फेरेट की देखभाल कैसे करें

फेरेट की देखभाल कैसे करें

यदि आप एक खरीदने की सोच रहे हैं नया एडोब पशु,

आप एक चुन सकते हैं Furon, ये जानवर बहुत brincalhón, मनोरंजक, amigáveis ​​और बुद्धिमान हैं। फूरोन केवल वास्तव में एक अच्छी कंपनी है, उनके साथ आप खूबसूरत क्षणों को खेलने और उसका ख्याल रखने में सक्षम होंगे। यदि आप अपने पालतू जानवर होने के लिए एक या अधिक फ़ुरन खरीदने का निर्णय लेते हैं, तो आपको उनके बारे में सोचना चाहिए और उनकी देखभाल कैसे करें पशुचिकित्सक जिसका अनुभव है फूरन में ताकि आप अपने नए पालतू जानवर को नियंत्रित कर सकें। यदि आप नहीं हैं, तो आप जानते हैं एक फुरॉन की देखभाल कैसे करें, आप चिंता करते हैं क्योंकि animales.sitio2.xyz में हम आपको सिखाएंगे कि कैसे करना है, इसलिए você इस उत्कृष्ट जानवर को उचित एटिनन देने में सक्षम होगा।

  • फेरेट चुनें

एक फूरोन चुनते समय, आपको सबसे ज्यादा पसंद करने वाला व्यक्ति चुनना चाहिए, क्योंकि यह अलग-अलग रंग हैं, लेकिन इससे पहले कि आप इसे अपने घर ले जाएं, सुनिश्चित करें कि पशुचिकित्सा ने हटा दिया है पेरिआनल ग्रंथि अपने पालतू जानवर के लिए, यह जानवर के लिए गंध के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

  • उसके लिए एक पिंजरे खरीदें

    आपको खरीदना होगा एक विस्तृत पिंजरे ताकि फ्यूरन आराम से इसमें रह सके, कि वह, वह अनुमति देगी कि वह शांत रहती है, जबकि वह फेरन देख रही है, क्योंकि वे केबल्स और अन्य वस्तुओं को काटने से प्यार करते हैं। पिंजरे के अंदर आपको अपहरण करना चाहिए ताकि आपके बिस्तर के फूरोएल माउंट, दो प्लेटों को भारी बोतलें छोड़ दें ताकि एलन जो भोजन और न ही पानी फैलता है, ने 5 मिलीमीटर ऊंचाई की ट्रे भी रखी ताकि फुरान फिया की जरूरत है।

  • अपने फेरेट का आनंद लें

    अपने furodiviértete खरीद के लिए फ़ुरॉन के लिए खिलौने पिंजरे में विस्तृत पीवीसी पाइप रखें और पिंजरे के शीर्ष पर कपड़े के स्क्रैप लटकाएं।

  • अपने फेरेट फ़ीड




    सम्मान जानवर को खिलाया जाना चाहिए furón के लिए raton , बिल्लियों या मांस के लिए भोजन, अपनी फ़ीड में फल और सब्जियां भी जोड़ें। फिशमील के साथ लैटिसिनोस, मिठाई और खाद्य पदार्थों से बचें।

  • अपने फेरेट को साफ रखें

    आपको चाहिए अपने पालतू स्नान करें प्रत्येक दो या तीन सप्ताह और सर्दियों में एक महीने में एक महीने में adoón। फुरन के लिए शैम्पू का प्रयोग करें या इसे शिशु शैम्पू से प्रतिस्थापित करें, हमेशा गर्म पानी से धो लें और अपने नाखून काट लें तो वह आपको खरोंच कर सकता है

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं फेरेट की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंडर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    पशु का चयन कैसे करेंपशु का चयन कैसे करें
    फेरेट नामफेरेट नाम
    बच्चों के लिए पालतू जानवरबच्चों के लिए पालतू जानवर
    क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?
    पालतू जानवर होने के क्या फायदे हैंपालतू जानवर होने के क्या फायदे हैं
    सबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेटसबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेट
    अवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    एक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    » » फेरेट की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com