिवार के सदस्यों के मजाकिया चित्र। कार्य तालिका में उस स्थान के बगल में अपनी तस्वीर रखो। प्रत्येक कमरे में सूचीबद्ध गतिविधियों की सूची के साथ सभी कमरों की सफाई के बारे में सबकुछ जागरूक रखें। यह लॉटरी टिकट आकर्षित करने के लिए और परिवार के सदस्यों को व्यक्तिगत कार्यों, निर्दिष्ट या अपनी दिनचर्या सील काम में प्रत्येक काम करता पुरस्कार के विभिन्न प्रकार निर्धारित करना और उसके बाद ले लिफाफे ड्राइंग बदल जाता है क्या कार्य को देखने के लिए प्रयोग किया जाता है - और पुरस्कार - वे स्टोर हैं।

प्रतियोगिताओं और प्रतियोगिताओं

सप्ताह के अंत में की शुरुआत में मिनी प्रतियोगिताओं और प्रतियोगिताओं रखें निर्धारित करने के लिए जो इस तरह के मामलों के लिए जिम्मेदार हो जाएगा। पिछवाड़े में रेसिंग के साथ एक वीडियो गेम प्लेऑफ या शारीरिक गतिविधि प्रचार करें। विजेता सूची चुनते हैं, या स्वचालित रूप से प्रत्येक दौर के डिफ़ॉल्ट हारे हुए को काम आवंटित करते हैं। वर्क स्कूल से प्रतिरक्षा प्रोत्साहन के साथ पूरे सप्ताह बेहतर काम को प्रोत्साहित करें। मेजबान के साथ बच्चे से इनकार करते हैं जब `कैसे` स्कूल सप्ताह के अंत में अपनी सूची से कार्य को हटाने की बात आती है।


खेल


अगली बार जब परिवार कार्ड गेम खेलने के लिए बैठता है, होमवर्क के लिए गेम। होमवर्क कार्ड पर लिखें। अक्षर कस्टम सह वितरित करें, और उसके बाद, बिना देखे, हर किसी को भी कार्य कार्ड की मात्रा का इलाज किया जाता है। कौन सभी हाथ जीतता है किसी अन्य खिलाड़ी के साथ व्यापार का व्यापार कर सकता है। प्रत्येक के लिए एक या दो गोद लेने के लिए पर्याप्त हाथ खेलें। होमवर्क असाइनमेंट को आवंटित करने के लिए एक और मजेदार गेम डार्ट्स है, जो गंतव्य चूसने वाला है। कार्ड के कार्यों सिग्नल वैल्यू असाइन करें और लॉक ले जाने के लिए डार्ट्स फेंकने के लिए मोड़ लेते हैं।

कार्य मज़ा को नियंत्रित करने के अन्य तरीके

एक बार जब आप बच्चों के लिए मिनी-गेम्स के घर का काम करना शुरू कर देते हैं तो मज़ा लें। टोकरी या बिन लैंड्री रीसाइक्लिंग कमरे के बीच में रखें और बच्चों "हुप्स कपड़े या अंक के लिए कंटेनर के साथ गोली मार की है। जो अपने सुबह के काम, इस तरह के सह बनाने बेड को पूरा करने और तैयार कर सकते हैं देखने के लिए रेसिंग रखें लंच, सबसे तेजी से। प्रत्येक अक्सर कूद, सेंट, डॉलर या बोनस पुरस्कार में अन्य छोटे आइटम छिपाने बच्चों को खोजने के लिए और धूल सह रखने के लिए के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटलसैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटल
परिवारों के लिए कंप्यूटरपरिवारों के लिए कंप्यूटर
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
कार्यस्थल में विभिन्न प्रकार के पेशेवर दुविधाएंकार्यस्थल में विभिन्न प्रकार के पेशेवर दुविधाएं
अपने कार्य क्षेत्र को साफ रखने के लिए टिप्सअपने कार्य क्षेत्र को साफ रखने के लिए टिप्स
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
Aaa हीरा क्या है?Aaa हीरा क्या है?
जब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं तो क्या करेंजब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं तो क्या करें
प्रतियोगिताओं के लिए लैब्राडोर कुत्ताप्रतियोगिताओं के लिए लैब्राडोर कुत्ता
» » घरेलू कामों में मदद करने के लिए नाम आकर्षित करने के मजेदार तरीके
© 2022 TonMobis.com