अपनी त्वचा का ख्याल कैसे रखें 50

अपनी त्वचा का ख्याल कैसे रखें 50

50 वर्षों तक, रजोनिवृत्ति सहित हमारे शरीर में कई बदलाव होते हैं। यह हार्मोनल प्रक्रिया पतली त्वचा, निर्जलीकरण और सुखाने के लिए जिम्मेदार है, इतना है कि सबसे स्पष्ट झुर्रियां या नया प्रदर्शित करते हैं, धब्बे और खामियों का रंग गहरा और sagging मौजूद है। मुझे नहीं लगता कि यह दुनिया का अंत है, यह एक महिला के जीवन का एक और चरण है, और यदि हम अपनी त्वचा को इससे निपटने में मदद करते हैं, तो यह कम नाटकीय होगा। त्वचा 50 के इलाज के रूप में हमारी साइट पर यहां खोजें।

PresentarInstrucciones
  • 50 के लिए त्वचा देखभाल के लिए आपको समझना होगा कि रजोनिवृत्ति का मुख्य प्रभाव अत्यधिक सूखापन है। तो सबसे पहले आपको जो करना चाहिए वह हमारी त्वचा को मॉइस्चराइज करता है, दिन में केवल दो बार नहीं, बल्कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले मॉइस्चराइज़र के प्रकार से भी निपटता है।

    क्रीम एक पानी बाधा होना चाहिए जो एस्ट्रोजेन की अनुपस्थिति के कारण नमी विफलता को रोकता है। इसलिए आपको विटामिन ए के साथ एक क्रीम चुनना चाहिए जो अत्यधिक हाइड्रेशन प्रदान करता है। इस तरह के विटामिन में समृद्ध खाद्य पदार्थ खाने से आप 50 पर हाइड्रेटेड रखने में भी मदद कर सकते हैं।

  • शुष्क त्वचा के खिलाफ मॉइस्चराइज़र हमारा एकमात्र उपकरण नहीं हो सकता है। मॉइस्चराइजिंग मास्क जलयोजन प्रदान नमी यह आपकी त्वचा की जरूरत है मजबूत करने के लिए सिफारिश कर रहे हैं और उसके बाद सभी उत्पादों हम उपयोग करते हैं, मेकअप रिमूवर, चेहरे cleanser, टोनर और सीरम की तरह अधिमानतः क्रीम में होना चाहिए और, इसका मुख्य कार्य के अलावा, त्वचा हाइलूरोनिक एसिड और यूरिया के आधार पर चेहरे की देखभाल के लिए क्रीम आदर्श हैं।

  • आपने शायद सुना है कि आपको दिन में आठ गिलास पानी पीना पड़ता है, त्वचा देखभाल के लिए अच्छा है कि आप दिन में 2 लीटर पानी पीने के लिए 50 के बारे में बात कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आपके शरीर में पानी की कमी नहीं है ताकि त्वचा स्वयं की रक्षा कर सके और हाइड्रेटेड रहे। पर्याप्त पानी का उपभोग होने पर त्वचा की उपस्थिति में अंतर बहुत स्पष्ट है, सूजन को कम करता है और स्वस्थ दिखता है।




  • यदि आपकी त्वचा संवेदनशील और लालिमा की संभावना है और एलर्जी बहुत, गर्म चमक पीड़ित मौसम परिवर्तन के साथ बदल सकते हैं आम है त्वचा की देखभाल के 50 में जलवायु परिवर्तन से बचने के लिए इस उम्र के दौरान सलाह दी जाती है Rosacea के कारण रंग।

  • अनिवार्य: सनस्क्रीन! इस उम्र में एक्सपोजर की सूरज की रोशनी और भी खतरनाक है, क्योंकि इससे रजोनिवृत्ति के दौरान त्वचा में बदलाव में तेजी आती है। तो यदि त्वचा 50 के लिए हमेशा खराब रही है तो यह बहुत खराब है। एसपीएफ़ 60 के साथ सनस्क्रीन का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है और सौंदर्य प्रसाधन और क्रीम भी पसंद करती है जो 24 घंटों तक सुरक्षा प्रदान करती है।

  • विरोधी शिकन क्रीम का उपयोग लगभग अनिवार्य है। त्वचा की सूखापन नए चैनलों की उपस्थिति को बढ़ावा देती है और मौजूदा लोगों को आग लगती है, इसलिए एक क्रीम लागू करना आवश्यक है जो सुखाने की प्रक्रिया को लाइनों पर कार्य करने से रोकता है। सैलिसिलिक एसिड और विटामिन सी सभी अवयव हैं जो एक विरोधी शिकन क्रीम होना चाहिए।

  • शरीर क्रीम लागू करें, यूरिया या गुलाब कूल्हों पर आधारित हो सकता है, इसे पूरे शरीर में और विशेष रूप से उन क्षेत्रों में लागू करें जहां सूखा हमेशा कोहनी, घुटने, टखने आदि के रूप में मौजूद होता है। एस्ट्रोजन और प्रोजेस्टेरोन के असंतुलन के संकेतों से भी शरीर के अन्य हिस्सों को प्रभावित करने के लिए दिन में कम से कम दो बार पूरे शरीर को हाइड्रेट करना महत्वपूर्ण है। त्वचाविज्ञान बहुत बेहतर होने पर, एक गहन मॉइस्चराइजिंग लोशन चुनें।

  • किसी भी कॉस्मेटिक उपचार है कि दृढ़ता और तनाव कम करने के खिलाफ लड़ाई को उत्तेजित करता है skincare 50. करने के लिए स्वागत कर रहे सुंदरता केन्द्रों में उपचार के लिए कई विकल्प हैं, कोलेजन की कमी है, जो रजोनिवृत्ति के सिरों के साथ आता है रोकने का प्रयास कर रहा है चेहरे की मांसपेशियों को कमजोर करना, त्वचा को गिरना छोड़ना। अपने विश्वसनीय सौंदर्य केंद्र पर जाएं और उपलब्ध विकल्पों को देखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रजोनिवृत्ति के दौरान मुँहासे का इलाज कैसे करेंरजोनिवृत्ति के दौरान मुँहासे का इलाज कैसे करें
आवश्यक त्वचा देखभालआवश्यक त्वचा देखभाल
हाइड्रेशन के आवश्यक तत्वहाइड्रेशन के आवश्यक तत्व
स्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन हैस्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन है
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
स्वाभाविक रूप से त्वचा सूखापन के खिलाफ लड़ोस्वाभाविक रूप से त्वचा सूखापन के खिलाफ लड़ो
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
सौंदर्य और त्वचा देखभाल क्रांति में विटामिन सीसौंदर्य और त्वचा देखभाल क्रांति में विटामिन सी
» » अपनी त्वचा का ख्याल कैसे रखें 50
© 2022 TonMobis.com