आसन्न बर्खास्तगी के बयान के संकेत

किसी भी अच्छी फिल्म की तरह आपको एक चेतावनी देने वाला ओमेन है जो आपको चेतावनी देता है कि भाग्य सिर्फ कोने के आसपास है, वही प्रत्येक नौकरी के लिए जाता है। यह पहेली के टुकड़े एक साथ रखने के लिए एक प्रतिभा नहीं लेता है। और जितनी जल्दी आप एक आसन्न बर्खास्तगी को झुका सकते हैं, जितनी जल्दी आप इस तरह से तैयार हो सकते हैं जो छेड़छाड़ में नहीं रुकता है। यह विशेष रूप से वर्तमान आर्थिक समय में, बेवकूफ होने के लायक नहीं है। काम की जगहों की तलाश में हमेशा एक सौ प्रतिशत निश्चित नहीं है। यहां कुछ स्पष्ट संकेत दिए गए हैं कि आपके काम का नेतृत्व कर सकते हैं।

बजट कटौती

सभी सामान्य व्यवसाय लगातार बजट में जगह बढ़ाने के तरीकों की तलाश में रहते हैं। आप समय-समय पर टोनर कारतूस या यहां तक ​​कि टॉयलेट पेपर के ब्रांड भी बदल सकते हैं। लेकिन जब आप कागज की चादर के पीछे उपयोग न करने में परेशानी करते हैं, या दो या तीन बार एक ही कॉफी फ़िल्टर का उपयोग न करें, तो आप जानते हैं कि बजट एक वास्तविक संकट में है। जब धन कसकर होता है तो कंपनियां निराशाजनक हो रही हैं, और आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं वह एक छंटनी शुरू कर देती है। तो चलो छोटी चीजों से शुरू करते हैं, और धनुष का उपयोग करने जैसी छोटी चीजों की बात करते समय आपका मालिक थोड़ा प्रतिधारण गुदा दिखना शुरू कर सकता है।

लाभ कटौती




आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि क्या आपका मालिक झपकी लेता है, लेकिन जब बड़े मुनाफे अलविदा छोड़ने लगते हैं, तो यह लगभग एक हवाई जहाज की गति के बराबर है। एकमात्र चीज जो बनी हुई है वह गिरावट के निचले हिस्से पर प्रभाव है। जब नियोक्ता 401 (के) के लाभ को कम करता है, तो आप जानते हैं कि आपका काम रोल करने जा रहा है। लेकिन हे, आशा है। आप छंटनी या दो की पहली लहर से बच सकते हैं, लेकिन आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि आपकी बारी आ रही है। और यहां तक ​​कि यदि आप तरंगों को अंत तक सवारी कर रहे हैं, तो दरवाजे पर एक हस्तलिखित नोट खोजने के लिए केवल एक दिन काम पर पहुंचने से आश्चर्यचकित न हों, "बाजार से बाहर" बंद हो गया।

अंगूठे fiddling

निरंतर वर्कलोड से दिन तेज नहीं होता है। हम इस तरह से समस्याओं के बिना आठ घंटे व्यस्त रहना पसंद करते हैं। लेकिन अगर आप व्यस्त होने के लिए इस्तेमाल होते हैं, और अचानक सभी के लिए पर्याप्त काम नहीं है, तो सावधान रहें। एक कंपनी मार्केटिंग रणनीतियों और उत्पाद के उत्पादन को कम करने के लिए शुरू कर सकती है, जब समय मुश्किल होता है, जो कर्मचारियों के लिए कम नई स्थिति में अनुवाद करता है। बड़े-बड़े विगों को पता है कि बहुत से लोग ऐसा करने के लिए कुछ भी नहीं कर रहे हैं, और अगली चीज़ जो आप जानते हैं, आपके पड़ोसी के क्यूबिकल को खाली कर दिया गया था।

आर्थिक संकट के समय, आशा और आशावाद बनाए रखने में क्या अधिक महत्वपूर्ण है। निश्चित रूप से, आप अपने काम पर आने वाले बर्खास्तगी के संकेत देख सकते हैं। लेकिन इससे पहले कि आप लक्षणों को देखते हैं, बेहतर सुसज्जित आप उछाल के साथ रोल करेंगे। अपने रेज़्यूमे को साफ करें और इसे वितरित करना शुरू करें। इसे अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए एक नया अवसर के रूप में देखें, या किसी नए पर एक शॉट लें। और अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, अपने नियोक्ता के लिए एक संपत्ति हो। नियोक्ता के लिए एक ऐसे कर्मचारी को छोड़ना मुश्किल है जो कंपनी के लिए वास्तव में मूल्यवान है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Schnauzer comigі स्वच्छता कागजSchnauzer comigі स्वच्छता कागज
घर घोटाले पर काम: श्रमिकों की देखभालघर घोटाले पर काम: श्रमिकों की देखभाल
रद्दीकरण पॉटी प्रशिक्षण तकनीकरद्दीकरण पॉटी प्रशिक्षण तकनीक
एक सोनी ps2 में लेजर को साफ करने के लिए कैसेएक सोनी ps2 में लेजर को साफ करने के लिए कैसे
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
छंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैंछंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैं
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
अधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैंअधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैं
वेतन वृद्धि प्राप्त करें: अंतिम कार्ड - एक और नौकरी प्रस्ताववेतन वृद्धि प्राप्त करें: अंतिम कार्ड - एक और नौकरी प्रस्ताव
» » आसन्न बर्खास्तगी के बयान के संकेत
© 2022 TonMobis.com