डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें

डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें

अगर हमारे पशुजिन्हो हैं भयभीत

, वह केवल पुष्टि कर रहा है कि वह असुरक्षित, डरावना और खुश है। हमारे डरावनी दोस्त आमतौर पर आते हैं, अक्सर, एक दर्दनाक अनुभव, लेकिन हमारे लिए और एक के लिए महत्वपूर्ण क्या है, यह है कि उचित देखभाल और प्रशिक्षण के साथ हमारे पालतू जानवर विश्वास को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। यही कारण है कि, animales.sitio2.xyz में हम você सिखाते हैं डर के साथ एक कॉन का इलाज कैसे करें.

  • दो प्रकार के डर

एक सामान्य नियम के रूप में, डरपोक के वाणिज्य को दो प्रकारों में वर्गीकृत किया जा सकता है: लोगों और अन्य जानवरों का डर (सामाजिक भय) और जो अन्य उत्तेजना से डरते हैं : बम, आतिशबाजी, कारें, तूफान ... हम जिन दो प्रकार की समस्याओं का सामना करते हैं, उनमें से हमें अवगत होना चाहिए कि हम अपने जानवर की मदद कर सकते हैं।

और इसलिए कि हमारा कोलो अपनी पीड़ा से उबर सकता है, यह मौलिक है कि हम जानवर को उचित स्थान पर देने में सक्षम हैं और हम इसे मानव के रूप में कंडोम की तरह व्यवहार करना सीखते हैं।

  • कुत्ते का व्यवहार

    कॉन नॉन एक व्यक्ति है और आम तौर पर, जब हमारे पालतू डर महसूस करते हैं, तो हम आम तौर पर उसे आश्वस्त करने के लिए प्यार और सुरक्षात्मक शब्दों के साथ प्रतिक्रिया करते हैं। गलत! इस तरह, एकमात्र चीज हम कर रहे हैं हमारे डर की कल्पना कीजिए जो महसूस करता है कि कुछ गलत है, हम खुद को आश्वस्त करने का प्रयास करने के लिए अपने व्यवहार को संशोधित करते हैं।

    अनुबंध से, इसलिए हम महसूस करते हैं कि हमारा मित्र अपने कान कम करता है और अपनी पूंछ छुपाता है, निर्विवाद संकेत जो जानवर के डर को दिखाता है, हमें इसे जगहों में कटौती करनी होगी जो रूट से उस चिंता का कारण बनता है।

    इसके लिए, खेलने के लिए सबसे अच्छा, किसी अन्य चीज़ पर अपना ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें, भागो और उसे जारी रखने और उनके साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित करें। इस तरह, आप सकारात्मक रूप से व्यवहार को मजबूत कर देंगे और जानवर उस वस्तु से अपना ध्यान बदल देगा जो इसे डराता है।

  • अपने कुत्ते के नेता बनें




    यदि आप जानते हैं तो आपका जानवर शांत महसूस करेगा você स्थान को नियंत्रित करता है . इसी कारण से, अधिक या क्षणों में छेड़छाड़ जो आदर्श नहीं हैं, केवल अधिक असुरक्षा उत्पन्न करते हैं और यही वह है जो हम चाहते हैं।

    यह स्पष्ट करता है कि प्रभारी कौन है, लेकिन शारीरिक दंड के माध्यम से कभी नहीं, जो आपके साथी के डर को बढ़ाएगा। अपने साथी की शारीरिक भाषा को पढ़ना सीखें और उस स्थिति की आशा करें जो आपको अपने संकेतों से आश्चर्यचकित करेगी।

    अपनी मुद्रा को सही करें और उसे भयभीत और विनम्र दृष्टिकोण को अपनाने की अनुमति दें, उसे अपने सिर के साथ खड़े होने के लिए मजबूर करें और डर से पहले जो सुनता है उसके साथ उसका ध्यान बुलाएं।

    अंत में, आपको निश्चित, दृढ़ और सुरक्षित होना चाहिए। व्यक्ति जल्दी से अपने मालिक की स्थिति को नोटिस करता है और उसके जैसा महसूस करता है, ताकि यदि आप डरते हैं, तो यह खत्म हो जाएगा अपने पालतू जानवरों को अपने डर से संक्रमित करें.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अगर मेरा कुत्ता लोगों से डरता है तो क्या करना हैअगर मेरा कुत्ता लोगों से डरता है तो क्या करना है
    चिहुआहुआ कुत्ते का वजन कितना होना चाहिएचिहुआहुआ कुत्ते का वजन कितना होना चाहिए
    अपने कुत्ते को सामाजिक बनाने का महत्वअपने कुत्ते को सामाजिक बनाने का महत्व
    कुत्ते के साथ क्या करना डर ​​लगता हैकुत्ते के साथ क्या करना डर ​​लगता है
    अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदमअपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम
    जब हमारे पालतू डरते हैं तो क्या करना है?जब हमारे पालतू डरते हैं तो क्या करना है?
    एक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    एक साथी जानवर की देखभाल कैसे करेंएक साथी जानवर की देखभाल कैसे करें
    एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    कुत्ते क्यों रोते हैंकुत्ते क्यों रोते हैं
    » » डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com