बुरी व्याख्याएं

Rompecosas

क्या होता है की गलत व्याख्या उन चीजों में से एक है जो सह-अस्तित्व को जटिल बनाती हैं। मनुष्यों के बीच यह बहुत होता है, लेकिन हमारे पास संभावना है कि कभी-कभी, खुद को क्षमा करने के लिए खुद को समझाने में सक्षम होना चाहिए।

कुत्तों के साथ यह वही होता है, लेकिन इसे हल करने में बहुत अधिक कठिनाई होती है।

ऐसा नहीं है कि एक कुत्ते को कुछ हम पसंद नहीं है या हमें परेशान और फिर विचार surgue कि, यह क्या करता है, क्योंकि यह चुनौतीपूर्ण है, यह गूंगा है, यह बुरा है, जानने के लिए नहीं है, हम चिढ़ाने करता है, वह हमें पर हंसते हुए कहते होता है , वह हमें बकवास करने के लिए करता है ... वह हमें हावी करना चाहता है!

उस विचार के साथ हम समस्या को हल करने के लिए काम करने के लिए नीचे उतरते हैं और हमारे समाधान का हिस्सा कुत्ते को डांट या दंडित करना होगा। हमारी सजा की तीव्रता हमारे द्वारा किए गए कार्यों और क्रोध के स्तर से निकटता से जुड़ी होगी।

उदाहरण के लिए, अगर हम घर मिल गया और कुत्ते को घर पर हमारे पुराने चप्पल खा लिया, उन है कि दूर फेंक दिया किया जाना चाहिए था बहुत पहले हमें के रूप में ज्यादा परेशान नहीं के रूप में अगर हम चाहते हैं कि लगभग कोई Vibram एकमात्र के साथ नए जूते Goretex लेता है हमने प्रीमियर किया था। टेलीविजन, स्मार्टफोन, सोफा, लैपटॉप, एक बैग के नियंत्रण के लिए उदाहरण की सेवा करें, € 500 बिल जो हम हमेशा हमारे वॉलेट में ले जाते हैं ...

वह पश्चाताप के बिना नहीं रह सकता!




कुत्ते ने ऐसा क्यों किया? आप ताजा पानी, हम एक फ़ीड "प्रीमियम" पहले से ही दूसरे कुत्तों चाहते हैं, हम kennel ले लिया खरीदा है, हम हर दिन 4 सवारी देने के लिए, आप है खिलौने, एक हांगकांग, दांत के लिए एक हड्डी, हम क्षेत्र में ले लिया, हम उसके साथ खेलते हैं, हम उसे सोफे पर बिस्तर पर जाने देते हैं, हम पूरे दिन उसे सहारा देते हैं और ... तो वह हमें धन्यवाद देता है?

यह वह जगह है जहां ऑटोकंट्रोल, समझदारी और सम्मान खेल में आते हैं:
  • कुत्ते को पुराने जूते और नए जूता के बीच का अंतर नहीं पता है।
  • कुत्तों ने अपनी चिंता को कुचलने से शांत कर सकते हैं, लेकिन अभी तक नहीं सीखा है कि क्या gnawed और क्या नहीं कर सकता है।

  • कुत्ते की पहुंच के भीतर महत्वपूर्ण चीजों को छोड़ना विशेष रूप से हमारी गलती है।

  • हमें एक कुत्ते के साथ बहुत सावधान रहना होगा जो हमारे जीवन में थोड़े समय के लिए रहा है, अनुकूल है, कुत्तों के साथ जो बहुत तनावग्रस्त हैं या अकेलेपन में बुरे हैं।

  • ऑब्जेक्ट्स को नष्ट करने के साथ-साथ अपने तनाव प्रबंधन को बेहतर बनाने के लिए कुत्ते के विकल्पों को प्रदान / सिखाएं।

हमारे भीतर क्रोध पुलिंग कुछ ही क्षणों डाउनलोड मिलता है, लेकिन निश्चित रूप से, अब तक समस्या, agravaremos को सुलझाने से और हमारे कुत्ते के साथ संघर्ष का एक चक्र में मिलता है।

हम एक शांतिपूर्ण और खुश कुत्ता है ना?, तो, हमें समझ, सम्मान के माध्यम से कुछ अच्छे सह-अस्तित्व को प्राप्त करने के लिए प्रयास करते हैं जाने को शिक्षित करने के kindest तरह से मांग।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पुस्तक: कुत्तों के चुप संचारपुस्तक: कुत्तों के चुप संचार
क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?
बिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता हैबिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता है
और अगर मैं कुत्ते को दंडित नहीं कर सकता, तो मैं क्या करूँ?और अगर मैं कुत्ते को दंडित नहीं कर सकता, तो मैं क्या करूँ?
जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता हैजब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
बुरा कुत्ताबुरा कुत्ता
आत्मरक्षा तंत्रआत्मरक्षा तंत्र
लाक्षणिक भावनालाक्षणिक भावना
मैं नहीं गयामैं नहीं गया
डरडर
» » बुरी व्याख्याएं
© 2022 TonMobis.com