गप्पी उंगली के लिए देखभाल की तरह

गप्पी उंगली के लिए देखभाल की तरह

गप्पी एक बहुत ही सुंदर और रंगीन मछली है जो कैरियोस डोमिया पर्यटन में सबसे अधिक अनुरोधित शैली में से एक बन गई है। ऐसा होता है कि इन मछलियों को उनकी देखभाल करने के लिए आसान और देखभाल करने के लिए खड़ा होना चाहिए। गुस्से में उंगली के लिए भी बहुत आसान देखभाल की जाती है, लेकिन उन्हें कुछ ध्यान देने की आवश्यकता होती है, जिसे आपको विचार करना चाहिए। उम में हम कैसे समझाते हैं गप्पी उंगली के लिए देखभाल की तरह.

गुस्सा तलना मछली के बाकी हिस्सों के लिए केवल एक आसान शिकार है, यहां तक ​​कि अपने माता-पिता के लिए भी। और जो हम सलाह देते हैं उसके लिए - निर्दलीय और उनकी देखभाल करने के लिए अंशकालिक माउंट करने के लिए . यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि टैरियो स्पेनिश है और इसमें वनस्पतियां शामिल हैं ताकि गुप्पी स्वयं को सुरक्षित रख सकें। इसके अलावा, यह एक तरीका है कि मादाएं यह सुनिश्चित करने के लिए उपयोग करती हैं कि जब पुरुष झूठ बोल रहे हों।

  • पानी की गुणवत्ता यह स्वस्थ और मजबूत गप्पी क्रेशनाम तलना के लिए एक महत्वपूर्ण कारक है। उन्हें उच्च गुणवत्ता वाले पानी की आवश्यकता होती है, इसलिए अमोनिया, नाइट्राइट और नाइट्रेट के स्तर को नियंत्रित करना बेहतर होता है। वैसे भी, हर तीन दिनों में तारियो के पानी का 50% बदलें, हमेशा किसी भी पिल्ला को नुकसान पहुंचाने या खत्म करने का ख्याल रखना।

  • गप्पी फिंगरलिंग की देखभाल के लिए, यह भी जरूरी है कि हम टारियो के पानी को एक बनाए रखें 24ordm-C का तापमान . विशेष रूप से, सीमा 23 और 26ॉर्डएम-सी के बीच होती है।

  • ए का उपयोग एक स्पंज के साथ फिल्टर करें संरक्षिका यह सबसे अधिक पर्याप्त है ताकि तारियो का पानी हमेशा साफ रखा जा सके और सुरक्षा के लिए, एक ही समय में, कि कोई भी गप्पी नहीं मारा गया था।




  • फ़ीड एनी गप्पी तलना अपने प्रजनकों की तुलना में केवल अधिक मांसाहारी हैं, क्योंकि उन्हें अपने शरीर के द्रव्यमान को बढ़ाने की जरूरत है। उन्हें खिलाने के लिए सबसे अच्छी बात है पशु प्रोटीन कुछ जीवित खाद्य पदार्थ जिन्हें हम आपको पेश कर सकते हैं वे हैं: आर्टिमिया या छोटे फ्लीस डी`आगुआ का नाउप्ली, जिसे दफनिया भी कहा जाता है। बदले में, भोजन के रूप में moils के तराजू यह आपकी फीड को पूरा करने के लिए भी काम कर सकता है।

  • Faía ए विकास की पूरी निगरानी उंगलियों को यह सुनिश्चित करने के लिए कि एक समान तरीके से पक्षपात करें, और जब वे पर्याप्त रूप से महान हों तो एक दूसरे के पास जाएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गप्पी उंगली के लिए देखभाल की तरह हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    डिस्कस मछली की देखभालडिस्कस मछली की देखभाल
    क्लाउन मछली की देखभालक्लाउन मछली की देखभाल
    गप्पी मछली की देखभाल करेंगप्पी मछली की देखभाल करें
    36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरहएक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    Betta fingerlings की देखभाल कैसे करेंBetta fingerlings की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    खारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंखारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    » » गप्पी उंगली के लिए देखभाल की तरह
    © 2022 TonMobis.com