कपड़ों से कुत्तों और बिल्लियों के बाल कैसे हटाएं?

जिन लोगों ने कभी पालतू जानवर किया है, उन्हें पता चलेगा कि सबसे आम बात यह है कि कपड़े हमेशा बाल से भरे होते हैं। घर के बीच यह एक गंभीर समस्या नहीं होगी, दोष यह है कि जब हम घर छोड़ने जा रहे हैं और हम देखते हैं कि हमारे कपड़े कुत्ते या बिल्ली की अधिक सहायक हैं, क्योंकि वे सभी अपने बालों से प्रभावित होते हैं। स्पष्ट रूप से यह बहुत प्रस्तुति योग्य नहीं है, खासकर अगर आपको काम या एक महत्वपूर्ण बैठक में जाना है। समाधान पालतू जानवरों को रोकने के लिए नहीं हो सकता है, क्योंकि यह कठोर होगा, न ही उन्हें घर के दूसरे हिस्से में बंद कर दिया जाएगा ताकि वे हमारे संपर्क में न हों। अन्य समाधान भी हैं, क्योंकि आप कर सकते हैं कपड़े से बाल को एक साधारण तरीके से हटा दें।

अगला हम आपको बताते हैं इसे प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छी सलाह

लग-छाया के साथ अपनी-amos_ql4jy कुत्तों-कि;

आपको इस आलेख में मिलेगा []

एक व्यापक रिबन के साथ मदद करें

जब कपड़े से बाल हटाने की बात आती है तो यह सबसे सरल तरीकों में से एक है, खासतौर से जब से यह जल्दी से किया जाता है और बहुत किफायती है, वास्तव में सबसे अधिक संभावना यह है कि आपके डेस्क पर टेप है, इसलिए आपके पास यह नहीं होगा।

ऐसा करने के लिए, आपको टेप रखना होगा, याद रखें कि इसे चौड़े, बाल पर खींचना होगा और खींचें ताकि वे इसमें फंस जाए। आंख, आपको इसे धीरे-धीरे करना है, क्योंकि यदि वस्त्र कपास या रेशम से बना है, तो अगर हम मजबूत खींचते हैं तो यह क्षतिग्रस्त हो सकता है। यह न भूलें कि उद्देश्य हमारे वस्त्र को बाल से मुक्त करना है और इसे नुकसान नहीं पहुंचाया जाना है। तो आपको इसे धैर्य और हमेशा नरम से करना है।

0037-चिथड़े

एक नम कपड़े से मदद करें

यह घर पर करने के लिए सबसे लोकप्रिय तकनीकों में से एक है। इसमें एक रग को गीला करना और कपड़े के माध्यम से गुजरना शामिल है। ध्यान दें, इसे केवल उस हिस्से में पारित करना जरूरी है जो बाल हैं, क्योंकि अन्यथा हम क्या करेंगे, उन्हें सभी प्रतिज्ञाओं से नष्ट करना और उन्हें उन लोगों तक ले जाना है जो पहले नहीं पहुंचे थे। एक और विवरण एक साफ कपड़े पकड़ने के लिए सुनिश्चित कर रहा है।

मैंने केवल आपके हाथों को गीला कर दिया




यद्यपि यह सबसे सरल प्रक्रिया प्रतीत होता है, क्योंकि कपड़े के बाल हटाने के लिए केवल हमारे हाथों और थोड़ा पानी की आवश्यकता होती है, यह वास्तव में नहीं है, क्योंकि हमारे द्वारा किए गए आंदोलनों पर ध्यान देना आवश्यक है, जहां हमेशा रहेगा उन्हें स्वादिष्टता और बहुत सारी देखभाल के साथ बनाओ।

गीला हो जाओ

ऐसा करने के लिए, मैंने अपनी हथेली को कूड़े के नीचे रखा और नीचे की ओर आंदोलन के साथ, हम कपड़ों पर फंस गए बाल साफ़ करते हैं। क्या होने जा रहा है कि वे जो बाल ढेर करते हैं, वे छोटे हाथों की तरह बनने जा रहे हैं जो आपके हाथ से चिपकने जा रहे हैं, क्योंकि यह गीला है। यह तकनीक उन सभी को अनुशंसा की जाती है जो बाहर निकलने में जल्दी हैं, क्योंकि यह बहुत तेज है और अन्य तत्वों की तलाश नहीं है।

पौधों को धोने के लिए खुद को दस्ताने के साथ मदद करें

इस तकनीक के लिए, हमें केवल दस्ताने की जरूरत होती है जिसे हम व्यंजन धोने के लिए उपयोग करते हैं। हमने इन्हें चालू किया, जैसे कि हम धोने से शुरू करेंगे, लेकिन इसके बजाय, हम कपड़े के क्षेत्र को घास देंगे जहां बाल हैं। दस्ताने की सामग्री के लिए, बाल दस्ताने का पालन करेंगे, जल्दी से और सभी सुपर आसान से ऊपर।

उन्नत-मखमल-शॉर्ट font-बी-डिजाइन-बी-font-थर्मल-उमड़ना-font-बी-बी-दस्ताने-font-फ़ॉन्ट

आपने देखा है कि बालों को अपने प्यारे पालतू जानवरों के कपड़े से बाहर ले जाना कितना आसान है। तो आपको उन्हें अभ्यास में रखना होगा और एक टिप उन्हें बहुत अधिक जमा करने से रोकने के लिए है। यही कहना है कि जब हम देखते हैं कि कपड़ों में पहले से ही कुछ बाल हैं, पहले से ही हम इन तकनीकों में से एक को लागू करते हैं और तेज़ी से आपके कपड़े सही दिखेंगे, यह वास्तव में दिखना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार से कुत्ते की गंध को कैसे हटाएंकार से कुत्ते की गंध को कैसे हटाएं
मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
मेरे घर के बाल कैसे साफ करेंमेरे घर के बाल कैसे साफ करें
5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
पालतू गंध से कैसे बचें?पालतू गंध से कैसे बचें?
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?
एक बच्चा बिल्ली का बच्चा अपनाने के बाद मेरी बिल्ली कपड़े खाती हैएक बच्चा बिल्ली का बच्चा अपनाने के बाद मेरी बिल्ली कपड़े खाती है
एलसीडी मॉनीटर को साफ करने का सबसे अच्छा तरीकाएलसीडी मॉनीटर को साफ करने का सबसे अच्छा तरीका
» » कपड़ों से कुत्तों और बिल्लियों के बाल कैसे हटाएं?
© 2022 TonMobis.com