कुत्तों के लिए व्यंजनों, सावधान रहें!

लोकप्रिय ज्ञान आपके पास है, कभी-कभी सबसे अज्ञानी एक विचार के साथ आता है और बहुत से लोग, जो सोचने की तरह महसूस नहीं करते हैं, विचार फैलते हैं। यह कैंसर के इलाज के लिए व्यंजनों के साथ भी होता है, इसलिए इसमें कुत्तों को बेहतर खड़ा नहीं होने वाला था।

जब "आप recetáis" एक कुत्ते के उत्पाद संरचना, मतभेद और प्रतिकूल प्रभाव तु आप पढ़ सकते हैं या ज्ञान के लिए या एक मंच है जहाँ आप या तो टाइप कर सकते हैं करने के लिए है कि ज्ञान जाने से पहले चीजों को काट नहीं है के लिए विक्स VapoRub?

विक्स VapoRub या यहाँ तक कि काली मिर्च की यह मैं जब नहीं कई साल पहले "निर्धारित" की याद दिलाता है कि उसकी मूत्र में कुत्ते के थूथन दीवार इसे घर पर बनाने के लिए (कुछ प्रबुद्ध के एक और विचार) छोड़ देते हैं, या देने के लिए समाचार पत्र लुढ़का के साथ। निश्चित रूप से यदि आप थोड़ा सा देखते हैं, तो कुछ फोरम में वे आपको बताते रहते हैं कि एक हजार अन्य बकवास (स्प्रे हाल ही में कई अनुयायियों को प्राप्त कर रहा है)।

यह समझाने के लिए व्यापक होगा कि कुत्ते को अपने घर में शत्रुतापूर्ण जोन बनाने का कारण बन सकता है, जिससे उसकी नाक कैसे काम करती है, लेकिन मैं आपको ऐसी जानकारी छोड़ देता हूं जिसे 1 9 05 के उत्पाद में जोड़ा जाना था।




"इसमें कपूर होता है जो जहरीला होता है अगर शरीर और निर्माताओं में इसे अवशोषित या अवशोषित किया जाता है, वास्तव में, चेतावनी दी जाती है कि वापोरोब को नाक के अंदर या उसके पास लागू नहीं किया जाना चाहिए। यह श्लेष्म झिल्ली को परेशान कर रहा है। "

लेकिन अगर शारीरिक प्रभाव से बुरा या बुरा कुछ है, तो मानसिक समस्याएं हैं जो कुत्ते को गंध का उपयोग करने के लिए आपके घर में असुविधा से पीड़ित कर सकती हैं, उसके लिए एक बोझ जिसे मालिक कभी नहीं समझ सकता।

हालांकि, अगर लब्बोलुआब यह है कि कुत्ते को कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है काट नहीं है, सब कुछ है क्योंकि वे नहीं है हमें हमारे सुविधा क्षेत्र से बाहर भी एक मिनट के लिए समर्पित करना चाहते हैं या करते हैं उसके कुत्ते का परीक्षण करने के गंदगी हमारे घर नहीं करना चाहता, क्या बेहतर तो जो लोग "बड़े संचालकों मच @ रों अल्फा" लिख सकते हैं और थके हुए लोगों के साथ चल नहीं है और वे आप कैसे एक "स्पर्श" कुत्ते देने के लिए से और है कि सब कुछ समझा सकता है की एक "पेशेवर रसोई की किताब" पर जाने के लिए है वह बकवास की इच्छा निकालने के लिए, कैसे वस्तुओं में बिजली पहुंचाने के लिए चिकन कॉप और श्रृंखला bodypack में कुछ बैटरी का उपयोग कर कुत्ते एक अच्छा क्रिक नेटवर्क देने के लिए  आप हर किसी के लिए वहाँ बकवास के रूप में देखते हैं?

आप जानते हैं, स्वयं को सूचित करें, जानकारी की जांच करें और सब से ऊपर, थोड़ा सोचें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के पास तीसरी टीका के बिना सीधा संपर्क हैकुत्ते के पास तीसरी टीका के बिना सीधा संपर्क है
अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?
कुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तोंकुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तों
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंडअपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंड
क्या कुत्ते हल्दी खा सकते हैं?क्या कुत्ते हल्दी खा सकते हैं?
कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना हैकुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है
कुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करेंकुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करें
कुत्तों के लिए क्रिसमस व्यंजनोंकुत्तों के लिए क्रिसमस व्यंजनों
बिल्लियों के लिए 3 प्राकृतिक repellents बनाने के लिए जानेंबिल्लियों के लिए 3 प्राकृतिक repellents बनाने के लिए जानें
बुरी व्याख्याएंबुरी व्याख्याएं
» » कुत्तों के लिए व्यंजनों, सावधान रहें!
© 2022 TonMobis.com