न्यूफाउंडलैंड स्वच्छता

हमारे पिल्ला को शिक्षित करने के लिए, सबसे पहले हमें यह करना चाहिए कि वह कहां रहेंगे।

यह हालत होगी सब कुछ के साथ चुना साइट पर आप, आवश्यकता हो सकती है दोनों dГa दौरान खेलने के लिए सोने के लिए, कुछ चीजें आप गायब कर सकते हैं के रूप में asГ: एक पीने के फव्वारे, एक कालीन या नींद, algГєn खिलौना, आदि के लिए बिस्तर ± एक pequeГ ध्यान रखें कि कुछ बर्तन या मुलायम रबर खिलौने उनके लिए खतरनाक हो सकते हैं, क्योंकि पिल्ला के भीतर पहुंचने वाली हर चीज खाने की एक बड़ी प्रवृत्ति है।

अगर हमारे पास एक बगीचा है, तो हमें शुरुआत से तय करना होगा जहां हमें सोना चाहिए। Terranova, अपने लबादा और विशेष caracterГsticas है कि यह बहुत कठिन बनाने की वजह से, वे सड़क पर सोने के लिए प्यार है, जो मतलब यह नहीं है आप अपने बूथ है और यदि आप के अंदर या बाहर सोने के लिए पसंद करते हैं आप चुनते हैं।

महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने जीवन तंत्र को लगातार संशोधित न करें - इसलिए, अगर हम निर्णय लेते हैं कि आप बाहर रहते हैं, तो हमेशा वहां करें, और यदि हम घर के अंदर रहना चुनते हैं, वही। इस आखिरी मामले में, हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि अत्यधिक गर्मी उसे नुकसान पहुंचाती है, ताकि गर्मियों में हमें कमरे की खिड़की खुली छोड़ देनी पड़े।

पिल्ला शिक्षा

अगर कुत्ता घर पर हमारे साथ रहता है, तो हम उसे सबसे पहले सिखाएंगे जहां उसे अपनी जरूरतों को पूरा करना चाहिए - अगर हम जमीन पर अखबारों के कागजात डालते हैं, तो वह शायद उन्हें वहां करेगा। इस मामले में हम उन्हें किसी अन्य जगह पर आश्चर्यचकित करेंगे, हम उसे एक सूखी और ऊर्जावान आवाज से पीड़ित करेंगे, उसे बताएंगे «« नहीं, यहाँ नहीं! », और फिर उसे ले जाएं जहां उसे उन्हें करना चाहिए था। कुत्ता जल्दी से सबक सीखेंगे।

जब हम देखते हैं कि वह ऐसा करता है जहां उसे चाहिए, हम उसे संतुष्टि दिखाएंगे, उसे कुछ पुरस्कार देंगे और उसे बधाई देंगे - या हम उसे "बहुत अच्छा, बहुत अच्छा" कहकर परेशान करेंगे!




जब पिल्ला स्वच्छता के प्राथमिक नियमों का पालन नहीं करता है, या जब भी वह कुछ गलत करता है, तो हम उसे असहमति दिखाते हुए जल्दी और निर्णायक तरीके से कार्य करेंगे। आवाज किसी भी मामले में बचने या asГ मार की तरह चिल्ला चाहिए, के रूप में इस sГіlo conseguirГamos अपने ГЎnimo में आक्रामकता की भावना पैदा, हमारी ओर डर, और यहां तक ​​कि podrГamos आप एक असंतुलन बनाते हैं।

बहुत कम उम्र से, हम उस पर एक कॉलर डाल देंगे, ताकि इसे जल्दी और बाद में उपयोग किया जा सके, इसमें पट्टा या पट्टा के साथ समस्या नहीं होगी। अभ्यस्त वांछनीय जितनी जल्दी हो सके पट्टा जारी रखने के लिए सबसे अच्छा है, किया जब todavГa pequeГ ± है या क्योंकि फिर हम mГЎs तकलीफ resultarГЎ, और mГЎs todavГa अगर हमें लगता है Terranova विशाल होने के लिए आता है। ध्यान में रखने के लिए एक और विवरण यह है कि, जब पट्टा के साथ चलते हैं, तो कुत्ते को हमेशा हमारे बाएं जाना चाहिए।

हाई स्वच्छता

कुछ आवृत्ति के साथ हमारे पिल्ला को ब्रश करने की सलाह दी जाती है, जिसे हम एक नौजवान और वयस्क के रूप में दोनों करेंगे।

इसे दृढ़तापूर्वक ब्रश करना मंडल के पुनर्जन्म में योगदान देगा, क्योंकि यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें मृत बाल हटा दिए जाते हैं और जीवन को मजबूत किया जाता है। इस प्रयोजन के लिए, हम एक बाल खड़े ब्रश और नायलॉन, एक metГЎlico asГ pГєas सीधे कंघी के रूप में रोजगार, और घुमावदार कार्ड के आकार का pГєas की है कि उपयुक्त है क्योंकि बाल शुरू होता है और इसलिए नहीं है, मंगल विरासत।

ओएस ± baГ के संबंध में उसने बार-बार, क्योंकि अंत में, यह एक कुत्ता जल तथापि, हम जब साबुन या champГєs का उपयोग कर, क्योंकि podrГamos अस्तर खराब या वसा है कि आपकी त्वचा की रक्षा करता है हटाने बहुत सावधान रहना चाहिए है हो सकता है। न्यूफाउंडलैंड शायद इसकी विशेष विशेषताओं के कारण, कुत्तों में से एक है जिसमें अधिक मात्रा में वसा है।

आइए इसे अभी भी बहुत छोटा होने पर स्नान करने से बचें - टीकाकरण अवधि खत्म होने तक प्रतीक्षा करना सबसे अच्छा है, क्योंकि स्नान टीकों से प्रभाव घटा सकता है और यहां तक ​​कि उन्हें रद्द भी कर सकता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सातवीं पसलियों में ट्यूमर के साथ पिल्लासातवीं पसलियों में ट्यूमर के साथ पिल्ला
क्या मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है?क्या मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है?
मेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाए
क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?
आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?
मेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता हैमेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता है
आपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएंआपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएं
बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित है
अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
» » न्यूफाउंडलैंड स्वच्छता
© 2022 TonMobis.com