बेबी रग क्लिल्ट के लिए अच्छा कपड़े

फ़लालैन का

फलालैन बीयर के सबसे आम प्रकारों में से एक है जिसका उपयोग शिशु कंबल को चिह्नित करने के लिए किया जाता है, क्योंकि यह नरम और गर्म होता है। Flannel के साथ काम करना भी आसान है। रैग बेडस्प्रेड के साथ, वर्गों के किनारों को कंबल के बाहर पर रखा जाता है। समय के साथ, कंबल किनारों को साफ़ करें, जिससे कंबल आकर्षक लग रहा है। Flannel इस प्रक्रिया में ठीक है और बार-बार धोया जा सकता है। कई निर्माता विभिन्न प्रकार के ठोस रंगों और प्रिंटों के सैकड़ों सह सह में फ्लानेल स्टोर्स प्रदान करते हैं।

कपास

कपास एक और अच्छा बीयर है जो सिरों पर रहता है, आप अपने बच्चे को रग बेडप्रेड उपस्थिति देंगे। कपास बहुमुखी बियर है जो बार-बार धोने में अच्छा है। इस बीयर के साथ काम करना भी आसान है और विभिन्न प्रकार के रंगों और पैटर्न में आता है। विशेष रूप से कताई के लिए बने कपास के कपड़े रग क्लिल्ट के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं क्योंकि वे कपास की तुलना में टिकाऊ और मजबूत होते हैं जो कताई के लिए तैयार नहीं होते हैं। कपास एक अच्छा विकल्प है यदि आपका छोटा बच्चा गर्म महीनों के दौरान पैदा होता है, क्योंकि यह बच्चे को गर्म करने के बिना गर्मी प्रदान करता है।


मूंड़ना


यदि आपका बच्चा कड़वा सर्दियों के महीनों के दौरान पैदा हुआ था, और आपके ऊन रजाई रग के लिए साझा विकल्प। ऊन मोटी है और बच्चे के लिए गर्मी की अच्छी मात्रा प्रदान करता है। यह विभिन्न रंगों और पैटर्न में भी उपलब्ध है। धोने के दौरान फ्लीस समाप्त होता है, जिससे रजाई को चिह्नित करने के लिए इसका उपयोग करना आसान हो जाता है। समय के साथ, हालांकि, अभी भी ऊनी कॉम्फोर्टर रग पहना हुआ देखो मिलता है।

बुनना

बुनाई आमतौर पर टी-शर्ट और बच्चों के लिए अन्य प्रकार के कपड़ों को चिह्नित करने के लिए प्रयोग की जाती है, क्योंकि यह नरम और टिकाऊ है। रग बेडप्रेड को चिह्नित करने के लिए बुनाई का भी उपयोग किया जा सकता है, लेकिन यह सिरों पर नहीं फंसता है, लेकिन यह आपको रग के बिस्तर के दृश्य तक पहुंचने में मदद करता है। हालांकि विभिन्न प्रकार के रंगों और पैटर्न में अन्य उत्पादकों की तुलना में बुनाई मुश्किल हो सकती है, लेकिन कई स्टोर इस प्रकार की बियर के छोटे चयनों को बेचते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबलबुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबल
कंबल कठिनाई के साथ दासचंदकंबल कठिनाई के साथ दासचंद
एक बिल्ली पिल्ला नींद कैसे करेंएक बिल्ली पिल्ला नींद कैसे करें
अनाथ पिल्लों की देखभाल कैसे करेंअनाथ पिल्लों की देखभाल कैसे करें
चिहुआहुआ की आंखों की देखभालचिहुआहुआ की आंखों की देखभाल
तिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचारतिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचार
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
मुँहासे के लिए आसान घरेलू उपचारमुँहासे के लिए आसान घरेलू उपचार
सैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समयसैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समय
» » बेबी रग क्लिल्ट के लिए अच्छा कपड़े
© 2022 TonMobis.com