जाली के बाद एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें

जाली के बाद एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें

Castraón बिल्लियों में, यह महिलाओं की स्थिति में सबसे आम प्रक्रियाओं में से एक है, इस समस्या से बचना संभव है जो आम तौर पर बढ़ता है त्याग बिल्लियों पुरुषों के मामले में, यह प्रक्रिया आक्रामकता और क्षेत्रीयता, कुछ व्यवहारों का नियंत्रण कम कर देती है। लेकिन मोनोल के बाद हमारी बिल्ली को कुछ देखभाल की आवश्यकता होती है, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम उसे समझाते हैं ऑपरेशन की एक नसबंदी बिल्ली após की देखभाल कैसे करें.

स्पष्ट होने के लिए महत्वपूर्ण बात यह है कि नसबंदी या Castrañó एक है उत्तरदायी उपाय बिल्लियों की अत्यधिक गड़बड़ी और उनके बाद के त्याग से बचने के लिए। सभी खिलाड़ियों को कुछ बिंदु पर deberóreflejar इस decisiónón लेने के लिए और, के लिए haceé को लूं estimañón पशु किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाए है, esoón दोषी महसूस करते हैं और एक विकल्प के रूप प्रक्रिया ले irresponsáctico líóel और आक्रामक व्यवहार और प्रादेशिक को रोकने के लिए पुरुषों का मामला

Castraón या नसबंदी, हालांकि यह बहुत आम है, एक प्रक्रिया है जो विशेष रूप से एक पशुचिकित्सा द्वारा किया जाना चाहिए और इसके लिए आवश्यक है कुल संज्ञाहरण तो बंदर के बाद और ध्यान देने के लिए महत्वपूर्ण है कि आपको जल्दी से ठीक होने के लिए हमारे जानवर की जरूरत है।

  • कम से कम डेढ़ या दो दिनों के लिए, अपनी बिल्ली बनाने की कोशिश करें भी आगे बढ़ो हालांकि जानवर सोच सकता है कि वह बीमार है, और उसके आंदोलन सीमित हैं। यदि कोई छेद या टैबलेट हैं जो आप जानते हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है, तो पहुंच को सीमित करें या चोट का कारण बनें।

  • ऑपरेशन के दो घंटे बाद, बिल्ली खाने और पीने में सक्षम होगी, लेकिन सामान्य मात्रा में नहीं दे पाएगी, क्योंकि जानवर वसूली में है। भोजन और पेय की मात्रा कम करें कम से कम पहले दिन के दौरान, सामान्य से आधा।

    ध्यान रखें कि आपकी बिल्ली चिकनी, चिड़चिड़ाहट, दर्दनाक और बुरी मूड होगी, यह है पूरी तरह से सामान्य चिंता करने का कारण है। हो सकता है कि बिल्ली, प्यार को खारिज कर दिया या एक छोटे से शत्रुतापूर्ण हो, आप के खिलाफ कुछ भी नहीं é पर सिर्फ संज्ञाहरण और ई posibleíble असहज queón के प्रभाव के बीच बहुत अच्छा आत्माओं, पास के बाद धैर्य रखें है।




  • यह निगरानी करना भी महत्वपूर्ण है कि animalón यदि चाट , बिंदुओं पर किसी भी तरह का काटने या स्पर्श करें, क्योंकि वे तोड़ सकते हैं और एक बड़ी समस्या बन सकते हैं, आपको इस पहलू से अवगत होना चाहिए। टालने के सर्वोत्तम तरीकों के बारे में अपने पशुचिकित्सा से बात करें।

  • बिल्ली सामान्य है मैं खाना चाहता हूँ बहुत अधिक इच्छा के साथ, क्योंकि वह सिर्फ एक ऑपरेशन से बाहर आया है और कमजोर और दर्द में महसूस करता है। अगर कम से कम तरल पदार्थ और कुछ खाद्य पदार्थों को निगलना है तो बिजली और नियंत्रण रखें, तरल पदार्थ रखने के लिए डिब्बाबंद खाद्य पदार्थों की पेशकश भी कर सकते हैं, और जानवर के लिए अधिक नरम और स्वादिष्ट।

  • ध्यान रखें कि आपके पशु सम्मान आपको बहुत प्यार और स्नेह देता है। होना महत्वपूर्ण है आपके रेनॉन की चेतावनी अगर किसी कारण से घाव खून बह रहा है, तो जानवर कमजोर है, या यदि आपके पास उल्टी या दस्त जैसे अटूट लक्षण हैं, तो तुरंत अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

  • फेलिन जो फेंकते हैं वसा प्राप्त करते हैं, इसलिए सर्जरी के पहले सप्ताह से अपने आहार को नियंत्रित करना महत्वपूर्ण है। एक निर्जलित बिल्ली को खिलाने के तरीके पर हमारे लेख में कुछ युक्तियां खोजें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैस्ट्रेशन के बाद बिल्ली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    अपने कुत्ते और बिल्ली का स्टेरलाइजेशनअपने कुत्ते और बिल्ली का स्टेरलाइजेशन
    नसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाएनसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाए
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    अगर एक बिल्ली नसबंदी सर्जरी के दौरान मर जाती है, तो क्या यह संज्ञाहरण की बुरी खुराक के कारण है?अगर एक बिल्ली नसबंदी सर्जरी के दौरान मर जाती है, तो क्या यह संज्ञाहरण की बुरी खुराक के कारण है?
    बिल्ली नसबंदी के बिंदु ले लियाबिल्ली नसबंदी के बिंदु ले लिया
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?
    एक ताजा नसबंदी बिल्ली की देखभालएक ताजा नसबंदी बिल्ली की देखभाल
    बिल्लियों के लिए गर्भनिरोधक तरीकोंबिल्लियों के लिए गर्भनिरोधक तरीकों
    » » जाली के बाद एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com