कुत्ते के मालिकों (और बिल्लियों) के लिए 5 पूरी तरह से अच्छे विचार

कुत्ते के मालिकों (और बिल्लियों) के लिए 5 पूरी तरह से अच्छे विचार
सीसी छवि: इस साल का प्यार

एक पिल्ला या बिल्ली के बच्चे के माता-पिता होने के नाते निश्चित रूप से कई लाभ मिलते हैं: एक वफादार दोस्त, पति / पत्नी के निरंतर साथी, और सभी बिना शर्त प्यार और स्नेह जो आप प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन ये लाभ पर्याप्त जिम्मेदारी लाते हैं।

एक पालतू जानवर के लिए एक बड़ी माँ या पिता होने का मतलब बहुत काम है, हालांकि यह पूरी तरह से लायक है। हालांकि, जीवन को आसान क्यों नहीं बनाते (या क्लीनर, या अधिक सुगंधित, या अधिक किफायती)? इसके लिए हम आपको पशु स्वामी के लिए 5 उज्ज्वल सुझावों से नीचे लाते हैं:

1. बाल हटाने के लिए एक रबड़ दस्ताने का प्रयोग करें: वैक्यूम क्लीनर और चिपकने वाला रोल सेवा करता है, लेकिन एक साधारण रबर दस्ताने के रूप में कुछ भी आसान नहीं है। हां, उन चिड़ियों में से हम व्यंजन या बाथरूम धोने के लिए उपयोग करते हैं। रबड़ बाल को चिपकने का कारण बनता है और इसे साफ करना बहुत आसान होगा। बालों की सतह पर अपने गीले हाथ को पार करना एक और अचूक तरीका है। अलविदा बाल।

2. कार्पेट को साफ करने के लिए एक ग्लास क्लीनर का उपयोग करें: एक बार फिर वैक्यूम क्लीनर का उपयोग करने के बजाय, बस ग्लास क्लीनर लें और इसे अपने कार्पेट के माध्यम से पास करें, आप देखेंगे कि ऑब्जेक्ट का रबर तुरंत सभी बाल आकर्षित करेगा।

3. निगलने के लिए एक गेंद: यदि आपका कुत्ता एक गुलदस्ता है और बहुत तेज़ खाता है, तो अपनी प्लेट में एक गेंद डालें भोजन. इस तरह, आपके कुत्ते को खाने के लिए और अधिक समय लगेगा क्योंकि यह इसे दूर जाने या गेंद को एक तरफ चलाने की कोशिश करेगा। सुनिश्चित करें कि गेंद काफी बड़ी है इसलिए आप इसके साथ अटक नहीं जाते हैं।




4. अपने कैरबिनर को कभी न भूलें: कैरबिनर यह ठेठ हुक है जिसका उपयोग पहाड़ के उपकरण में किया जाता है और यह एक चाबी के रूप में लोकप्रिय हो गया है, क्योंकि यह सबकुछ के लिए काम करता है। अपने कुत्ते के पट्टा के साथ इसे संलग्न करें, यदि आप थक गए हैं और आप एक पल के लिए रुकना चाहते हैं, तो कैरबिनर अपने कुत्ते को कहीं भी शांत कर दें।

सीसी छवि: मार्लो गेल

5. स्नान टोपी पर रखो: स्नान के समय, हमें शैम्पू से अपने कान और आंखों की रक्षा करनी चाहिए। चिड़चिड़ापन से बचने का एक शानदार तरीका है अपनी स्नान टोपी डालना, ताकि आप इसे चोट पहुंचाने के डर के बिना शांत रूप से स्नान कर सकें।

के माध्यम से: ईबे

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है या नहीं? यह आसान हैक्या आप जानना चाहते हैं कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है या नहीं? यह आसान है
बच्चों के लिए एक कुत्ता होने के लाभबच्चों के लिए एक कुत्ता होने के लाभ
एक कुत्ते के साथ घर साफ रहने के लिए युक्तियाँएक कुत्ते के साथ घर साफ रहने के लिए युक्तियाँ
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
घर पर बिल्लियों के बालों को कैसे नियंत्रित करें?घर पर बिल्लियों के बालों को कैसे नियंत्रित करें?
मेरे घर के बाल कैसे साफ करेंमेरे घर के बाल कैसे साफ करें
बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?
बच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षणबच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षण
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
एक साथी जानवर की देखभाल कैसे करेंएक साथी जानवर की देखभाल कैसे करें
» » कुत्ते के मालिकों (और बिल्लियों) के लिए 5 पूरी तरह से अच्छे विचार
© 2022 TonMobis.com