कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है

कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है

वह बनाना चाहता है साथी अधिक मोबाइल है ? ध्यान रखें कि प्रकृति द्वारा कुत्तों के समाज, जो कि सीई के जासूसी से संबंधित हैं जो पैक में रहते हैं और रिलायंस एस्टानवेस का निर्माण करते हैं ताकि उनके अस्तित्व को सुनिश्चित किया जा सके, इसलिए, मानव के साथ जीवन के लिए बहुत अच्छा अनुकूलन किया है। यदि आपके पास कोई सामाजिककरण समस्या है, और यह सक्रिय है कि यह उम्र और सीखने से अधिक का परिणाम है, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव देने जा रहे हैं ताकि आप जानते हों एक कॉन या सामाजिककरण कैसे करें।

को अपने साथी को मोबाइल बनें उसे यह जानना चाहिए कि यह você पर निर्भर करता है, क्योंकि एक कंस में यह सामाजिक-राजनीतिक और खुश होगा यदि वह अपने सामाजिक शिक्षा के लिए अपने कल्याण और समर्पण के समय के बारे में चिंतित है। इसलिए, आपको अधिकतम संभव करना चाहिए ताकि आपका सह-ज्ञान सामाजिककरण हो। सोचने के बावजूद कि एक नया युग समूह का पर्दाफाश करना बेहतर होगा जब यह अभी भी पिल्ला था, वास्तव में यह महत्वपूर्ण है कि ये बैठकें सकारात्मक हैं क्योंकि वे बाद में खत्म करने के लिए एक बहुत मुश्किल निशान छोड़ सकते हैं।

उम में हम कुछ सुझाव कैसे देते हैं ताकि आप दोनों कुत्तों को दोनों के लिए एक व्यापक तरीके से पेश कर सकें।

  • मुझे पता है कि एक मौलिक पहलू जब आपको एक शंकु को सामाजिक बनाने के लिए खाना चाहिए . आदर्श यह है कि एक समयपूर्व उम्र में है, यानी, 3ordf- और 12ordf सप्ताह के बीच उम्र के, जब से उन्हें नए युग सम्मेलन प्राप्त करने के लिए प्रोग्राम किया जाता है - इसमें ध्वनि, गंध, बनावट और स्वाद का पता लगाना शामिल है। यह एक ऐसा चरण भी है जिसमें आप अपने राक्षस की सुरक्षा में हैं और ज्ञान की इच्छा महसूस करते हैं।

    जीवन के पूर्वजों से पूर्वनिर्धारित राज्यों से उपन्यासों के लिए और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वह मोन के बिना बनना चाहता है और बहुत करीब है और उसकी वृत्ति उसे सब कुछ की रक्षा करती है, जो पॉडररीविस लोनोस के मामले में एक बार फिर से होती है। शुद्ध आनुवंशिकी: मातृ सुरक्षा के बिना वे अपनी सुरक्षा को बनाए रखने की कोशिश करते हैं और जो कुछ नया है वह कम उत्साहजनक रूप से सराहना करता है। एस्टोन का मतलब है कि वयस्कता के बाद सीखना जारी रख सकता है, यह केवल मुश्किल होगा, लेकिन हमेशा के रूप में, प्यार और विवेक के साथ कुछ भी असंभव नहीं है।

  • अपने पालतू को सामाजिककृत करने के लिए, यह सिफारिश की गई थी कि कभी भी अपने साथी को नकारात्मक उम्र में बेनकाब न करें . अधिक परिणाम के साथ एक बैठक जो आपके सम्मेलन का आधार भविष्य में अच्छी तरह से मिल जाएगी, इसलिए अगर कोई चर्चा हो, तो दूसरे con से डरना सीखें और आक्रामक बन सकते हैं।

    के लिए एक अच्छी सलाह उनके सामाजिक व्यवहार को प्रोत्साहित करें जब उसके साथ खेलना, किसी भी व्यवहार को सहन करना जो लोगों को वायलेंशिया को बढ़ावा देता है। क्लासिक लड़ाकू खेल उनके लिए बुनियादी हैं कि कैसे खुद को स्ट्रोक और संरक्षित करना है, लेकिन यह बेहतर है कि इन गतिविधियों को खिलौनों या इसी तरह की उम्र के साथ किया जाए। यदि आप अचानक खेलना चाहते हैं, तो आपको ईमानदार होना चाहिए और कहें कि कौन, लेकिन कभी चिल्ला रहा है, या दर्द का कारण नहीं है, क्योंकि इससे बहुत अविश्वास पैदा होगा।

  • आपके साथी को चाहिए लोगों से निपटने के लिए प्रयोग किया जाता है यही कारण है कि आपको उसके साथ दैनिक शारीरिक संपर्क में समय देना चाहिए, क्योंकि वह केवल अनुलग्नक को फेंक देगा, क्योंकि वह यह भी जानता होगा कि वह आपकी तरफ से सुरक्षित होगा। हर दिन, जब तक आप कर सकते हैं, आपके सिर में एक स्नेह था, अपनी पीठ, अपने पैरों और पेट को सहारा देना। यदि आप इस तरह प्रतिक्रिया करते हैं, तो इसे अक्सर करते रहें और, ऐसा करने के दौरान, धीरे-धीरे और धीरे-धीरे बोलें ताकि यह पल पूर्ण शांति और सुरक्षा का हो।




    समय के साथ, यह पशुधन के लिए आसान बनाने के लिए अपनी पूंछ और यहां तक ​​कि इसके पैरों को भी सहारा देता है। ये संपर्क सत्र किसी भी स्थान पर किया जाना चाहिए जहां आपका पालतू समय व्यतीत करता है, ताकि यह पर्यावरण के विभिन्न संकेतों जैसे ध्वनि, गंध और बनावट को आत्मसात कर सके।

  • सामाजिककरण खाने का एक और तरीका है जब अजनबियों को अपना कंस प्रस्तुत करें -यान बल, आपको बैठक के नियमों को बहुत स्पष्ट करना चाहिए, उदाहरण के लिए, धीरे-धीरे बोलना और यदि आप अपनी कंपनी के साथ जारी रखने के लिए आक्रामक व्यवहार का पता लगाते हैं। आपको बच्चों के साथ भी बहुत सावधान रहना चाहिए, और उन्हें अचानक इसके साथ सौदा करने देना चाहिए।

    पालन ​​करने का नियम यह है कि जब भी आपका जानवर शांत है और इच्छा पर, लोग बिना किसी समस्या के संपर्क करते हैं। यही कारण है कि, यदि आप अपने साथी को असहज महसूस करते हैं या थोड़ा बेचैन महसूस करते हैं, तो sessóo को समाप्त करें। अन्य जानवरों के साथ अपने con को सामाजिक बनाने के लिए और गंध पेश करने के लिए महत्वपूर्ण है, कुछ वस्तु जो उसकी सुगंध के साथ impregnated है।

  • जब आपको आता है तो आपको कुछ चीजों को जानना चाहिए वर्तमान दो con अजीब क्या हैं? उदाहरण के लिए, कई बार लोग दूसरे जानवरों से जानकारी प्राप्त करने के लिए एक दूसरे को गंध करेंगे, इसलिए केवल यह समझें कि वे अपने गधे को खुश करते हैं, आपको अन्य संकेतों से अवगत होना चाहिए। शायद सुरक्षा के लिए शो को दो आरामदायक, थोड़ा अलग से खाने के लिए बेहतर है।

    बिल्लियों से संबंधित होने पर खतरे में ज्यादा होने वाले बड़े जाआ से सावधान रहें। सोचो कि बिल्लियों बहुत तेज हैं और एक बिल्ली भी जानवर के शरीर पर एक निशान छोड़ सकती है। उसे सावधान रहना चाहिए वर्तमान बिल्लियों और छोटे के साथ हे बिल्लियों को पता चल सकता है कि वे अपने शिकार हैं। हम बिल्ली और बिल्ली के साथ आने के लिए कुछ सुझाव कैसे देते हैं?

  • के लिए एक और सिफारिश अपने साथी को और अधिक मोबाइल बनाएं बच्चों की बैठकों या रिया पर ध्यान दें। यदि आपको लगता है कि यह आपके पालतू जानवर को पार्क में ले जाने के लिए एक अच्छी कृषि है और सभी को आने दें, तो हमने जॉन क्वीन ओ से चेतावनी दी। ऐसा लगता है कि आपका कॉनन क्यूईक्स, लेकिन आपके अंदर डर सकता है। अगर बच्चे करीब आना चाहते हैं, तो नियमों का पालन करने और उन्हें कम से कम संपर्क करने का प्रयास करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते का सामाजिककरणकुत्ते का सामाजिककरण
    एक वयस्क कुत्ते को सोसाइज करेंएक वयस्क कुत्ते को सोसाइज करें
    कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना हैकुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है
    कुत्ते का समाजीकरण: вїquг © es? Вїporquг ©? Вїcгіmo?कुत्ते का समाजीकरण: вїquг © es? Вїporquг ©? Вїcгіmo?
    नर और मादा कुत्तों के बीच सह-अस्तित्वनर और मादा कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व
    कुत्ते में सामाजिक संवेदनशीलता की अवधि क्या हैकुत्ते में सामाजिक संवेदनशीलता की अवधि क्या है
    अपने कुत्ते को सामाजिक बनाने का महत्वअपने कुत्ते को सामाजिक बनाने का महत्व
    वयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना हैवयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना है
    एक दोस्ताना पिल्ला की शिक्षाएक दोस्ताना पिल्ला की शिक्षा
    पिल्ला का सामाजिककरणपिल्ला का सामाजिककरण
    » » कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है
    © 2022 TonMobis.com