स्वाभाविक रूप से त्वचा सूखापन के खिलाफ लड़ो

सूखी त्वचा को देखने के लिए इतना असहज और अप्रिय है। यह त्वचा के सभी कार्यों को तेजी से बिगड़ सकता है। जब तक यह अच्छी तरह से पोषित नहीं होता है, ऊतक और त्वचा कोशिकाओं को क्षतिग्रस्त किया जा सकता है।

शोध से पता चला है कि अत्यधिक शुष्क त्वचा से पीड़ित लोग समय से पहले झुर्रियां विकसित करते हैं। तेल की त्वचा वाले लोगों की तुलना में उन्हें सूर्य से अधिक नुकसान होता है। शुष्क त्वचा वाले लोग क्षतिग्रस्त कार्यों को विश्वसनीय रूप से पुन: उत्पन्न नहीं करते हैं, जिनके पास सबसे अधिक तेल त्वचा होती है।

यदि आप शुष्क त्वचा से पीड़ित कई लोगों में से एक हैं, तो आपको यह जानकर ख़ुशी होगी कि प्राकृतिक उपचार हैं जो बहुत प्रभावी हो सकते हैं। उनमें शामिल हैं:

1. प्रतिदिन कम से कम 1 लीटर पानी पीएं। कुछ ताजा निचोड़ा हुआ फलों के रस में भी जोड़ें। नमी का नुकसान बदला जाना चाहिए। बहुत से लोग केवल प्यास होने पर पानी पीते हैं, लेकिन यह जानने का एकमात्र तरीका नहीं है कि आपके शरीर को पानी की आवश्यकता होती है। थके हुए और कमज़ोर लगने का मतलब यह हो सकता है कि आप निर्जलित हैं। ताजा फल के रस आदर्श होते हैं क्योंकि वे शरीर में विटामिन और खनिज भी प्रदान करते हैं। सिस्टम में विषाक्त पदार्थों और अतिरिक्त नमक को खत्म करने के लिए रस से आपूर्ति किए गए फाइबर।

2. एक प्रभावी मॉइस्चराइज़र खोजें। आज आपको बेचे जाने वाले बहुत सारे मॉइस्चराइजिंग उत्पादों द्वारा धोखा दिया जा सकता है, क्योंकि वे केवल त्वचा की सतह पर काम करते हैं। आपको सभी स्तरों पर त्वचा को मॉइस्चराइज करने के लिए कुछ चाहिए। उन उत्पादों की तलाश करें जिनमें CynergyTK, नैनो लिपोबेल HEQ10 और Phytessence Wakame शामिल हैं। CynergyTK भेड़ के ऊन से निकाला जाता है और कार्यात्मक केराटिन के रूप में तैयार किया जाता है।

त्वचा इस प्रोटीन का उपयोग करके एलिस्टिन और कोलेजन को बेहतर ढंग से पुन: उत्पन्न कर सकती है। Phytessence Wakame समुद्री शैवाल है और हानिकारक एंजाइमों को नष्ट कर देता है जो त्वचा को शुष्क रखता है। नैनो लिपोबेल HEQ10 सेलुलर ऑक्सीकरण को कम करता है, मुक्त कणों को नष्ट कर देता है।




3. 8 घंटे सोने जाओ। नींद त्वचा की प्रगति को रोकने के सबसे आसान तरीकों में से एक नींद है। नींद के पैटर्न या अनियमित नींद एक हार्मोनल असंतुलन का कारण बनती है, जो त्वचा में नमी का नुकसान शुरू करती है। क्षतिग्रस्त त्वचा की मरम्मत के लिए नींद भी महत्वपूर्ण है।

4. एक दैनिक अभ्यास के रूप में। यह शरीर में परिसंचरण को बढ़ाता है ताकि तरल पदार्थ त्वचा को अधिक आसानी से आपूर्ति की जा सके।

इन सरल युक्तियों और प्राकृतिक के बाद कम सूखी त्वचा और कम समय में अधिक प्रकाश हो सकता है।

अत्यधिक पसीना का इलाज करने के लिए अतिरिक्त पसीने और बोटोक्स के चेहरे पर पसीना बंद करने के तरीके के बारे में अधिक युक्तियों के लिए अत्यधिक SweatingStop.Com।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचारसूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचार
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
शुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझावशुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझाव
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट कियाशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट किया
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम की सीमाओं की खोज करेंशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम की सीमाओं की खोज करें
» » स्वाभाविक रूप से त्वचा सूखापन के खिलाफ लड़ो
© 2022 TonMobis.com