कुत्ते के बाल को अपने कपड़े में हटाने के लिए टिप्स

अपने कपड़े पहनने के लिए कपड़े कपड़े हटाने के लिए टिप्स
घर पर एक कुत्ते के बाद जब तक आप एक Xolo या चीनी क्रेस्टेड (जो लगभग गंजा कर रहे हैं) है, यह संकेत मिलता है कि यह कुत्ता बाल कर देगा और कुछ मामलों में, इसका मतलब है कि वहाँ कई बाल हो जाएगा।

हो सकता है कि आप पहले से ही अपने घर में उन सभी बाल के साथ सौदा और, हालांकि ज्यादा मन नहीं करता है, तो आप अपने घर में हैं कपड़ों पर कुत्ते बाल आदत हो गई है, तो आप आप जब आप किसी मीटिंग के लिए जाने या बाल से भरा होना करने के लिए परेशान हो सकता है यदि यदि आप अपने अच्छे कपड़े पहनते हैं या यदि आप रात में कुछ और औपचारिक घटनाओं में जाते हैं।

आपको अपने घर को कुत्ते के बाल से मुक्त रखने के बारे में जानने में भी रुचि हो सकती है।

इसलिए, हम आपको कुछ सुझाव देते हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं ताकि आपके कपड़े आपके प्यारे कुत्ते के फर के विस्तार की तरह न दिखें।

1. आकांक्षा




अपने घर को रखने का सबसे अच्छा तरीका और इसलिए, कुत्ते के बाल से मुक्त आपके कपड़े अक्सर खाली हो जाते हैं। हम आपको अपने नियमित वैक्यूम क्लीनर के साथ सप्ताह में कम से कम एक बार वैक्यूम की सलाह देते हैं। अपने कुत्ते को ढीला लंबे बाल या यदि आप घर पर कई कुत्तों है, एक रूम्बा, एक सफाई रोबोट है कि मूल रूप से अकेले अपने घर की सफाई करता है की खरीद पर विचार करें। इससे यह बहुत उपयोगी हो जाता है, क्योंकि जब आप छोड़ते हैं तो आप इसे छोड़ सकते हैं और जब आप वापस आते हैं तो यह सभी बाल मुक्त हो जाएगा।

2. पुरानी दस्ताने चाल

एक रबर के दस्ताने, जो उन लोगों के बर्तन धोने के लिए उपयोग किया जाता है का उपयोग करना, यह बहुत सुविधाजनक है, जब आप घर पर हैं, क्योंकि आप कई बाल कपड़े निकाल सकते हैं। एक महान चाल थोड़ा डुबकी है और इसलिए अपने कपड़े के माध्यम से उन्हें पारित, क्योंकि इस तरह से, विद्युत शुल्क बाल और अधिक आसानी से चिपके रहते हैं में अंतर से।

3. एक क्लासिक: रोलर बाल हटा देता है।

रोलर के साथ कुत्ते के बाल हटाने से बाल दूर हो जाता है क्योंकि यह काफी अच्छा काम करता है। यह गोंद के साथ पत्तियों का एक रोल है जो आपके कपड़ों से गुजरता है और अतिरिक्त कुत्ते के बाल हटा देता है। यह बहुत उपयोगी है क्योंकि आप बैग में भी ले जा सकते हैं या इसे कार में रख सकते हैं। यह बात सही है क्योंकि आप सिर्फ अपनी बैठक में जाने से पहले अगर अपनी कार भी कुत्ते के बाल है, क्योंकि आप उन आप वाकई रास्ते पर अटक कर रहे हैं हटा सकते हैं रोलर के साथ एक "pasadita" दे सकते हैं या, बनाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएंमातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?
पग पिल्ला खुद को बहुत खरोंच करता हैपग पिल्ला खुद को बहुत खरोंच करता है
एलसीडी मॉनीटर को साफ करने का सबसे अच्छा तरीकाएलसीडी मॉनीटर को साफ करने का सबसे अच्छा तरीका
खमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करेंखमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करें
बिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करेंबिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करें
बच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएंबच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएं
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
कुत्तों के लिए कपड़े कैसे बनाएंकुत्तों के लिए कपड़े कैसे बनाएं
» » कुत्ते के बाल को अपने कपड़े में हटाने के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com